Entertainment Live Updates: She सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जूही चावला इस सीरीज में आएंगी नजर

Entertainment Live Updates: बॉलीवुड की दो क्वीन शिल्पा शेट्टी और डिंपल कपाड़िया आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सेलेब्स उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ABP Live Last Updated: 08 Jun 2022 07:35 PM
Khuda Haafiz 2: खुदा हाफिज 2 का ट्रेलर रिलीज़

Khuda Haafiz 2 Trailer: एक्शन किंग विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज 2 -अग्निपरिक्षा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में नरगिस यानी शिवालिका ओबेरॉय और समीर यानी विद्युत जामवाल की कहानी को आगे बढ़ते दिखाया गया है. नरगिस को वापस देश लेकर आने के बाद समीर उसे फिर आम जिंदगी जीने के लिए प्रोत्साहित करते दिखते हैं. फिल्म का पहला पार्ट 14 अगस्त 2020 को रिलीज़ किया गया था.


गर्लफ्रेंड संग मुनव्वर का पहला गाना रिलीज़

मुनव्वर फारूकी का उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ पहला गाना रिलीज़ हो गया है. गाने को बोल 'हल्की सी बरसात' है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिख रही है. हाल ही में खत्म हुए रिएलीटी शो लॉक अप में मुनव्वर फारूकी नज़र आए थे. शो के खत्म होने के बाद उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से दुनिया को रू ब रू करवाया है.


फरहान अख्तर की वेब सीरीज में नजर आएंगी जूही चावला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वह फरहान अख्तर की वेब सीरीज फ्राईडे नाइट प्लान में नजर आएंगी. जूही चावला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है.

सोमी अली ने किया कमबैक

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लंबे समय के बाद इंडस्ट्री में वापसी की है. सोमी डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ 'फाइट या फ़्लाइट' (Fight Or Flight) में नजर आईं हैं. सोमी ने इस सीरीज के साथ 22 साल बाद फिर से कैमरा फेस किया है.

कमल हासन ने 'विक्रम' के असिस्टेंट डायरेक्टर्स को गिफ्ट की बाइक्स

हाल ही में रिलीज हुई एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'विक्रम' के निर्देशक लोकेश कनकराज को लेक्सस कार गिफ्ट करने वाले साउथ अभिनेता कमल हासन ने अब फिल्म के सभी सहायक निर्देशकों को बाइक गिफ्ट की है. फिल्म की सफलता से खुश होकर अभिनेता कमल हासन ने फिल्म के 13 सहायक निर्देशकों में से प्रत्येक को 'अपाशे आरटीआर 160' बाइक उपहार में दी है.

She Season 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉबी देओल की सीरीज आश्रम में धमाल मचाने के बाद अदिति पोहनकर दूसरी वेब सीरीज से छाने के लिए तैयार हैं. उनकी वेब सीरीज She के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर काफी धमाकेदार लग रहा है. फैंस को अब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार है.


 


टाइगर 3 में होगा शाहरुख खान का कैमियो

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है. वह फिल्म में धमाकेदार एक्शन करते नजर आएंगे. ये एक्शन सीक्वेंस शानदार होगा. रिपोर्ट्स की माने तो इसकी शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होगी.

16 साल की डिंपल ने 32 साल के राजेश खन्ना से शादी करने के लिए छोड़ दी थीं फिल्में

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार डिंपल कपाड़िया आज अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं. डिंपल कपाड़िया ने 15 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. उनकी पहली फिल्म राज कपूर की बॉबी थी. अपनी पहली ही फिल्म से डिंपल कपाड़िया हर जगह छा गई थीं. डिंपल बचपन से राजेश की फैन थीं. राजेश खन्ना से कुछ मुलाकात के बाद ही दोनों को प्यार हो गया था और राजेश खन्ना ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.  उस समय वह 16 साल की तो राजेश खन्ना 32 साल के थे. 

मीका सिंह इस साल नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन

सिंगर मीका सिंह हाल ही में हुई पंजाबी सिंगर सिद्दधू मूसेवाला की हत्या और कोलकाता में भारतीय सिनेमा जगत के जाने माने सिंगर केके की मौत से काफी दुखी हैं. इन दोनों ही मौत का सिंगर मीका सिंह पर काफी गहरा असर हुआ है, जिस कारण उन्होंने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है.

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख ने सिद्धू मूसेवाला की मां संग वीडियो किया शेयर

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख ने सिद्धू मूसेवाला की मां के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मनकीरत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह… मुझे कोई कितना भी बुरा बनाता जाए, मीडिया कितनी भी फर्जी खबरें प्रसारित करती जाए लेकिन जिस मां ने अपना बेटा खो दिया है, वह सोच भी नहीं सकते. तकरीबन एक साल से मुझे धमकियां मिल रही हैं. मानसिक और शारीरिक रूप से अपने आस-पास ऐसे संवेदनशील वातावरण के साथ अपना हर दिन गुजारना कोई सामान्य बात नहीं है. अगर मैंने खुद को सुरक्षित रखने के लिए इतने संवेदनशील माहौल में खुद को अलग कर लिया है, तो इसमें गलत क्या है? मैं अपने समाज के मीडिया को हाथ जोड़कर ये अपील करता हूं कि वो किसी भी बात को पूरी तरह से जानें बिना किसी को गुनहगार न बनाएं. आप सच्चे परमात्मा से इंसाफ की उम्मीद रखिए.’





नुपूर शर्मा विवाद में कूदीं कंगना रनौत

बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा को पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. उन्हें बीजेपी ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इस मामले पर बवाल काफी बढ़ गया है. अब नुपूर का साथ देने के लिए कंगना रनौत आगे आ गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नुपूर का साथ देते हुए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने कहा है कि नुपूर को अपने मन की बात कहने का पूरा हक है.

बैकग्राउंड

Entertainment News Live Updates: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई थी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर जांच चल रही है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख पर आरोप लगाए जा रहे हैं. मनकीरत ने अब एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ सिद्धधू मूसेवाला की मां नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


वहीं दूसरी तरफ नुपूर शर्मा विवाद में कंगना रनौत कूद पड़ी हैं. उन्होंने नुपूर का साथ देते हुए अपनी बात रखी है. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने नुपूर का साथ दिया है. कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


शिल्पा शेट्टी सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. शिल्पा ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है. 16 साल की उम्र में ही शिल्पा ने अपने करियर की शुरुआत कर ली थी. वह अपने फिल्मी करियर में कई चीजों को लेकर सुर्खियों में रही हैं.

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.