2024 Audi A6 e-tron: लग्जरी कार निर्मता कंपनी ऑडी ने हालही में अपनी एक नई इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठा दिया है. इस कार का लुक काफी आकर्षक है. दरअसल, कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार 2024 Audi A6 e-tron को पेश किया है. वहीं कंपनी ने इस कार को Sportback और Avant दोनों वेरिएंट्स में पेश किया है. वहीं इसे प्रीमियम प्लेटफॉर्म इलेक्ट्रिक पर तैयार किया गया है जिसमें पोर्शे का भी योगदान है.


2024 Audi A6 e-tron: डिजाइन


ऑडी की इस नई इलेक्ट्रिक कार का डिजाइन काफी आकर्षित करने वाला है. इस नई ईवी में एक स्प्लिट हेडलैम्प के साथ LED DRL प्रदान कराए गए हैं. वहीं इस एलईडी को आप ऑडी मैट्रिक्स के साथ आसानी से मैनेज कर सकते हैं.


इस कार के डायमेंशन की बात करें तो इस कार की लंबाई 4928 मिमी, ऊंचाई 1,527 मिमी और चौड़ाई 1923 मिमी है. इसके अलावा कार में 27 लीटर का फ्रंट ट्रंक दिया हुआ है. वहीं 502 लीटर का बूट स्पेस भी दिया हुआ है. साथ ही नई इलेक्ट्रिक कार में अब 19 इंच के स्थान पर 21 इंच के व्हील दिए हुए हैं.


2024 Audi A6 e-tron: फीचर्स


अब इस लग्जरी कार के फीचर्स पर नज़र डालें तो Audi A6 e-trone में 11.9 इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया हुआ है. साथ ही इसमें 14.5 इंच का सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया हुआ है. साथ ही इसमें 10.9 इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी मौजूद है. इतना ही नहीं कार में एक हेड-अप डिस्प्ले के साथ वॉयस कमांड सिस्टम भी दिया हुआ है. साथ ही इसमें ADAS सूट, 360-डिग्री कैमरा, पावर्ड टेलगेट के साथ पैनोरमिक ग्लास रूफ जैसे आधुनिक फीचर्स भी दिए हुए हैं.


2024 Audi A6 e-tron: पावरट्रेन


ऑडी की इस नई लग्जरी ईवी में तीन वेरिएंट्स मिलते हैं. इसमें एक RWD बेस वेरिएंट है जो 282 बीएचपी की पावर देता है. वहीं इसमें एक RWD वेरिएंट है जो 362 बीएचपी की पावर देता है तो वहीं इसमें एक 422 बीएचपी वाला टॉप-स्पेक वेरिएंट भी मौजूद है. बाजार में यह कई लग्जरी इलेक्ट्रिक कारों को टक्कर देगी.


यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki की इस नई कार के फीचर्स लीक, हाइब्रिड इंजन के साथ ले सकती है एंट्री, जानें डिटेल्स


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI