कपिल शर्मा ने टीवी पर वापसी के साथ अपनी पुरानी जगह फिर से हासिल कर ली है. लेकिन जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में ऐसा कुछ होने वाला है जो आज तक नहीं हुआ है. जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में भारत को वर्ल्ड कप दिलाने वाली 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नजर आने वाले हैं. सोनी टीवी ने इस शो की एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से जारी की है.


कपिल के शो में कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आज़ाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसन एक साथ नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा और उनकी टीम ने इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है.


सोनी टीवी ने 1983 के क्रिकेट सितारों की तस्वीर जारी करते हुए लिखा, "ऑनर, प्राइड, ग्लोरी, हमारे पहले विश्व कप को घर लाने वाली टीम #TheKapilSharmaShow #83WorldCupOnKapilShow"






बता दें कि पिछले दिनों 'द कपिल शर्मा शो' के जज नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले पर बयान दिया था. जिसके बाद उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध दर्ज किया गया था. नवजोत सिंह सिद्धू के साथ-साथ लोगों ने कपिल शर्मा का भी विरोध किया था. एक वक्त पर विरोध का ये आलम था कि बॉयकॉट सिद्धू और बॉयकॉट कपिल शर्मा शो पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था. बाद में कपिल ने मीडिया के सामने आकर नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव किया था.


(ABP न्यूज फ्री टू एयर चैनल है... ABP न्यूज को अपने बेसिक पैक का हिस्सा बनाने के लिए केबल/डीटीएच ऑपरेटर से संपर्क करें. जब चैनल चुनें...सबसे आगे रखें ABP न्यूज, क्योंकि ABP न्यूज देश को रखे आगे.)


भारत से डरे इमरान खान, पाकिस्तानी सेना को दिया अलर्ट रहने का निर्देश. मास्टर स्ट्रोक