लैंड रोवर (Land Rover) की तरफ से नेक्स्ट जनरेशन "रेंज रोवर स्पोर्ट 2023" (Range Rover Sport 2023) का नया टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है. टीजर वीडियो को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म YouTube पर पोस्ट किया गया है. बता दें कि अपकमिंग कार का पहला प्रोटोटाइप दो साल पहले फरवरी 2020 में स्पॉट किया गया था लेकिन अब लैंड रोवर की ओर से दो साल बाद अपकमिंग रेंज रोवर स्पोर्ट (Land Rover Sport 2023) का दूसरा टीजर वीडियो जारी किया गया हैं, जिससे अपकमिंग कार की लॉन्चिंग जानकारी मिलती है.


नई रेंज रोवर स्पोर्ट 2023 कार को लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 10 मई 2022 को पेश किया जाएगा. रेंज रोवर स्पोर्ट 2023 की लॉन्चिंग का लंबे वक्त से इंतजार है लेकिन अब नई लैंड रोवर स्पोर्ट कार को रीडिफाइन किया गया है, जो बेजोड़ ऑन-रोड पावर और लेटेस्ट अपग्रेडेड डिजिटल और चेसिस टेक्निक के साथ आएगी. न्यू रेंज रोवर स्पोर्ट के 10 सेंकेड वीडियो से अपकमिंग कार के बारे में ज्यादा डिटेल नहीं मालूम होती है. इसमें एक लाल एसयूवी को एक गीली सुरंग से नीचे की ओर दौड़ते हुए स्पॉट किया गया है.


वीडियो में कार एक स्टाइलिश रेंडरिंग के साथ नजर आती है. इसमें रेंज रोवर स्पोर्ट का सेंटर कंसोल दिखता है. साथ ही कुछ कंट्रोल ऑप्शन नजर आते हैं. रेंज रोवर एक बेहद पॉप्युलर कार है, जो कई अपडेटेड मॉडल के साथ आती है. रेंज रोवर स्पोर्ट 2013 ने साल 2013 में एक रिकॉर्ड बनाया था, जो कि Pikes Peak पर चढ़ाई करने का था. 


इस कार ने उसी वर्ष नवंबर में अरब प्रायद्वीप में खाली क्वार्टर को भी पार किया था. इसके अलावा 2018 में रेंज रोवर Sport PHEV ने चीन के हेवन्स गेट प्राकृतिक मेहराब की 999 सीढ़ियां चढ़ी थी, जो कार की मजबूती और ऑफ-रोड राइडिंग की क्षमता को दर्शाती है.


यह भी पढ़ें-
Upcoming Car Launch: होंडा से लेकर किआ और मर्सडीज तक, मई में लॉन्च हो सकती हैं ये कार
Kia Carens CNG: किआ कैरेंस का सीएनजी वर्जन भी जल्द हो सकता है लॉन्च, स्पाई इमेज में सामने आईं ये डिटेल


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI