एक्सप्लोरर

Horoscope Today 07 August 2024: मेष से मीन राशि के लिए कैसा रहेगा 07 अगस्त का दिन, एस्ट्रोलॉजर से जानें राशिफल

Horoscope Today 07 August 2024: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह राशि सहित सभी 12 राशियों का पढ़ें आज बुवधवार 07 अगस्त का राशिफल (Todays Horoscope).

Horoscope Today 07 August 2024: आज रात्रि 10:06 तक तृतीया तिथि, फिर चतुर्थी तिथि रहेगी. आज रात्रि 08:31 तक पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र फिर उत्तराफाल्गुनी  नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योगु आनन्दादि योग, सुनफा योग, परिध योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा सिंह राशि में रहेंगे.

वहीं आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. सुबह 07:00 से 09:00 बजे  तक लाभ-अमृत का चौघड़िया एवं शाम 5.15 से 6.15 बजे तक लाभ का चौघड़िया रहेगा. वहीं दोपहर 12:00 से 01:30 बजे राहुकाल रहेगा.

मेष राशि (Aries Horoscope)-

चन्द्रमा 5वें  हाउस में रहेंगे , जिससे माता-पिता को संतान से सुख मिलेगा. परिध योग के बनने से मीडिया के बिजनेस में आय के नए स्त्रोत आपको हाथ लगेंगे.बिजनेसमैन द्वारा बिजनेस के लिए पहले से की गई प्लानिंग  को वर्तमान समय में लागू करने का समय आ गया है. जॉब करने वालों को एमएनसी कंपनी से ज्वॉनिंग के लिए ऑफर आ सकता है.  जॉब करने वालों को मेहनत से पीछे नहीं हटना है क्योंकि कहीं न कहीं आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी.

सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप द्वारा की गई बेटर प्लानिंग  आपके कार्यों को आगे बढ़ाएगी.  जिन लोगों के दोस्तों के साथ गिले शिकवे चल रहे थे. वह उसे दूर कर दोस्ती को पुनः शुरू करें.
सेहत के मामले में दिन अच्छा गुजरेगा. फैमिली के साथ किसी मांगलिक फंक्शन  में जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आपकी बॉन्डिंग  बेहतर रहेंगी.स्टूडेंट्स अपने आत्मविश्वास से आगे बढते जाएंगे . 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगें जिससे परिवार में किसी से वाद-विवाद हो सकता है.ब्यूटी प्रोजक्ट बिजनेस में प्रोजक्ट की मार्केटिंग में काफ़ी पैसा खर्च करने के बाद भी प्रोडक्ट की बिक्री में गिरावट आने से आपकी परेशानिया बढ़ेगी.मन मुताबिक मुनाफा न होने पर बिजनेसमैन परेशान न हो, बिजनेस में इस तरह की उतार-चढ़ाव की स्थिति आना तो सामान्य है. वर्कप्लेस पर सैलरी कटोती की खबर सुनकर आपको फैमली मैनेजमेंट को  बराबर करने के लिए किसी से पैसे उधार लेने पड़ सकते है.

जॉब करने वालों को ज्ञान का दिखावा करने से बचना होगा. अन्यथा ऑफिस में उनकी इज्जत किरकिरी  होने में समय नहीं लगेगा. सामाजिक स्तर पर अज्ञानता के कारण आप किसी मुसीबत में फंस सकते है. अज्ञानता और लालच ही संसार में दुख के दो कारण है. सेहत को लेकर दिन आपके पक्ष में नहीं रहेगा. फैमली में किसी के मन में आपके लिए गलतफहमी हो सकती है.आपको बड़ों की बातों पर क्रोध  करने की बजाय, उसके पीछे छिपे कारण को समझने का प्रयास करें. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आप समय नहीं स्पेंड कर पाएंगे. स्टूडेंट्स को स्टडी में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा . 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-

चन्द्रमा तीसरे  हाउस में रहेंगें जिससे छोटे भाई की संगत पर नजर रखें.  बिजनेस में बिजनेसमैन को ज्यादा मुनाफा प्राप्त करने के लिए आपको ज्यादा प्रयास करने होंगे .  नया बिजनेस स्टार्ट किया है उन्हें माल का आर्डर लेने के लिए बाहर भी जाना पड़ सकता है. वर्क स्पेस पर आप करियर को लेकर जल्दबाजी में कुछ गलत कर सकते हैं, धैर्य रखें. सफलता पाने के लिए धैर्य रखना पड़ता है और जल्दबाजी करने पर निराशा का सामना करना पड़ता है.

जॉब करने वालों ऑफिस में किसी पर तंज न करें अन्यथा उधर से भी प्रतिक्रिया तीखी मिलेगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर अनुभवी लोगों की सलाह से आपको फायदा होगा .
जॉइंट पेन की समस्या हो सकती है. फैमली  में सभी के साथ बैठकर आप अपने दिल में दबी बातों को खुलकर कर पाएंगे.  मन में शॉपिंग का विचार आ रहा था तो दिन उत्तम है. साथ ही लाइफ पार्टनर के लिए भी  गिफ्ट जरूर खरीदें. दोस्तों के साथ बाहर घूमने की प्लैनिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स को एग्जाम और इंटरव्यूह में सफलता हाथ लग सकती  है.

कर्क  राशि (Cancer Horoscope)-

चन्द्रमा दूसरे  हाउस में रहेंगे जिससे फाइनेश से लाभ होगा.बिजनेस में प्रॉफिट प्राप्त करने के लिए आपको अपने विचारों को बेहतर बनाना होगा. नए-नए ऑफर लाने होंगे. आपके विचार ही आपकी आनेवाली पूरी जिंदगी की परछाई है. कस्टमर को छोटा समझने की भूल न करें बिजनेसमैन को छोटे-बड़े सभी कस्टमर के साथ संबंध मजबूत करके चलना है.वर्कस्पेस पर किसी प्रॉजेक्ट्स के कम्पलिट होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 

जॉब करने वालों को ऑफिस की हर परिस्थिति में पॉजीटिव रखनी होगी जो आपको एक सफल व्यक्ति बनाने में काफी सहायक सिद्ध होगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर पब्लिक का सपोर्ट  मिलने से आपके कार्य कम्पलिट होंगे.  बैक बोन की समस्या से आप परेशान रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ मौज -मस्ती में व्यस्त रहेंगे. आप संस्कारों को ताक में रखकर कोई भी ऐसा कार्य न करें, संस्कारवान व्यक्ति को हर स्थान पर सम्मान  प्राप्त होता है.जो महिलाएं संध्या पूजा पाठ नहीं करती है, उन्हें शुरु कर देना चाहिए, शाम के समय घर में धुप  बत्ती अवश्य जलानी चाहिए. फैमिली में जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उनके विवाह संबंधित बात हो सकती है.खिलाड़ी को किसी एक्टिवीटी में कोच की मदद मिलेगी.

सिंह राशि (Leo Horoscope)-

चन्द्रमा  आपकी राशि में रहेंगे जिससे विवेक व एथुजियाज्न से काम में सफलता मिलेगा. बिजनेस के ग्राफ में इजाफा होगा. साथ ही अगर नई जगह पर ओपन  करने की प्लानिंग बना रहे है, तो सुबह 7.00 से 9.00 और शाम 5.15 से 6.15 बजे के मध्य करें. वर्कस्पेस पर आपके कार्यों से पॉजीटिव रिजल्ट मिलेंगे. ऑफिस के कार्य  करते समय जॉब करने वालों को कोई खास बात का पता चल सकता है. सामाजिक स्तर पर आपको सपोर्ट थोड़ा लेट मिलेगा.

हेल्थ का लेकर अलर्ट हो  जाए जंक फूड खाने से बचें. ऑनलाइन क्लास लेने वाले स्टूडेंट्स कॉपी नोट्स के भरोसे न रहें स्वयं भी नोट्स तैयार करते रहें.फैमिली में  हंसी  खुशी का माहौल  बना रहेगा. संतान की चाह रखने वाले नए शादीशुदा कपल को नन्हे  मेहमान के आने के संकेत मिल सकते हैं, जिसे जानने के बाद फैमली की खुशियों में चार चांद लग जाएंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ घर के सामाना की खरीदारी करनी पड़ेगी.  खिलाड़ी को हार्ड वर्क और  निरंतर अभ्यास से ही सफलता मिलेगी.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से हानि होगी. बिजनेस में विरोधियों के बढ़ने से संघर्ष का सामना करना पड़ेगा. अच्छे वक्त  का इंतजार करो संघर्ष और धैर्य के साथ." बिजनेसमैन को साख  में गिरावट लाने वाले कामों से दूर रहना है, कोई अनुचित कार्य करने से पहले अच्छे से विचार जरूर कर लें.

वर्क स्पेस पर सतर्क रहते हुए कार्य करें, किसी के बहकावे में फंस सकते हैं. फैमिली में आपकी बातों का बतंगड़  बनाया जा सकता है.मोटापा और सुस्ती महसूस कर सकते हैं. आगे की पढ़ाई के लिए स्टूडेंट्स को ऑनलाइन स्टडी में कुछ दिक्कत का सामना करना पड़ेगा. सोशल प्लैटफॉर्म का यूज नेगेटिव पोस्ट को बढ़ावा देने के लिए कतई न करें.  आपके कार्यों में आ रही बाधाओं के कारण आप अपने कार्यों को समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे. लव और लाइफ पार्टनर से वार्तालाप  करते समय आप अपनी वाणी पर संयम रखें अन्यथा भुगतान भुगतना पड़ सकता है.

तुला राशि (Libra Horoscope)-

चन्द्रमा 11वें  हाउस में रहेंगे जिससे अपने कर्तव्यों को पहचान कर पूरा करे. बिजनेस में एकस्ट्रा आर्डर  को समय पर कम्पलीट  करने के लिए आपको ज्यादा टाइम देकर ऑडर कम्पलिट करवाने पड़ेंगे.वर्क स्पेस पर आप पॉजीटिव एनर्जी से लबरेज रहेंगे जिससे आप सबसे आगे रहेंगे.  जॉब करने वालों को टीम वर्क में कार्य करने से आपको मानसिक शांति मिलेगी और टारगेट भी जल्दी और सफलतापूर्वक पूर्ण होंगे. राजनेता को समय के साथ स्वयं में बदलाव  लाने होंगे. समय के साथ हालात बदल जाते हैं. इसलिए बदलाव में स्वयं को बदल लेना ही बुद्धिमानी है."

आप भ्रम की स्थिति के चलते गलत फैसला ले सकते हैं. भ्र्म  से बाहर निकलने के लिए बड़ों से बात करें और मानसिक स्थिति में सुधार लाने का प्रयास करें.  सेहत के मामले में दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम वाला रहेगा. फैमली में किसी मैटर  को लेकर आपकी दी गई सलाह सभी का दिल जीत लेगा. लव और शादीशुदा लाइफ में सुबंधों को और बेहतर बनाने में आप सफल होंगे.  स्टूडेंट्स सफलता तब ही प्राप्त कर पाएंगे जब वह स्टडी के अपनी कोशिशों को बढाएंगे.  यदि काफी समय से घर का इंटिरियर चेंज कराने के लिए सोच रहे है तो करा सकते हैं . 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे बड़े-बुजुर्गो के पदचिनों पर चलें. आर्टिफिशियल ज्वैलरी बिजनेस में मुनाफा पाने के लिए कुछ ज्यादा प्रयास करने पड़ेंगे. बिजनेसमैन को अनुभव है लेकिन दूसरों के सामने अपनी बौद्धिकता पर अभिमान करना ठीक नहीं है. परिध योग के बनने से वर्कस्पेस पर हाई पोस्ट के प्राप्त करने के लिए किए गए प्रयास में आपको सफलता मिलेगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके कार्य करने की शैली सभी को आपके साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगी.

हार्ट पेशेंट के बढ़ते मामलों को देखते हुए हार्ट पेशेंट अपनी सेहत को लेकर सचेत हो जाए. फैमिली में बच्चों की शरारते आपको अपने बचपन की याद दिलाएगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें होगी. किसी जरूरतमंद व्यक्ति को खाने-पीने का सामान दें. स्टूडेंट्स अपने कार्य में क्रियेटिव को प्राथमिकता दें इससे नंबर और प्रेजेंटेशन में लाभ मिलेगा. खिलाड़ी को अपने लक्ष्य को पाने के लिए अपने अभ्यास को बढाना होगा.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)-

चन्द्रमा 9वें  हाउस में रहेगा जिससे आध्यात्मिक चेतना जगेगी. परिध योग के बनने से बिजनेस में अच्छे प्रॉफिट के चलते आप अन्य जगह पर आउटलेट खोलने के लिए जगह देखेंगे. वर्कस्पेस पर किसी अन्य की गलती को सीनियर्स को बताने के लिए समय अभी सही नहीं हूँ. आप उचित समय का इंतजार करें. जॉब करने वालों के अभी तक जो कार्य आसानी से पूर्ण हो जा रहे थे. इस दौरान उनको पूर्ण करने के लिए इन्हें कई कठिनाइयों से गुजरना पड़ेगा.एकाएक ट्रैवलिंग के कारण आप कुछ जरुरी पेपर भूल सकते है.

पारिवारिक सुख, शांति में कुछ कमी रहेंगी लेकिन इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है. बस इसे सुलझाने का प्रयास करें. लव और लाइफ पार्टनर की हेल्प मिलने से लाइफ में आ रही परेशानियों में उनकी मदद आपको मिलेगी. स्टूडेंट्स को स्टडी में तकनीक के साथ स्वयं को अपग्रेड करना होगा. स्टूडेंट्स को इस बार टेक्नोलॉजी के माध्यम से विष्य को सरल करने का नारा खोजना होगा.राजनेता के आलस्य के कारण उनके कार्य  अटक सकते हैं. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)-

चन्द्रमा 8वें  हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में किसी से बहस हो सकती है. बिजनेस में आपके खास कर्मचारी ही मार्केट में आपकी थू -थू  करने में लगे रहेंगे, आपको  नुकसान पहुंचाएंगे, जिससे आप डिप्रेशन में रहेंगे, आप उचित समय का इंतजार करें. "डिप्रेशन इंसान का सबसे बड़ा शत्रु है, ये इंसान की तरक्की और जिंदगी दोनों को तबाह कर देता है. बिजनेसमैन की विरोधियों के साथ टकराव की स्थिति उत्पन्न होगी ग्रहों के खेल की नकारात्मकता को समझते हुए बेवजह उलझने से बचें.

वर्कस्पेस पर आप किसी के बहकावे में नहीं आए. जॉब करने वालों के लिए दिन कठीनाईयों से भरा रहेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपको अपनी वाणी पर संयम रखना आपके लिए फायदेमंद रहेंगा. मौसम परिवर्तन को लेकर सेहत को लेकर किसी प्रकार की दिक्कत का सामना करना पड़ेगा. बेवजह क्रोध करना ठीक नहीं होगा, क्योंकि ग्रहों के खेल को देखते हुए आपको दूसरों के साथ तालमेल बैठा कर चलने को प्रेरित कर रही है.

फैमली में बिना मांगे किसी भी प्रकार की सलाह न दे. डिफेंस स्टूडेंट्स अपनी हेल्थ का प्रॉपर  ध्यान रखें. लव और मैरिड  लाइफ में किसी बात को लेकर चल रही तकरार से संबंधों में खटास पड़ सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)-

चन्द्रमा 7वें  हाउस में रहेंगे जिससे बिजनेस में नए प्रोडक्ट से लाभ होगा. डेली नीड्स बिजनेस में दिन प्रॉफिट वाला रहेगा.बात करें बिजनेसमैन की तो बिजनेस को और आगे बढ़ाने के लिए प्लैनिंग करें. जिन लोगों ने प्लैनिंग कर रखी है वह इसे लागू करें. वर्कस्प्रेस पर आपका आपकी मनचाही जगह पर ट्रांसफर आपके हाथ लग सकते है. जॉब करने वालों के लिए बॉस के ज्ञान को आत्मसात करने का समय है उनसे मिला ज्ञान आगे के लिए भी संभालकर रखें.

सामाजिक स्तर पर आपके कार्य गति पकड़ेंगे बस आपको धीरज धारण करना होगा. 'थोड़ा सा धिरज रख थोड़ा और जोर लगाता रह. किस्मत के जंग लगे दरवाजे को खुलने में वक्त लगता है. हेल्थ से जुड़े किसी समस्या से आपको कुछ हद तक राहत महसूस होगी.

फैमिली के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और मैरिड  लाइफ में दिन रोमांच और रोमास में बितेगा. आपको दिखावे बाज़ी में धन खर्च करने से बचना होगा, दिखावे में धन खर्च  करने के चक्कर में बैलेंस पर ध्यान देना न भूल जाए. एमबीबीएस स्टूडेंट्स को सफलता पाने के लिए हार्ड वर्क करना होगा.

मीन राशि (Pisces Horoscope)-

चन्द्रमा 6ठें हाउस में रहेंगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा. परिध योग के बनने से पार्टनरशिप बिजनेस में आपके हाथ फायदा तो लगेगा साथ ही नई जिम्मेदारी भी मिलेगी. वर्कस्पेस पर दिन आपके लिए बेहतर रहेगा. विरोधियों के सारे प्रयास विफल होंगे, जिससे वो आपसे ईर्ष्या करेंगे.  जॉब करने वालों के ऑफिस के काम  में रुकावटें आएंगी लेकिन निसंदेह जीत आपकी ही होगी.

सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपका कोई कार्य सोशल मीडिया पर वॉयरल होगा.  अगर स्टूडेंट्स को सफल होना हैं, तो स्टडी के लिए ज्यादा समय निकालना ही पड़ेगा.  हेल्थ को लेकर अलर्ट  रहें वसा युक्त खान-पान से दुरियां बनाएं रखें.

लव और लाइफ पार्टनर के साथ शॉपिंग की प्लानिंग बन सकती है. पारिवारिक सदस्यों के साथ समर्पण की भावना रखनी है, तो वहीं दूसरों के साथ अच्छा तालमेल लाभ दिलाएगा. किसी खास फ्रेंड्स के साथ आने वाले सप्ताह के अंत तक की प्लानिंग अभी से बनाने में जुट जाएंगे.

Hariyali Teej 2024: हरियाली तीज पर बन रहे शुभ संयोग, इन 4 राशि की महिलाओं को मिलेगा लाभ

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

कनाडा की संसद में बांग्लादेशी हिंदुओं का उठा मुद्दा, भारतीय मूल के सांसद ने कहा- निशाना नहीं बनने देंगे याद रखो
कनाडा की संसद में बांग्लादेशी हिंदुओं का उठा मुद्दा, भारतीय मूल के सांसद ने कहा- निशाना नहीं बनने देंगे याद रखो
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
कई लग्जरी गाड़ियां और 166 करोड़ का बंगला, बेहद अमीर हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, जानें नेटवर्थ
कई लग्जरी गाड़ियां और 166 करोड़ का बंगला, बेहद अमीर हैं प्रियंका के पति निक
IND vs BAN: चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, फील्डिंग कोच ने खोला राज!
चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, खुला राज!
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Modi 3.O के 100 दिन पूरे...Amit Shah ने पेश किया सरकार का रिपोर्ट कार्ड | ABP NewsFirozabad Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में धमाके से आस-पास के घरों में आई दरार | Abp NewsGanesh Utsav: आज देशभर में होगा गणपति विसर्जन..लाल बाग के राजा को भी दी जाएगी विदाई | ABP NewsDelhi New CM: Kejriwal के घर पहुंचे Manish Sisodia, थोड़ी देर में शुरू होगी AAP विधायक दल की मीटिंग

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
कनाडा की संसद में बांग्लादेशी हिंदुओं का उठा मुद्दा, भारतीय मूल के सांसद ने कहा- निशाना नहीं बनने देंगे याद रखो
कनाडा की संसद में बांग्लादेशी हिंदुओं का उठा मुद्दा, भारतीय मूल के सांसद ने कहा- निशाना नहीं बनने देंगे याद रखो
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
कई लग्जरी गाड़ियां और 166 करोड़ का बंगला, बेहद अमीर हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, जानें नेटवर्थ
कई लग्जरी गाड़ियां और 166 करोड़ का बंगला, बेहद अमीर हैं प्रियंका के पति निक
IND vs BAN: चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, फील्डिंग कोच ने खोला राज!
चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट से पहले ग्रुप में बंटी टीम इंडिया, खुला राज!
BIS Recruitment 2024: भारतीय मानक ब्यूरो में कंसल्टेंट पदों पर चल रही है भर्ती, 75 हजार मिलेगी महीने की सैलरी
भारतीय मानक ब्यूरो में कंसल्टेंट पदों पर चल रही है भर्ती, 75 हजार मिलेगी महीने की सैलरी
Overweight ही नहीं Underweight होना भी हो सकता है खतरनाक, घेर सकती हैं ये पांच बीमारियां
Overweight ही नहीं Underweight होना भी हो सकता है खतरनाक, यहां जानें कैसे
Dil Luminati Concert: दिल्ली पुलिस पर भी चढ़ा दिलजीत दोसांझ का खुमार, गाना पोस्ट कर कॉन्सर्ट को लेकर दी चेतावनी
दिल्ली पुलिस पर भी चढ़ा दिलजीत दोसांझ का खुमार, गाना पोस्ट कर कॉन्सर्ट को लेकर दी चेतावनी
चीन से विवाद के बीच 40 साल में भारतीय PM का पहला द्विपक्षीय ब्रुनेई दौरा, छोटे देश की बड़ी सामरिक अहमियत
चीन से विवाद के बीच 40 साल में भारतीय PM का पहला द्विपक्षीय ब्रुनेई दौरा, छोटे देश की बड़ी सामरिक अहमियत
Embed widget