2024 Yezdi Adventure: बाइक निर्माता कंपनी Yezdi Motorcycle कल अपनी एक नई बाइक को देश में लॉन्च करने वाली है. इस बाइक का टीजर जारी किया गया है जिससे पता चलता है कि इसमें एक नया इंजन भी दिया जा सकता है. दरअसल, कंपनी अपनी नई अपडेटेड येजडी एडवेंचर (2024 Yezdi Adventure) बाइक को लॉन्च करने जा रही है. इस बाइक का लुक भी काफी आकर्षित करने वाला है.


क्या होंगे बदलाव






नई येजडी बाइक में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव हो सकते हैं. माना जा रहा है कि इस बाइक में नया कलर के साथ नए ग्राफिक्स भी देखने को मिलेंगे. यह बाइक अब नए महरून और डुअल ब्लैक टोन पेंट स्कीम के साथ लॉन्च होगी. हालांकि इस बाइक का फ्यूल टैंक छोटा हो गया है जो मौजूदा मॉडल से भी छोटा है.


वही रहेगा इंजन


नई येजडी एडवेंचर बाइक में कुछ नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं. माना जा रहा है कि इस बाइक में इंजन को नहीं बदला गया है. इस बाइक में पहले वाला ही 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया जाएगा. ये इंजन 29.8 बीएचपी की मैक्स पावर के साथ 29.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करेगा. साथ ही इसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा. हालांकि इंजन के NVH लेवल में कुछ बदलाव हो सकते हैं.


फीचर्स


नई येजडी बाइक में नए फीचर्स भी मिल सकते हैं. इस बाइक को कंपनी डुअल चैनल एबीएस, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर, एबीएस के साथ ईबीडी, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है. वहीं बाइक के सस्पेंशन में भी बदलाव देखने को मिल सकता है.


कितनी होगी कीमत


आपको बता दें कि फिलहाल येजडी ने इस नई बाइक कि कीमतों से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन माना जा रहा है कि इस बाइक को कंपनी 2.30 लाख रुपये तक की एक्स शोरूम कीमत में बाजार में उतार सकती है. वहीं इस सेगमेंट में पहले से मौजूद केटीएम 250 (KTM Duke 250) और रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 (Royal Enfield Himalayan 450) जैसी बाइक्स को कड़ा मुकाबला मिल सकता है.


यह भी पढ़ें: Toyota की इस कार के दीवाने हुए लोग, आज बुक करने पर इतने दिनों बाद मिलेगी एसयूवी, जानें डिटेल्स


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI