2024 BMW 5 Series LWB: बीएमडब्ल्यू ने भारत में न्यू जनरेशन की 5 सीरीज एलडब्ल्यूबी सेडान को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. यह पहली बार है कि 5 सीरीज़ लंबे व्हीलबेस फॉर्म में आई है. हालांकि इसका इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लंबा व्हीलबेस नहीं मिलता है. इसके अलावा यह कार कई आधुनिक फीचर्स से लैस है.


क्या है खास




आपको बता दें कि बीएमडब्लू की इस नई लग्जरी कार की लंबाई 5175 मिमी है. इसके अलावा इस लग्जरी सेडान में 3105 मिमी का व्हीलबेस दिया गया है. इसके अलावा कार का रियर लुक काफी आकर्षक है और इस कार में पीछे एक लंबा दरवाजा भी दिया हुआ है.


2024 BMW 5 Series LWB: फीचर्स




अब इस लग्जरी सेडान के फीचर्स की बात करें तो इस कार में 14.9 इंच टचस्क्रीन और 12.3 इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया हुआ है. साथ ही इसमें एक नया बीएमडब्ल्यू कर्व्ड डिस्प्ले भी दिया गया है. इतना ही नहीं कार में बीएमडब्ल्यू ओएस, एसी वेंट, 18 स्पीकर बोवर्स और विल्किंस ऑडियो सिस्टम, मैट्रिक्स एलईडी लैंप, हवादार सीटें, एडीएएस के साथ नया हेडरेस्ट जैसे आधुनिक फीचर्स दिए हुए हैं.


2024 BMW 5 Series LWB: पावरट्रेन




बीएमडब्लू के 5 सीरीज एलडब्लूबी के पावरट्रेन की बात करें तो इसमे कंपनी ने केवल माइल्ड हाइब्रिड सेटअप के साथ टर्बो पेट्रोल इंजन उपलब्ध कराया है. हालांकि इस लग्जरी सेडान कार में एयर सस्पेंशन नहीं दिया हुआ है. साथ ही ये कार जबरदस्त पावर जनरेट करने में भी सक्षम है.


2024 BMW 5 Series LWB: कीमत


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीएमडब्लू ने अपनी इस नई लग्जरी सेडान की एक्स शोरूम कीमत 72.9 लाख रुपये रखी है. वहीं बाजार में ये नई कार मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (Mercedes-Benz E-Class) जैसी लग्जरी कारों को सीधी टक्कर देने में सक्षम होगी. इसके अलावा ये कार काफी आकर्षक है और उम्मीद की जा रही है कि देश के लोगों को भी ये कार काफी पसंद आ सकती है.


यह भी पढ़ें: TVS Apache RTR 160: टीवीएस की इस स्पोर्टी बाइक को इतनी सी कीमत में खरीदने का मौका, जानें कितनी बनेगी EMI


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI