नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं. वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आज वर्ल्ड म्यूजिक डे के मौके पर माधुरी वीडियो में किताब पढ़ते और एक गाना गुनगुनाते नजर आ रही हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित 'नैना बरसे' गाना गुनगुना रही हैं.


इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. माधुरी इस दौरान सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कमेंट कर फैन्स माधुरी की सिंगिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आराम फरमाते हुए गीत गुनगुना रही हूं. संगीत दर्द पर मरहम लगाता है और उम्मीद करती हूं कि इस साल विश्व संगीत दिवस इसी के बारे में है.'' माधुरी दीक्षित के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं.



बता दें कि माधुरी के पास माइक्रोबायोलॉजी की डिग्री है. उन्होंने फिल्म 'अबोध' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. लेकिन वह फिल्म 'तेजाब' से सुर्खियों में आईं. माधुरी दीक्षित 14 बार फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नॉमिनेट होने वाली एकमात्र फीमेल एक्ट्रेस हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी बीते साल फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनके चाहने वाले उनके लेटेस्ट फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.


ये भी पढ़ें:


इरा खान ने तस्वीर शेयर कर दिखाया पिता आमिर खान का नया लुक, देखें Photo


Fathers Day: सुष्मिता सेन से लेकर करिश्मा कपूर तक, इन अभिनेत्रियों ने सिंगल मदर होकर निभाया पिता का फर्ज