New Generation Hyundai Verna: हुंडई वरना 21 मार्च को भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाली है. इस कार की लॉन्चिंग से पहले ही इसके डिजाइन डिटेल्स का खुलासा किया गया है. नई पीढ़ी की वेरना अधिक आक्रामक डिजाइन के साथ आएगी. जैसा कि इसकी तस्वीरों से पता चल रहा है. इसमें पिछली पीढ़ी के मॉडल के मुकाबले बिल्कुल अलग डिजाइन मिलेगा. साथ ही इसके पिछले मॉडल की तुलना में इसकी लंबाई और चौड़ाई भी अधिक है. जारी हुई तस्वीरों में यह कार काफी अग्रेसिव लुक में नजर आ रही है. जैसा कि हमें ग्लोबल मॉडल एलांट्रा और नई टकसन में देखने को मिला था. 


कैसा है डिजाइन?


नयी Verna में एक वाइड शेप में DRL और एक ग्रिल दिया गया है जो कार के पूरे फ्रंट एंड को पूरी तरह कवर करता है. जबकि इसके नीचे की ओर हेडलैम्प्स दिए गए हैं. इसका फ्रंट बंपर दिखने में एक स्पोर्टी लुक के साथ दिया गया है, साथ ही इसके किनारों को आक्रामक शेप में डिजाइन किया गया है. इस कार में बड़े अलॉय व्हील और साइड में स्ट्रॉन्ग लाइनिंग भी दी गई है. साथ ही इसमें स्लोपिंग कूप जैसा साइड प्रोफ़ाइल दिया गया है. इसके रियर प्रोफाइल में फ्रंट जैसा ही एक फुल साइज लाइट बार दिया गया है, जिससे इसका डिजाइन काफी आकर्षक लगता है.


 


इंटिरियर


नई वरना के अंदर एक बड़ी टचस्क्रीन और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया जा सकता है. साथ ही इसमें  डुअल पावर्ड सीट्स, सनरूफ, क्लाइमेट कंट्रोल और ADAS लेवल 2 फीचर्स के साथ मौजूदा मॉडल के मुकाबले काफी अधिक फीचर्स दिए जाएंगे. 


पावरट्रेन



नई वरना के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें एक नए टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ दो पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलेगा. टर्बो पेट्रोल यूनिट के साथ 7 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक और एक मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा. वहीं 1.5L स्टैंडर्ड पेट्रोल यूनिट में CVT ऑटोमैटिक और एक मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा. नई वेरना काफी अग्रेसिव प्राइस प्वाइंट पर आ सकती है. इसके बारे में अन्य जानकारियां लॉन्चिंग के समय सामने आएंगी.


यह भी पढ़ें :- रेनॉल्ट और मारुति लाने वाली हैं नई 7 सीटर एसयूवी, 2025 तक होगी लॉन्च 


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI