2018 Everyone is a Hero: अवॉर्ड विनर डायरेक्टर जूड एंथनी जोसेफ के द्वारा डायरेक्ट मलयालम मूवी '2018 एवरीवन इज ए हीरो (2018 Everyone is a Hero)' को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ये मूवी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तेजी के साथ आगे बढ़ रही है. 'द केरला स्टोरी (The Kerala Story)' के सामने फिल्म काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. मलयालम फिल्म बिजनेस (Film Business) से जुड़े हुए तमाम लोग इस मूवी को केरल की असली स्टोरी बता रहे हैं.


ऐसी है मूवी की स्टोरी


'2018 एवरीवन इज ए हीरो' की स्टोरी साल 2018 में केरल में आई बाढ़ पर बेस है. मूवी में बाढ़ के सामने इन्सानियत की जीत को बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है. केरल में आई बाढ़ ने कुछ हिस्सो को बुरी तरह से तबाह कर दिया था. इस मूवी ने 2021 की सुपरहीरो फिल्म 'मिन्नल मुरली' के बाद नेशनल लेवल पर दर्शकों का ध्यान खीचने वाली दूसरी टोविनो प्रोजेक्ट फिल्म बन गई है. इसके साथ मूवी ने 2019 में आई 'वायरस' की यादों को भी ताजा किया है.


टोविनो की हेल्प


टोविनो ने 2018 में बाढ़ राहत के लिए अपनी मर्जी से लोगो की हेल्प की थी. फिल्म में वह एक ऐसे यंगस्टर के रोल में है, जो एक नकली मेडिकल सर्टिफिकेट के साथ भारतीय सेना को छोड़ देता है. इसके साथ बाढ़ के दौरान खुद को छुड़ाने में कामयाब रहता है. मूवी में मुख्य तौर पर आसिफ अली, कुंचाको बोबन, लाल और नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस अपर्णा बालमुरली ने  एक टीवी रिपोर्टर का रोल किया है.


फिल्म का बिजनेस


5 मई को रिलीज हुई '2018 एवरीवन इज ए हीरो (2018 Everyone is a Hero)' ने नौवें दिन अकेले केरल )Kerala) में ही लगभग 5.18 करोड़ रुपये का बिजनेस (Business) किया है, जो कि मॉलीवुड (Mollywood) हिस्ट्री में बड़ा रिकॉर्ड है. इससे पहले मूवी 80 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुक है. अब ये मूवी 100 करोड़ के आकड़े के पास आ रही है.


ईद 2024 को अक्षय कुमार ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए किया बुक, क्या सलमान से ली है परमिशन?