Secret Smoothie Recipe: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने विक्की कौशल के संग शादी कर के सभी चाहने वालों को सकते में डाल दिया था. जिसके बाद से उनकी और विक्की कौशल की कई गुड कपल वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं. हाल ही में उनके बारे में बात सामने आ रही है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट है. अब यह बात सही है कि नहीं यह तो यह कपल ही बता सकता है. खैर बात कुछ भी हो पर जिस तरह से कैटरीना ने अपने आपको फिल्म इंडस्ट्री में फिट और मेंटन रखा है उसे तो हर कोई जानता है.


कैटरीना के चाहने वाले फैंस उनकी फिट बॉडी, खूबसूरत और बैदाग त्वचा का राज जानने के लिए हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं. फैंस की एक्साइटमेंट को थोड़ा और बढ़ाने के लिए आज हम कैटरीना की सोशल मीडिया पर चल रही वीडियो(Viral Video) को शेयर कर रहे हैं. जिसे मिनी माथुर (Mini Mathur) ने यूट्यूब पर शेयर किया है. मिनी उनकी एक अच्छी दोस्त भी हैं. मिनी ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि यह स्मूदी की रेसिपी है, जो कि खुद कैटरीना कैफ की है. यह स्मूदी उनकी फिटनेस और खूबसूरत की सीक्रेट रेसिपी में से एक है. जिसे कैटरीना कैफ ब्रेकफास्ट में लेना पसंद करती हैं. साथ ही मिनी ने स्मूदी की रेसिपी के साथ उसमें पड़ने वाले इंग्रीडिएंट्स का भी जिक्र किया है और अंत में यह भी कहा कि आप इसके टेक्सचर और रंग पर ना जाए. यह टेस्ट में काफी लाजवाब तो है ही साथ ही सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद है. देर किस बात की आइए विस्तार में जानें कैटरीना कैफ के सीक्रेट स्मूदी की रेसिपी(Secret Smoothie Recipe).






ग्रीन स्मूदी के लिए आवश्यक सामग्री 
आधा एवकेडो
1 चम्मच चीया सीड्स
5 पुदीने के पत्ते
5 पाल के पत्ते
1 केला
1 छोटा चम्मच कोकोआ पाउडर
कुछ बर्फ के टुकड़े
नींबू का रस 
पानी


ग्रीन स्मूदी बनाने की विधि
सबसे पहले अवेकेडो के पल्प को निकाल कर ब्लेंडर में डालें. अब इसमें पुदीने और पालक के पत्ते को डालें. अब इसमें केले को काट कर डालें. अब इसमें बर्फ के अलावा बाकि बचे सामग्रियों को डाल कर अच्छे से ब्लेंड करें. आखिर में बर्फ डाल कर एक ग्लास में नींबू डाल कर सर्व करें. जीलिए तैयार है कैटरीना कैफ की सीक्रेट स्मूदी की रेसिपी.


ये भी पढ़ें:Monkeypox Risk for Kids: इस तरह से पैरेंट्स बचाएं अपने बच्चों को मंकीपॉक्स से, इन लक्षणों का रखें खास ध्यान


Ganesh Chaturthi 2022: गणपति महराज को खुश करने के लिए लगाएं सूजी के शीरे का भोग, ऐसे बनाएंगे तो डायबिटीज पेशेंट भी चख सकते हैं इसका स्वाद