आज यानि 31 अगस्त को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम मची हुई है. हर तरफ नंनदलाल के जन्म की खुशियां मनाई जा रही हैं. हमारा बॉलीवुड भी कभी इस त्योहार को मनाने में पीछे नहीं रहा है. कई फिल्मों में ऐसे गाने बनाए गए है जो कृष्ण की महिमा को दिखाते हैं. इन गानों में अक्सर मटकी तोड़ने वाले सीन्स को सेलिब्रेट किया जाता है. इस खास दिन पर आज हम आपको कृष्ण जन्माष्टमी के कुछ बेहतरीन तरानों के बारे में बताने जा रहे हैं....


1. राधा तेरी चुनरी (स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर)



आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर में ये गाना दिखाया गया है. जोकि कृष्ण जन्माष्टमी के सेलिब्रेशन के लिए परफेक्ट है. ये गाना उदित नारायण और श्रेया घोषाल ने गाया है.


2. गो-गो गोविंदा (ओह माई गॉड)



परेश रावल और अक्षय कुमार की फिल्म ओह माई गॉड में कृष्ण की लीला को बखूबी दिखाया गया है. साथ ही फिल्म में गाना गो गो गोविंदा भी दिखाया गया है. जो काफी ज्यादा फेमस हुआ था. फिल्म में अक्षय कुमार ने कृष्ण का किरदार निभाया है. गाने को श्रेया घोषाल और अमन त्रिखा ने गाया है.


3. गोविंदा आला रे ( बल्फ मास्टर)



 शम्मी कपूर की फिल्म बल्फ मास्टर के गाने गोविंदा आले के बिना ये सेलिब्रेशन बिल्कुल ही अधूरा है. इस फिल्म का ये गाना आज भी कृष्ण जन्माष्टी के हप फंक्शन में बजता हुआ सुनाई देता है. गाने को मो.रफी ने गाया है.


4. राधे-राधे (ड्रीम गर्ल)



आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल में भी कृष्ण को लेकर एक गाना बनाया गया है. गाने के बोल राधे राधे, तेरे बिना कृष्णा भी लगे आधे. इस सुपरहिट गाने को मीत ब्रदर्स ने गाया है.


5. मोहे रंग दो लाल (बाजीराव मस्तानी)



दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी गाना है मोहे रंग दो लाल, नंद के लाल काफी ज्यादा फेमस हुआ है. इस गाने में दीपिका कृष्ण की पूजा करते हुई दिखाई देती है. बता दें कि गाने को अपनी आवाज श्रेया घोषाल और बिरजू महाराज ने दी है.  


ये भी पढ़ें-


शेरशाह फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिए थे इतने करोड़, जानिए कियारा आडवाणी सहित पूरे स्टारकास्ट की फीस


Shocking: Deepika Padukone से लेकर Priyanka Chopra तक, पब्लिकली इन अभिनेत्रियों की बेइज्जती कर चुके हैं सलमान खान, इस हरकत से हर कोई दंग रह गया