Katrina Kaif Vicky Kaushal Love Story : करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के आज के एपिसोड में कैटरीना कैफ नजर आएंगी. कैटरीना के साथ फोन बूथ (phone booth) के को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी दिखाई देंगे. करण के इस शो में कैटरीना विक्की के साथ अपने लव लाइफ का खुलासा करेंगी.कैटरीना बताएंगी कि आखिर वह विक्की कौशल से मिलीं कैसे? 


पिछले साल दिसंबर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. दोनों ने राजस्थान में एक प्राइवेट इवेंट में शादी की. जिसमें दोनों के परिवार वालों के साथ कुछ करीबी ही शामिल हुए. शादी से पहले कैटरीना और विक्की दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया. 


विक्की को नहीं जानती थीं कैटरीना 
कॉफी विद करण के चैट शो में कैटरीना ने अपनी दोस्ती, रिलेशनशिप और सुहागरात तक की बातें शेयर कीं. एक्ट्रेस ने बताया कि विक्की कभी उनके रडार पर नहीं थे. मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी. वह बस एक नाम था, जो मैंने सुना था. कभी मिली नहीं, लेकिन फिर जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मेरा दिल जीत लिया 


जोया की पार्टी में कैटरीना को हुआ था विक्की से प्यार 
एक्टर के मुताबिक पहली शख्स जिन्हें विक्की कौशल के बारे में कटरीना ने बताया वह हैं जोया अख्तर. जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. कैटरीना आगे बताती हैं कि ये सब सिर्फ मेरी किस्मत थी. इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक लगा.
 
ये स्टार्स करण के सोफे की बढ़ा चुके हैं शोभा
कैटरीना से पहले विक्की कौशल करण के चैट शो में नजर आ चुके हैं. अब तक आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अक्षय कुमार, समांथा रुथ प्रभु, आमिर खान, करीना कपूर खान, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, कियारा आडवानी, शाहिद कपूर समेत कई स्टार्स कॉफी विद करण सीजन 7 के सोफे की शोभा बढ़ा चुके हैं. 


इन फिल्मों में नजर आएंगी कैटरीना 
कैटरीना के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान लीड रोल में हैं. इसके बाद वह फिल्म टाइगर 3 और मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी. फोन भूत, नवंबर 4, 2022 को रिलीज होगी. वहीं टाइगर 3, अप्रैल 23, 2023 को रिलीज होगी.


यह भी पढ़ें


12-12 घंटे काम करते हैं अमिताभ बच्चन! KBC 14 में बोले- सुबह 6 बजे से मैं यहीं हूं...


प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिमेश रेशमिया ने खोल दी Neha Kakkar की पोल, पति रोहनप्रीत से जुड़े राज का किया खुलासा