2024 Jawa 350: बाइक निर्माता कंपनी जावा की बाइक्स को मार्केट में काफी अच्छा रिस्पांस मिलता है. इन बाइक्स को देश के युवाओं द्वारा खूब पसंद किया जाता है. कंपनी ने हालही में अपनी एक चर्चित बाइक जावा 350 रेंज को अपडेट किया है. वहीं इसकी कीमतों में भी कटौती की है. हालांकि फीचर्स और डायमेंशन में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं. ये बाइक रॉयल एनफील्ड बाइक को सीधी टक्कर देती है.


क्या कुछ बदला


जावा की इस नई बाइक को कंपनी ने तीन रंगों में उतारा है. अब इस बाइक को आप ग्रे, डीप फॉरेस्ट और ओब्सीडियन ब्लैक जैसे रंगों में खरीद सकते हैं. वहीं इस बाइक में ऑप्शनल अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं जो मैरून, ब्लैक, सफेद और ऑरेंज जैसे शेड्स में उपलब्ध हैं. अब यह बाइक पहले से भी ज्यादा आकर्षक बन चुकी है.


2024 Jawa 350: इंजन


इस बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन उपलब्ध कराया है. ये इंजन 22.5 एचपी की मैक्स पावर के साथ 28.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. साथ ही इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है. नई जावा 350 रेंज के सभी वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड तौर पर डुअल-चैनल ABS भी प्रदान कराया है. बाइक के रियर में एडजस्टेबल डुअल एब्जॉर्बर सस्पेंशन और फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स सेटअप दे रखा है.


2024 Jawa 350: फीचर्स


जावा ने अपनी इस बाइक में कमाल के फीचर्स भी दिए हुए हैं. बाइक में 13.2 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया हुआ है. वहीं कंपनी के अनुसार ये बाइक 30 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है. इसमें सुविधा के लिए एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्पीडोमीटर दिया हुआ है. इस बाइक में ओडोमीटर भी मौजूद है.


2024 Jawa 350: कीमत


नई जावा 350 के कीमतों की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक के बेस मॉडल जिसमें स्पोक व्हील मिलते हैं की एक्स शोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये रखी है. वहीं एलॉय व्हील वाले मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 2.08 लाख रुपये तय की गई है.


यह भी पढ़ें: Hyundai Inster Vs Tata Punch EV: हुंडई इंस्टर ईवी और पंच ईवी में कौन ज्याद बेहतर, यहां जानें अंतर


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI