एक्सप्लोरर

Horoscope Today 09 August 2024: मेष, कर्क, कुंभ राशि वालों को बिजनेस में हो सकता है मुनाफा, ज्योतिषाचार्य से जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 09 august 2024: आज का दिन खास है, आज 09 अगस्त को सिद्ध योग बनने से कई राशियों को होगा लाभ, पढ़ें आज का मेष से मीन राशि का राशि (Todays Horoscope).

Horoscope Today 09 August 2024: आज पुरे दिन पंचमी तिथि रहेगी. आज पुरे दिन हस्त नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, सिद्ध योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा कन्या राशि में रहेंगे वही चन्द्रमा-केतु का ग्रहण दोष रहेगा.

वही आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. सुबह 08:15 से 10:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया एवं दोपहर 01:15 से 02:15 बजे तक शुभ चौघडिया रहेगा. वही सुबह 10:30 से . 12:00 बजे राहुकाल रहेगा.

मेष राशि (Aries Horoscope)-

चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा.टीम वर्क और फाइनेंस के अथक प्रयासों से आपको बिजनेस में अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा जिससे आप पुरानी भरपाई को कम्पलिट कर पाएंगे. बिजनेसमैन स्वयं को कड़ी चुनौतियों के लिए तैयार रखें, क्योंकि मार्केट की उठापटक आपको एक साथ कई चुनौतिया दे सकती है. जॉब करने वालों को बेहतर जॉब के ऑफर आ सकते हैं.

सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपको थोडे और ज्यादा प्रयास करने से सफलता हाथ लगेगी. लव और मैरिड लाइफ में आपके पॉजीटिव विचार रिश्तों में बॉडिंग बेहतर बनाएंगे. "हमेशा अपनी विशेषताओं का प्रयोग करो, जिंदगी के हर कदम पर आपको प्रगति का अहसास होगा." पारिवारिक दृष्टि से दिन अच्छा रहने वाला है. शाम को सभी एक साथ बैठकर अपनी दिनचर्या  को साझा करेंगे, फैमली में आपको पैतृक सम्पति बडा लाभ प्राप्त होगा.

लेखन में रुचि रखने वाले युवाओं का लेखन शैली में सुधार के लिए पढ़ने और लिखने का समय बढ़ाना  होगा. स्टूडेंट्स अपने फिल्ड में एक्सीलेंट ग्रोथ करेंगे. सेहत के मामले में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

चन्द्रमा 5वें  हाउस में रहेंगे जिससे स्टूडेंट्स को पढाई  के तरीके में बदलाव करने से लाभ होगा.सिद्ध योग के बनने से बिजनेस में बड़ी डील पूरा होने और उस पर ध्यान केन्द्रित करने से निश्चित ही बिजनेस में सफलता के झंडे गाड़ेंगे. बिजनेसमैन को अपने कार्य के दायरे को बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए, जिससे वह बिजनेस में आ रही आर्थिक परेशानियों से लड़ पाने में सक्षम हो सकें. वर्कस्पेस पर सीनियर्स का सर्पोट और आपकी नवीन सोच आपको आगे तक ले जाएगी. 

जॉब करने वालों ऑफिस में कुछ को-वर्कर को सीनियर के सामने प्रमुखता से रखने का प्रयास करेंगे, इसलिए गलतियों की कोई गुंजाइश न रखें. सामाजिक स्तर पर आप जॉब पोर्टल का लिंक अपलोड करके काफी लोगों को रोजगार दिलाने में सफल होंगे. फैमली के साथ किसी रिलेटिव के प्रोग्राम में कॉलेज के दोस्त से मुलाकात हो सकती. दोस्तों के साथ मिलकर जरूरतमंद्रों लोगों की मदद करते हुए नजर आ सकते हैं.  लव और लाइफ पार्टनर के उग्र स्वभाव में आया बदलाव आपको चकित कर सकता है.  स्टूडेंट को अपनी स्टडी पर ध्यान देना होगा तब ही वो अपने लक्ष्य को प्राप्त कर पाएंगे.  सेहत को लेकर ट्रैवल हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-

चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगें जिससे माँ की सेहत खराब हो सकती है. ग्रहण दोष के बनने से पार्टनरशिप बिजनेस की स्टार्टिंग में आपको कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आप हार न माने आप अपने प्रयासों को जारी रखें. वर्कस्प्रेस पर तकनीकी खराबी आने से आप अपना वर्क समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे जिसके लिए आपको ऑवर टाइम करना पड़ेगा. राजनीति की किसी अर्नगल पोस्ट के कारण अचानक फैन फॉलोइंग में कमी आने से वो परेशान रहेंगे.

फैमली के कुछ लोगों की हरकतों के कारण आपका मूड खराब हो सकता है, वह छोटी-छोटी बातों पर भी आपसे झगड़ा कर सकते हैं. फैमिली में किसी बात को लेकर रिश्तों में खटास जैसी  स्थिति बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर पर विश्वास करें उड़ने वाली अफवाह से दूरी बनाए रखें. आप अध्यात्म और सत्संग से जुड़कर रहना होगा. स्टूडेंट्स को स्टडी में मेहनत करने से कुछ नया सिखने को मिलेगा. जो उनके भविष्य में उनके बहुत काम आएगा.  मेहनत से कभी डरना नहीं चाहिए क्योंकि ये भी एक कहानी है जो सफल होने के बाद सबको बताती है. काम की वजह से यात्रा के दौरान रिर्टन टिकट कन्फर्म नहीं होने से आपकी परेशानी बढेगी.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)-

चन्द्रमा तीसरे  हाउस में रहेगें जिससे दोस्त की मदद करें. मेडिकल बिजनेस में बेहतर मैनेजमेंट मार्केट में कम समय में आपका ही नाम होगा. किसी नए प्रॉडक्ट्स की लांचिंग करना चाहते  है, तो सुबह 8.15 से 10.15 और दोपहर 1.15 से 2.15 के मध्य करना आपके लिए बेहतर रहेगा. बिजनेसमैन के लिए भी लगभग यही हाल रहने वाला है, कड़ी मेहनत के बाद ही अपेक्षित लाभ मिल सकेगा. वर्कस्पेस पर सीनियर्स के साथ किसी मिटिंग में आपकी भागीदारी बढ़ेगी. 

विरोधी आपकी बुराई करते नहीं थकेंगे. बुराई वही करते हैं, जो बराबरी नहीं कर सकते." जॉब करने वालों को ऑफिस के काम को करने में यदि कोई समस्या आती है. तो सीनियर से सहायता प्राप्त हो सकती है. सोशल लेवल पर आपको पारिवारिक सर्पोट मिलेगा. फैमिली में किसी के सेहत में सुधार आने से आपके चेहरे पर खुशी आएगी .  लव और लाइफ पार्टनर से आप अपनी दिल की बात खुल करके करेंगे.
स्टूडेंट्स अपनी स्टडी में लगे रहे सफलता आपको मिल सकती है. अपने शरीर को स्वास्थ्य बनाएं रखने की दिशा की तरफ बढ़ना आपके स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखेगा.

सिंह राशि (Leo Horoscope)-

चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे धन-निवेश से होगा लाभ .  वेब डिजाइनिंग, ब्लोगर और ऐप डेवलेपर बिजनेस में आपको अपडेट रहने के लिए नई टीम हायर करनी पड़ेगी. बिजनेसमैन को सामान को लेकर ग्राहकों से कुछ शिकायत सुनने को मिल सकती है, या आपकी सुझाव पेटी शिकायत से भर सकती है. सिद्ध योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपके प्रमोशन के चांस बन सकते है.  जॉब करने वालों को मेहनत तो अधिक करनी पड़ेगी लेकिन अच्छी बात यह रहेगी कि आपकी मेहनत को प्रशंसा भी मिलेगी.

सोशल लेवल पर आकस्मिक आपका कोई अटका हुआ कार्य गति पकड़ सकता है. फैमिली में किसी के साथ हो रहा मनमुटाव खत्म होगा. बेहतर स्वास्थ्य के लिए आपको योग प्रणायाम का सहारा लेना चाहिए.
नए राजनेता को जनसेवा पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए, लोगों की समस्याओं को सुनकर उसके निराकरण का प्रयास भी करना है. स्टूडेंट सही से टाइम टेबल के साथ एग्जाम की तैयारी में जुट जाए सफलता आपके कदम चूमेगी. "पढना एक गुना, चिंतन दो गुना और आचरण सौ गुना के बराबर होता है.
लव और लाइफ पार्टनर के साथ किसी मुवी या शॉपिंग पर जाने की प्लानिंग बन सकती हैं.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन विचलित व अशांत रहेगा. सिद्ध योग के बनने से पार्टनरशिप में टूरिज्म के बिजनेस में आपको मुनाफा प्राप्त होगा. हार्डवेयर बिजनेसमैन को मुनाफा हाथ लगने की अच्छी संभावना है.  जॉब करने वालों को हतोत्साहित नही होना है, हो सकता है कि किसी काम को दो से तीन बार करना पड जाए. राजनेता सोशल लेवल पर व्यस्त रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर से हो रहा मनमुटाव प्यार भरे पलों से दूर होगा.

सेहत के मामले में आपको थोडा सतर्क रहना होगा. खिलाड़ी सिर्फ और सिर्फ ट्रैक पर अपनी प्रैक्टिस पर ध्यान देना होगा तब ही वह सफल अपनी लाइफ में सफल हो पाएंगे. रिश्तों में स्थिरता और पारिवारिक शांति प्रदान करेंगी फैमली ट्रिप की प्लानिंग बन सकती है. स्टूडेंटs को पढ़ाई में कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ेगा सतर्कता एवं एकाग्रता की अत्यंत आवश्यकता रहेगी.

तुला राशि (Libra Horoscope)-

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे बढेगे खर्च रहे सावधान. बिजनेस में आपकी असावधानी के कारण कोई दूसरी कम्पनी आपके क्लाइंट को बेहतर ऑफर देकर अपनी और आकृर्षित कर सकती है.
ऑफिस में सहकर्मी आपके विपरित होने से आप विरोधियों के जाल में फंस सकते है.  जॉब करने वालों पर जिम्मेदारियों का बोल बढेगा, जिसके चलते आपके व्यवहार में भी कुछ नकारात्मक परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं.

लव और लाइफ पार्टनर की जिद्द और आपका अडियल रवैया रिश्तों में दरार ला सकता हैं .  ग्रहणदोष के बनने से राजनीतिक और सामाजिक स्तर पर पब्लिक सर्पोट नहीं मिलने से आपके कार्य अटक सकते हैं. स्टूडेंट्स का पढ़ाई से मन कुछ भटकेगा, पढ़ाई छोड़कर अन्य सभी कार्यो को करना अच्छा लगेगा. फैमिली में किसी बात को लेकर आप क्रोध को अपने ऊपर हावि नही होने दें. आपके मन में द्वंद्व रह सकता है. किसी बात की हठ बड़ा नुकसान तक करा सकती है.  खिलाड़ी अपने Field में आ रही अपनी कमियों को पहले दूर करें या उनमें सुधार करें ताकि आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकें. हमारा भविष्य हमारे वर्तमान पर निर्भर होता है, इसलिए अपने लक्ष्य पर काम करो." यात्रा करते समय सतर्क रहें.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडी बहन से सम्बधों में मधुरता आएगी. सिद्ध योग के बनने से बिजनेस में किसी प्रोजेक्ट को पाने के लिए की गई कोशिशों में आप सफल होंगे. वर्कस्प्रेस पर प्रोजेक्ट में आ रही दिक्कत को सॉल्व करते ही ऑफिस में आपकी ही चर्चे  होगी. कार्यस्थल पर आपके कार्य जल्द ही कम्पलिट होंगे. फैमिली में आपकी दुरगामी सोच से आप अपने भविष्य को सफल बनाने में सफल होंगे. 
सेहत को लेकर सतर्क रहें. छोटी सी लापरवाही समस्या पैदा कर सकती है.

राजनीतिक स्तर पर आपकी पार्टी और कार्य के प्रति निष्ठा देखकर आपको कोई बडी पोस्ट दी जा सकती है. घर में यदि नये पौधे लगाए है, या फिर गार्डन है तो उसकी देखरेख की जिम्मेदारी आपको लेनी चाहिए. लाइफ पार्टनर से तालमेल न बिगडने दें उनका सहयोग आपको कार्य करने की नई ऊर्जा प्रदान करेगा. स्टूडेंट को कैंपस  प्लेसमेंट में किसी बडी कम्पनी से सलेक्ट किया जा सकता है. यह सब आपकी स्टडी और मेहनत का ही नतिजा रहेगा. एक अनपढ व्यक्ति का जीवन उसी तरह बेकार है, जैसे कुत्ते की पूछ होती है. जो ना उसके पीछे के भाग को ढकती है, न ही उसे किडे-मकोड़े के डंक से बचाती है."


धनु राशि (Sagittarius Horoscope)-

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे राजनीति में किसी से बहस हो सकती है. बिजनेस में आपके साहस और आत्मबल में अदभूत प्रगति होगी जिससे आपके व्यावसायिक प्रतिद्वन्द्वी भी आश्चार्य चकित हो जाएंगे. बिजनेसमैन को काम करने के साथ साथ आराम करने पर भी फोकस करना चाहिए. धन कमाने के लिए हमेशा भागना मानसिक तनाव को बढ़ा सकता है. नौकरी करने वालों औरर जॉब करने वालों  को नए जांब के ऐसे आफर आ सकते है जिसका वह लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. 

आपके लिए सुबह 8.15 से 10.15 और दोपहर 1.15 से 2.15 के मध्य ज्वाइंन करना शुभ रहेगा. सोशल लेवल पॉजीटिव और लीडरशिप से आपके कार्य आगे बढ़ेंगे.  सेहत के मामले में मानसिक तनाव से बचने के लिए आप योग, प्रणायाम और मेडिटेशन का सहारा लें और बेहतर जिंदगी का आनंद लें. फैमिली में किसी बुजुर्ग की सलाह से आपके बिगडते कार्य बन जाएंगे. खिलाड़ी स्पोर्टस के बढ़ते चलन को देखते हुए स्वयं का नाम भी रोशन करना चाहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर की खुशी के लिए आप कोई महंगा गिफ्ट उन्हें दिला सकते है.


मकर राशि (Capricorn Horoscope)-

चन्द्रमा 9th हाउस में रहेगा जिससे सोशियल लेवल पर पहचान बढ़ेगी. कंस्ट्रकशन बिजनेस में सरकारी टेंडर को पास करवाने में आप अपनी पहुंच लगाएंगे. जो लोग घर से ही बिजनेस करते हैं उनके लिए समय उपयुक्त है, इसके साथ ही उन्हें ऑनलाइन बिजनेस की प्लैनिंग बनानी चाहिए. वर्कस्प्रेस पर किसी कार्य को लेकर आप अपनी नेतृत्व क्षमता महत्वकांक्षा और कार्यकुशलता से सीनियर्स को प्रभावित करने में सफल होंगे. 

महत्वकांक्षा वो चीज है जिससे सज्जनता का विकास होता है." जॉब करने वालों को अपने नेटवर्क को बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए, इसके साथ ही काम के सिलसिले में लोगों से चर्चा भी कर सकते हैं. फैमिली में आपको अपनी फिजुलखर्ची पर पाबंदी लगानी होगी. हेल्थ को लेकर आप सर्तक रहे डॉक्टरी सलाह पर अमल करें. लव और  मैरिड लाइफ में शांति का माहौल आपके दिल को सुकुन व मन को शांति देगा.
स्टूडेंट को विदेश में किसी कॉलेज में इंटरनशिप मिल सकती है. सामाजिक स्तर पर वृद्ध और कुष्ठ आश्रम के लिए किए गए प्रयासों में आपको बड़े लोगों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)-

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे अनसुलझे मामले में रूकावट आएगी. बिजनेस में कोई बड़ी डील विरोधियों की साजिश और आपके आलस्य के कारण अटक सकती है.बिजनेसमैन एक बात का ध्यान रखें कि अनावश्यक गतिविधियों के लिये अपनी प्रतिष्ठा को दाव पर न लगायें. ग्रहणदोष के बनने से वर्कस्पेस पर किसी प्रोजेक्ट को समय पक पूरा करने के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगाना पडेगा उसके बाद भी आपके हाथ असफलता लगेगी. "असफलता सफलता के मार्ग का बैकर नहीं बल्कि ये तो मंजिल तक पहुंचने का स्पीड बूस्टर है." सामाजिक स्तर पर आपकी कटु वाणी और आलस्य के चलते आलस्य के कारण कोई कार्य आपके हाथ से निकल जाएगा.

स्टूडेंट्स को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा, अनावश्यक मोबाइल का प्रयोग पढाई  से भटकाने वाला होगा. यह समय मेहनत संघर्ष करने के लिए हैं न की दूसरों से उम्मीद, सगे-संबंधियों से बहुत ज्यादा उम्मीदें रखना तनाव व उदासी की तरफ ले जाएगा. फैमिली में हंसी-मजाक हद से ज्यादा होने से बात बिगड सकती है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर की प्लानिंग केंसल हो सकती है.
स्टूडेंट्स बढ़ते कम्पटीशन और बार-बार हो रहे पेपर को लेकर परेशान हो सकते हैं. कोलेस्ट्रॉल बढ़ने के संकेत दे रही है. संभव हो तो रूटीन चेकअप कराए. इसके साथ चिकनाई युक्त भोजन से परहेज करें.

मीन राशि (Pisces Horoscope)-

चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे साझेदारी के बिजनेस से होगा लाभ . सिद्ध योग के बनने से भाग्य और समय दोनों आपके पक्ष में रहेंगे जिससे बिजनेस में आपको सफलता मिलेगी. बिजनेसमैन के लिए शुभ संकेत लेकर आई है. बिजनेस को लेकर अच्छे ऑफर व सहयोगी आपके साथ जुड सकते हैं. वर्कस्पेस पर आप किसी को भी अपने से कम नहीं आंके, आप अपने काम पर ध्यान दें, शिघ ही परिस्थितियां आपके पक्ष में आ जाएगी. सामने वाले को स्वयं का प्रतियोगी मानना उचित हैं. किंतु उसे स्वयं से कम आंकना या उसे कमजोर समझना बेवकुफी है.  जॉब करने वालों ऑफिस के काम को बॉस के मनमुताबिक करने का प्रयास करें, क्योंकि एक ही कार्य पुनः करने से थोडी बोरियत महसूस हो सकती हैं .

सामाजिक स्तर पर किसी कार्य को लेकर आपको पब्लिक से रिलेशन बढाने होंगे . लव और लाइफ पार्टनर का सहयोग आपको हर मोड पर आपकी हेल्प करेगा. घर में किसी के स्वास्थ्य में गिरावट देखने को मिल सकती है, जिसे लेकर आप काफी परेशान हो सकते हैं. आपके लिए दिन शुभ रहने वाला है. अपनी प्रतिभा का जलवा बिखेरने का कई जगह अवसर मिल सकता है. मेडिकल स्टूडेंट्स की किसी प्रॉजेक्ट्स को लेकर ट्रेवलिंग हो सकती है.

यह भी पढ़ें-

Astrology: चीते की चाल, बाज की नजर और इन राशियों पर संदेह नहीं करते हैं

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

ईसाई, क्षत्रिय, राजपूत वाली कंट्रोवर्सी और आतिशी सिंह के आतिशी मार्लेना बनने के बाद फिर आतिशी बनने की कहानी
ईसाई-क्षत्रिय या राजपूत? कास्ट कंट्रोवर्सी में कैसे उलझीं AAP की आतिशी, जानें- पूरी कहानी
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
9 महीने तक रहीं बेरोजगार, पैसों के लिए किया स्ट्रगल, इंटीमेट सीन से बटोरी सुर्खियां, पहचाना?
9 महीने तक रहीं बेरोजगार, पैसों के लिए किया स्ट्रगल, इंटीमेट सीन से बटोरी सुर्खियां, पहचाना?
एक टेस्ट की अंपायर को कितनी सैलरी मिलती है? अगर 5 दिन से पहले मैच खत्म हुआ तब भी पूरे पैसे मिलेंगे?
5 दिन से पहले टेस्ट मैच खत्म होने पर भी अंपायर को मिलती है पूरी सैलरी?
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Delhi New CM: 'नवंबर में चुनाव के लिए हम भी तैयार..' - Atishi के सीएम बनने पर बोले Manoj TiwariDelhi New CM: 'दिल्ली का सुधार नहीं होगा', Atishi के सीएम बनने पर बोलीं Bansuri Swaraj | ABP News |Delhi New CM: केजरीवाल ने रखा था Atishi के नाम का प्रस्ताव, विधायक दल की बैठक में लगी मुहर | ABPDelhi New CM: बैठक में शामिल होने अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचीं Atishi | ABP Breaking | AAP |

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
ईसाई, क्षत्रिय, राजपूत वाली कंट्रोवर्सी और आतिशी सिंह के आतिशी मार्लेना बनने के बाद फिर आतिशी बनने की कहानी
ईसाई-क्षत्रिय या राजपूत? कास्ट कंट्रोवर्सी में कैसे उलझीं AAP की आतिशी, जानें- पूरी कहानी
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
UP STF के एनकाउंटर्स पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, दिया नया नाम- स्पेशल ठाकुर फोर्स'
9 महीने तक रहीं बेरोजगार, पैसों के लिए किया स्ट्रगल, इंटीमेट सीन से बटोरी सुर्खियां, पहचाना?
9 महीने तक रहीं बेरोजगार, पैसों के लिए किया स्ट्रगल, इंटीमेट सीन से बटोरी सुर्खियां, पहचाना?
एक टेस्ट की अंपायर को कितनी सैलरी मिलती है? अगर 5 दिन से पहले मैच खत्म हुआ तब भी पूरे पैसे मिलेंगे?
5 दिन से पहले टेस्ट मैच खत्म होने पर भी अंपायर को मिलती है पूरी सैलरी?
मिड टर्म में इस्तीफा देने के बाद नए सीएम को कैसे मिलती है जिम्मेदारी, जानिए कैसे होता है पावर ट्रांसफर
मिड टर्म में इस्तीफा देने के बाद नए सीएम को कैसे मिलती है जिम्मेदारी, जानिए कैसे होता है पावर ट्रांसफर
Overweight ही नहीं Underweight होना भी हो सकता है खतरनाक, घेर सकती हैं ये पांच बीमारियां
Overweight ही नहीं Underweight होना भी हो सकता है खतरनाक, यहां जानें कैसे
Dil Luminati Concert: दिल्ली पुलिस पर भी चढ़ा दिलजीत दोसांझ का खुमार, गाना पोस्ट कर कॉन्सर्ट को लेकर दी चेतावनी
दिल्ली पुलिस पर भी चढ़ा दिलजीत दोसांझ का खुमार, गाना पोस्ट कर कॉन्सर्ट को लेकर दी चेतावनी
चीन से विवाद के बीच 40 साल में भारतीय PM का पहला द्विपक्षीय ब्रुनेई दौरा, छोटे देश की बड़ी सामरिक अहमियत
चीन से विवाद के बीच 40 साल में भारतीय PM का पहला द्विपक्षीय ब्रुनेई दौरा, छोटे देश की बड़ी सामरिक अहमियत
Embed widget