Salman Khan Personality: दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान बॉलीवुड (Bollywood) में एक ऐसा नाम है, जिनके किसी फिल्म में होने मात्र से ही हिट की गारंटी मिल जाती है. आए दिन सलमान खान (Salman Khan) लाइमलाइट में बने रहते हैं. इसके साथ वो अपनी पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्मों में शर्ट उतारने के मामले में उनका कोई सानी नहीं है. सलमान खान ने पहली बार फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' (Pyaar Kiya To Darna Kya) के एक गाने में शर्ट उतारी थी(Shirtless). इसके बाद न जाने कितनी फिल्मों में उनकी बेहतरीन बॉडी के दर्शन करने को मिले.


क्यों उतारते हैं फिल्मों में शर्ट?


सलमान खान के फैंस के दिल में अक्सर ये सवाल आता है कि वो फिल्मों में शर्ट क्यों उतार देते हैं. तो इस बात का जवाब खुद सलमान ही दे चुके हैं, जी हां अभी कुछ दिन पहले दुबई में आयोजित हुए आइफा अवॉर्ड समारोह में रितेश देशमुख और मनीष पॉल वहां मौजूद लोगों से सलमान को लेकर सवाल पूछे. शर्टलेस होने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर जेनेलिया डीसूजा ने कहा कि सलमान ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो कूल हैं.


हालांकि सलमान ने उनके इस जवाब को गलत बताया और खुद इस सवाल का जवाब दे दिया. सलमान ने मनीष को अपने जवाब में कहा कि 'मनीष तेरे पास एक महंगी और शानदार गाड़ी हो तो क्या तू उसे ढककर रखेगा? इस पर मनीष पॉल भी कहते हैं हां मैं तो खूब दिखाउंगा. फिलहाल इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) और टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर बिजी हैं. इन दोनों ही फिल्मों का उनके फैंस को बहुत बेसब्री से इंतेजार है.


Janhvi Kapoor On Mother: मां श्रीदेवी की बताई गलत स्पेलिंग को 8 साल तक सही मानती रहीं जान्हवी कपूर, जानें पूरा मामला


Bobby Deol Net Worth: शानदार घर, रेस्टोरेंट्स और महंगी कारें, बॉबी देओल हैं करोड़ों की दौलत के मालिक, 1 फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस