एक्सप्लोरर

पटना में एमफाइन: नई उम्मीदें और स्वास्थ्य सेवाओं का नया संगम

एमफाइन ने सरल पैथलैब प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर एक लैब स्थापित किया है. यह ऑन-डिमांड, डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है जो कि प्रोफेशनल डायग्नोस्टिक्स और स्वास्थ्य जांच सेवाएं प्रदान करती है.

पटना, बिहार का एक शानदार और बेहद विविध शहर है. इस शहर की समृद्धि और उन्नति को ध्यान में रखते हुए, एमफाइन ने प्रसिद्ध सरल पैथलैब प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर नवीनतम और उत्कृष्ट लैब स्थापित किया है. इस नयी उपलब्धि से अब पटना वासियों को उच्चस्तरीय स्वास्थ्य सेवा का अद्भुत अनुभव मिलेगा. अब हर पटना वासी बोलेगा, Mfine.

वर्ष 2017 में स्थापित, एमफाइन एक ऑन-डिमांड, डिजिटल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म है जो कि प्रोफेशनल डायग्नोस्टिक्स और स्वास्थ्य जांच सेवाएं प्रदान करता है. एमफाइन की सेवाओं का लाभ घर के आराम में या ऑफिस की व्यस्तता के बीच में भी उठाया जा सकता है. एमफाइन ने आपकी उंगलियों पर फुल-स्टैक ओमनी-चैनल सेवाओं के साथ प्राइमरी हैल्थकेयर सेक्टर को फिर से परिभाषित किया है.

वर्ष 2014 में स्थापित, सरल पैथलैब प्राइवेट लिमिटेड, पटना के निवासियों को उत्कृष्ट डायग्नोस्टिक्स एवं पैथोलॉजी सेवाएं प्रदान करने में एक महत्वपूर्ण इकाई के रूप में उभरी है. नौ वर्षों के समर्पित सेवा रिकॉर्ड के साथ, सरल पैथलैब प्राइवेट लिमिटेड ने खुद को पटना में एक विश्वसनीय, उत्कृष्ट और प्रतिष्ठित स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने वाली कंपनी की तरह स्थापित किया है.

पटना के लिए सुलभ और व्यापक स्वास्थ्य सेवाओं के महत्व को पहचानते हुए, एमफाइन ने सरल पैथलैब प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी का लक्ष्य पटना के निवासियों के लिए ओमनी-चैनल नेक्स्ट-जेन हेल्थकेयर समाधान लाते हुए, क्षेत्रीय से राष्ट्रीय मानकों तक छलांग लगाना है, जिससे हर व्यक्ति तक आसानी से उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा सेवाएं पहुंच सकें. एमफाइन और सरल पैथलैब प्राइवेट लिमिटेड रोगियों के लिए स्वास्थ्य देखभाल अनुभव को और भी बेहतर बनाने का प्रयास करेगा.

पटनावासी अब एमफाइन एप्लिकेशन के माध्यम से विस्तृत एवं उत्कृष्ट सेवाएं, जिसमें उन्नत पैथोलॉजी परिक्षण, 16 से ज्यादा स्पेशलिटीज के डॉक्टर परामर्श, घर बैठे लैब परीक्षण, एक्स-रे और स्कैन, एवं केयर प्लान्स आदि जैसी अन्य सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं.

इस अवसर पर अपनी सराहना व्यक्त करते हुए मयूर अभय, लाइफसेल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के एम.डी. और सी.ई.ओ. ने कहा,"एमफाइन और सरल पैथलैब्स प्राइवेट लिमिटेड के बीच यह एक प्रभावशाली गठबंधन है. एमफाइन के 4500 से ज्यादा परीक्षणों और सरल पैथलैब की क्षेत्रीय विशेषज्ञता के साथ हम हर ग्राहक को एक असाधारण अनुभव दे पाएंगे. यह गठबंधन शहर में स्वास्थ्य सेवा में क्रांति लाने के लिए तैयार है,"

मयूर आत्मविश्वास से घोषणा करते हैं, "स्वास्थ्य सेवा का भविष्य वास्तव में यहां है! हमारा आदर्श वाक्य 'एक मिशन, एक विज़न है'. यह साझेदारी निश्चित रूप से स्वस्थ सेवा के विकास का वादा करती है."

डॉ. कमलेश कुमार, एम.डी. पैथ (एम्स, नई दिल्ली), सरल पैथलैब प्राइवेट लिमिटेड का कहना है, "हम अपने रेडियोलॉजी डिवीजन के साथ पिछले 9 वर्षों से अपने क्षितिज का विस्तार कर रहे हैं, और अब एमफाइन के सहयोग से, हम डायग्नोस्टिक्स सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक उन्नत पैथोलॉजी मेन्यू भी उपलब्ध करा पाएंगे. क्षेत्रीय से राष्ट्रीय स्तर पर जाना बिहार और देश के बाकी हिस्सों की सेवा करने की हमारी आकांक्षाओं को जल्द ही पूरा करने की
दिशा में यह एक ऐतिहासिक कदम है."

एमफाइन - जेनेटिक्स और मॉलेक्युलर डायग्नोस्टिक्स जैसे जटिल क्षेत्रों में एक लीडर है. एमफाइन एक ए.आई. संचालित, ऑन-डिमांड हेल्थकेयर प्लेटफ़ॉर्म के रूप में प्रसिद्ध है, जो उपयोगकर्ताओं को शीर्ष-क्षेत्रीय स्वास्थ्य सेवाओं और कटिंग-एज हेल्थ मैनेजमेंट टूल्स और ट्रैकर्स का सुगम उपयोग प्रदान करता है जिस से हर एक व्यक्ति एक स्वस्थ जीवन जी सकता है. इस ISO 27001 मानक प्रमाणित हेल्थ-टेक प्लेटफ़ॉर्म ने विख्यात अस्पतालों, विशेषज्ञ डॉक्टर्स, और मान्यता प्राप्त डायग्नोस्टिक लैब्स की साझेदारी से उपयोगकर्ताओं के लिए एक विश्वसनीय और विस्तृत हेल्थकेयर अनुभव को सुनिश्चित करता है.

एमफाइन का मजबूत एवं सामथर्यवान B2C हेल्थकेयर नेटवर्क, जिस से 80 लाख से जायदा यूज़र्स जुड़े हैं, 40 से अधिक लैब्स पूरे भारतवर्ष में और 150 से ज्यादा शहरों में 200 से भी अधिक अनुभव केंद्रों के साथ उपयोगकर्ताओं को स्वस्थ जीवन जीने में मदद करता है, जबकि एमफाइन के B2B मॉडल में, हम 2 हज़ार से अधिक अस्पतालों, 10
हज़ार से भी ज्यादा डॉक्टर्स और 5 हज़ार से ज्यादा पार्टनर्स से जुड़े हुए हैं, जिसका पूरे भारतवर्ष में लगातार विस्तार हो रहा है.

 हमारे इस नए प्रयास में हम फ्रैंचाइज़ी-कलेक्शन सेंटर्स का और भी विस्तार कर रहे हैं. एमफाइन कलेक्शन सेंटर्स की सहायता से स्थानीय क्षेत्र में पहुंचने और विस्तृत हेल्थकेयर सेवाएं प्रदान करने की प्रतिबद्धता को मजबूती से सुनिश्चित किया जा रहा है. अब आप एमफाइन एप्लिकेशन के माध्यम से इनकी विस्तृत एवं उत्कृष्ट सेवाएं, जिसमें उन्नत पैथोलॉजी परिक्षण, 16 से ज्यादा स्पेशलिटीज़ के डॉक्टर परामर्श, घर बैठे लैब परीक्षण, एक्स-रे और स्कैन, एवं केयर प्लान्स आदि जैसी अन्य सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं.

डिस्क्लेमर: एबीपी नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड/या एबीपी लाइव किसी भी तरह से इस आर्टिंकल के कटेंट या यहां व्यक्त किए गए विचारों के लिए जिम्मेदार नहीं है.

और देखें

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
तिरुपति लड्डू विवाद पर YSRCP चीफ जगन रेड्डी ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, कर दी ये बड़ी मांग
तिरुपति लड्डू विवाद पर जगन रेड्डी की पीएम मोदी को चिट्ठी, बोले- तिरुमाला की पवित्रता धूमिल कर रहे नायडू
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
‘मुख्यमंत्री बनने की मांग की तो...', कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने की खबरों के बीच CM सैनी का बड़ा बयान
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड, इस सुपरस्टार ने सुनाई बिग बी की कहानी
जब अमिताभ बच्चन के पास वॉचमैन तक को देने के लिए नहीं थे पैसे, हंस रहा था पूरा बॉलीवुड
आयकर रिटर्न भरने वालों के क्यों निरस्त हो रहे राशन कार्ड, जानें इस मुश्किल से बचने का तरीका
आयकर रिटर्न भरने वालों के क्यों निरस्त हो रहे राशन कार्ड, जानें इस मुश्किल से बचने का तरीका
IN Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
बॉलीवुड एक्ट्रेस संग घर बसाना चाहते थे ये क्रिकेटर, लेकिन पूरी नहीं हो सकी मोहब्बत की 'कहानी'
Car Under 11 Lakh: 11 लाख की गाड़ी...और माइलेज ऐसा कि पीछे रह जाएंगी डीजल से चलने वाली कारें
11 लाख की गाड़ी...और माइलेज ऐसा कि पीछे रह जाएंगी डीजल से चलने वाली कारें
IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा? जानें बड़ी बातें
चेन्नई टेस्ट जीतने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कुछ कहा? जानें बड़ी बातें
Pitru Paksha 2024: कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
कुंवारा पंचमी श्राद्ध क्या है ? पितृ पक्ष में कब है ये, जानें डेट और महत्व
Embed widget