रेनो ने आज भारत में अपनी बिल्कुल नई KWID MY22 लॉन्च कर दी है. रेनो क्विड डिजाइन, इनोवेशन और मॉडर्निटी के मामले में एक वेल्यू प्रॉडक्ट है, जबकि कीमत और ऑनरशिप की बेस्ट इन क्लास वेल्यू पेशकश करता है. जिसकी शुरुआती कीमत 4.49 लाख रुपये है. भारत में रेनो के लिए क्विड एक वास्तविक गेम-चेंजिंग प्रॉडक्ट रहा है. नई KWID MY22 रेंज अपने प्राइसिंग को और मजबूत करती है और प्रॉडक्ट और ब्रांड में ग्राहक के विश्वास को बढ़ाती है.


रेनो क्विड में 0.8L और 1.0L का पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह दो वेरिएंट मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आती है. यह KWID MY22 में क्लाइंबर रेंज में स्पोर्टी व्हाइट एक्सेंट के साथ नया अट्रेक्टिव इंटीरियर और एक्सटीरियर कलर कॉम्बिनेशन है. कार के आकर्षण को बढ़ाते हुए, KWID MY22 क्लाइंबर रेंज ग्राहकों को नए ड्यूल टोन फ्लेक्स व्हील्स के साथ-साथ ड्यूल टोन में ब्लैक रूफ के साथ मेटल, मस्टर्ड और आइस कूल व्हाइट जैसे नए रंग कलर की एक सीरीज की पेशकश करेगी.


KWID के 0.8L और 1.0L MT दोनों इंजन के साथ नए RXL (O) वेरिएंट की शुरुआत की गई है. नए RXL(O) वैरिएंट में स्टाइल और इकॉनमी को बढ़ाने वाले फीचर्स शामिल हैं.


इसमें फर्स्ट इन क्लास 8-इंच टचस्क्रीन MediaNAV इवोल्यूशन एंड्रॉयड ऑटो, ऐप्पल कारप्ले, वीडियो प्लेबैक और वॉयस रिकॉग्निशन के साथ इंफोटेनमेंट को अगले लेवल तक ले जाता है. जो ड्राइवर को हैंड फ्री फास्ट और आसानी से सब कुछ कंट्रोल करने में मदद करता है. सिल्वर स्ट्रीक एलईडी डीआरएल एक आकर्षक प्रभाव पैदा करते हैं और कार को एक प्रीमियम अपील देते हैं.


पैसेंजर्स को ज्यादा सुविधा देने के लिए इसमें गाइडलाइन के साथ फर्स्ट इन क्लास रिवर्स पार्किंग कैमरा है जो इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम के साथ तंग जगहों में भी पार्क करने में मदद करता है. परफोर्मेंश के मामले में KWID 0.8L ARAI टेस्ट प्रमाणन के मुताबिक 22.25 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज का दावा करता है.


Renault KWID की रखरखाव की लागत केवल 35 पैसे/किमी है. यह 2 साल / 50,000 किमी (जो भी पहले हो) के लिए 5 साल तक के एक्स्टेंशन ऑप्शन और रखरखाव की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक आसान केयर पैकेज के साथ आती है. 


यह भी पढ़ें: एक अप्रैल से इन 4 व्हीलर का रजिस्ट्रेशन आठ गुना और टू व्हीलर का हो जाएगा तीन गुना महंगा, जानिए कितनी देनी होगी फीस


यह भी पढ़ें: टोयोटा-मारुति करेंगे नई हाइब्रिड एसयूवी लॉन्च, जानिए कब आ सकती है हुंडई क्रेटा को टक्कर देने वाली SUV


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI