एक्सप्लोरर

Horoscope Today 10 August 2024: मेष से मीन राशि वालों का कैसा रहेगा आज 10 अगस्त का दिन, एस्ट्रोलॉजर से जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 10 august 2024: आज का राशिफल खास है, आज 10 अगस्त को चित्रा नक्षत्र रहेगा. पढ़ें आज का मेष से मीन राशि का राशिफल (Todays Horoscope).

Horoscope Today 10 August 2024: आज पुरे दिन षष्ठी तिथि रहेगी. आज पूरे दिन चित्रा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा  योग साध्य योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुम्भ  राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा दोपहर 04:18 के बाद तुला राशि में रहेंगे वहीं दोपहर 04:18 तक चन्द्रमा केतु का ग्रहण दोष रहेगा.

वहीं आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. दोपहर 12.15 से 01:30 बजे तक अभिजीत मुहूर्त एवं दोपहर 02.30 से 03.30 बजे तक लाभ अमृत का चौघडिया रहेगा. वहीं सुबह 09:00 से 10:30 बजे राहुकाल रहेगा.

मेष राशि (Aries Horoscope)-

चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे होगा शारीरिक तनाव.वर्चुअल असिसटेंट, लेदर बेग  बिजनेस और लॉन्ड्री बिजनेस में हो रही घाटे की भरपाई के लिए किसी बाहरी स्त्रोत से आमदनी आने के कारण आर्थिक स्तर पर मजबूती रहेगी. याद रखना जिंदगी हर लुजर को लिजेंड बनने का मौका देती है." जिन बिजनेसमैन का अपने क्लाइंट से झगड़ा चल रहा था, वह अब खत्म होता नजर आ रहा है. साध्य योग के बनने से वर्कस्पेस पर किसी मनचाही कम्पनी से ज्वानिंग लेटर मिल  सकता है.

किसी बीमारी से निकलने के बाद आप खुद को उत्साहित महसूस करेंगे.  विकेंड पर फैमिली में किसी रिश्तेदार के साथ हो रहे मतभेद दूर होंगे.  लव और लाइफ पार्टनर के साथ बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे. आप अपनी चतुराई से कठिन कार्य का आसानी से और कम समय में पूरा करने में सफल रहेंगे. पॉलीटिकल और सोशल लेवल पर आपके कार्य आपकी प्रसिद्धि करवाएगे. स्टूडेंट्स सहपाठियों  के साथ नोट साझा करने में स्पष्ट रहे क्योंकि ये दोनों के लिए बेहतर साबित हो सकता है. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान सुख मिलेगा. घरों पर मेड भेजन का विजनस, फोटो स्टूडियो एवं फोटोग्राफी और गॉसरी बिजनेस में वित्तिय स्थिति को सुधारने के लिए जो भी फैसले लेने हो उसे सोच समझकर ही लेवे और उसे जल्दी लागू करें. जो भी करना है उसकी स्टार्टिंग  आज और अभी से करों क्योंकि कल कभी  नहीं आने वाला." ऑफिस में आपके कार्य सीनियर्स की मदद से पूर्ण होने से आप टेंशन फ्री माइड होकर वर्क करें.

जॉब करने वालों को जीवन में संतुलन बनाकर चलना होगा, अर्थात पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ का तालमेल बनाना होगा. सामाजिक स्तर पर पूर्व में किए गए किसी कार्य से आपको बेटर आउटपुट प्राप्त होगा. जो आपके कार्य में मददगार रहेगा. फैमली मेंबर के साथ आप जैसा व्यवहार कर रहे है उसमें सुधार करें. अन्यथा जैसे करनी वैसी भरनी. म्यूजिक में रुचि रखने वालों को अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका मिलेगा.  सेहत के मामले में समय आपके फेवर में रहेगा. लव और शादीशुदा लाइफ  में रोमांच और रोमांस भरपूर रहेगा. स्टूडेंट्स उम्मीद से बेहतर प्रदर्शनकरते हुए आगे बढ़ेंगे.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-

चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख सुविधाओं में आएगी कमी. बिजनेस में आपके कठोर और अडियल रवैये की वजह से आपकी परेशानिया बढ़ सकती है.गृहण दोष के बनने से कार्यस्थल पर वर्तमान स्थिति को देखते हुए किसी से बहस न करें.  सामाजिक स्तर पर अधुरे छोड़े गए किसी काम की वजह से आपको परेशानी झेलनी पड़ सकती है. शादीशुदा लाइफ में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

किसी आवश्यक कार्य को लेकर फैमली आउटिंग टालना पड़ेगा. लाइफ पार्टनर के साथ अहंकार का टकराव करने से बचना चाहिए. इस समय ऐसा कोई भी काम न करें जिससे झगड़ों को हवा मिले.मेडिकल और  टेक्नोलॉजी स्टूडेंट्स का ध्यान कही और होने से पढ़ाई से ध्यान भटक सकता है. "जिंदगी में प्यार का भूत चढ़ेगा तो अवश्य ही दिल टूटेगा और अगर सक्सेज का भूत चढेगा तो अवश्य रिकॉर्ड टूटेगा. संतान यदि छोटी है तो सेहत में छोटे मोटे बदलाव को लेकर भी सतर्क रहना होगा, क्योंकि लापरवाही के चलते बीमार होने की आशंका है.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)-

चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे छोटी बहन की कम्पनी पर नजर रखें.साध्य योग के बनने से रियल स्टेट बिजनेस में किसी प्रॉजेक्ट्स पर लॉन अप्रूवल की सूचना प्राप्त होने से आपकी धन संबंधित हो रही टेंशन कम होगी. बिजनेसमैन को सेल बढ़ाने के लिए कस्टमर को ऑफर देने होंगे.ऑफिस में आपका कॉन्फिडेंस लेवल टॉप पर रहेगा. इसे टॉप पर रखने के लिए आप मेहनत करना नहीं छोड़े. आलस्य का त्याग करें. क्यों रूक जाते हो. चार दिन की मेहनत के बाद अरे वक्त लगता है. बीज को फसल बनने में .  जॉब करने वालों को दूसरों के प्रति समर्पण की भावना रखनी होगी वहीं इसके प्रतिफल में मित्र और टीम आपका पूरा सपोर्ट करेगी.

सुख हो या फिर दुख अपने मित्रों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का समय है जरूरत के समय साथ देना सच्चे रिश्ते की पहचान है. हल्का बुखार आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है.
लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर पर पुरानी यादे ताजा करेंगे. फैमली में हर किसी की मदद के तत्पर रहने से रिश्तों में मीठास रहेंगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके पब्लिकरिलेश बेहतर होंगे. बिजनेस से जुड़ी ट्रैवलिंग हो सकती है.

सिंह राशि (Leo Horoscope)-

चन्द्रमा 2 दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे पैतृक सम्पति के मामले सुलझेंगे. ट्रैवल और टूर बिजनेस को बेहतर बनाने के लिए आपमें कुछ करने की हिम्मत को बढ़ाना होगा. और व्यर्थ की बातों से दूरियां बनाएं रखनी होगी. 3 सलाह आपके लिए 1 सोचो मत, स्टोटिंग करों, 2 वादा मत करो, साबित करों. 3 बताओ मत करके. दिखाओ." साध्य योग के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन की गुड न्यूज आपके चेहरे के हाव भाव बदल देगी.

जॉब करने वालों को लगातार एक्टिवऔर ऊर्जावान बने रहना होगा, बॉस काम की कतार लगा सकते हैं जिससे आपको आराम करने का मौका भी नहीं मिलेगा. ज्वाइंट पेन की समस्या से आप परेशान रहेंगे .
लव और लाइफ पार्टनर के साथ पुरानी बाते याद करते हुए बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे परिवार के लोगों से चर्चा करें, साथ ही सकारात्मक माहौल बनाते हुए सबको पॉजिटिव रखे फैमली में हो रहे टकराव दूर होंगे. रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. समय की मांग है कि आप अपने आपको मेंटेन करें फिजीकल फिटनेस  को लेकर घर पर ही योग आदि करते रहें. सोशल लेवल पर राजनीति टच जीतना आपके लिए कम हो उतना ही बेहतर रहेगा. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगे जिससे होगा बौद्धिक विकास. बिजनेस में प्लैनिंग कर किए गए कार्य से आप संतुष्ट होंगे. साथ ही अगर आप किसी नए बिजनेस की प्लानिंग बना रहे हैं, तो दोपहर 12.15 से 1.30 और 2.30 से 3.30 बजे के मध्य करना आपके लिए फलदायक रहेगा. कम्प्यूटर रिपेयर बिजनेस, झेरोक्स एण्ड बुक बाइंडिंग बिजनेस कार वॉश एण्ड सर्विस बिजनेस और फिस फार्मिंग बिजनेसमैन को बिजनेस में कुछ बदलाव लाने के लिए विचार करना चाहिए. विजनेस की टेक्निक को बदलने से अच्छे परिणाम मिलेंगे.

कार्यस्थल पर ट्रांसफर में थोड़ी बाधाएं आ सकती है. लेकिन आप अपने कार्य को निष्ठा के साथ करते रहे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ सुकून भरे पल बीतेंगे . रोमांच और रोमांस भरी बाते होगी.  आप अपनी किसी दिक्कत को फैमिली के साथ शेयर करें वह दिक्कत खत्म होगी. पुश्तैनी प्रॉपर्टी से लाभ मिलने की सभावना है. संपत्ति का बटवारा करते समय समानता का ध्यान रखना होगा. फ्रेड्स और किसी खास के साथ पिकनिक पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स को संघर्ष और तकलिफ सहनी पड़ेगी. 

संघर्ष और तकलिफ न हो तो क्या मज़ा है जीने का." सेहत के मामले दिन नार्मल रहेगा. फिर भी सेहत को लेकर अलर्ट रहें. आपको कुछ ऐसा प्लान करना होगा, जिससे उनका ज्ञानार्जन हो सके, आप ज्ञान के दम पर ही सफलता हासिल कर सकेंगे.

तुला राशि (Libra Horoscope)-

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से रुकावट आएगी. एनिमल फिड प्रॉडक्टशन बिजनेस, पॉलिट्रि फार्मिंग बिजनेस और इंश्योरश मार्केटिंग फर्म बिजनेस में उतार चढाव की स्थितिया आपके लिए चिंता का विषय बनेगी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए भागदौड़ ज्यादा करनी पड़ेगी. पार्टनरशिप में बिजनेस करने वाले लोगों को पार्टनर के साथ विचार विमर्श करने के बाद ही कोई फैसला लेना चाहिए.
वर्कप्लेस पर वर्कलॉड बढ़ने पर आपको सीनियर्स  से हेल्प  लेनी पड़ेगी.

जॉब करने वालों पर बॉस का पूरा सपोर्ट रहेगा. ऐसे में वर्कप्लेस पर आपको को-वर्कर से अपेक्षित सहयोग की प्राप्ति भी होगी.संतान  की सहत खराब होने से आपकी चिंता बढ़ेगी.फैमिली में किसी की बातों में आकर आप घर का महौल खराब कर सकते हैं.अपनों की राय के आधार पर ही कार्य करने चाहिए, उनकी राय आपका मार्गदर्शन करने में मदद करेंगी. ग्रहणदोष के बनने से ट्रैवलिंग के दौरान सतर्क रहे आपकी कोई किमती वस्तु चोरी हो सकती है. लव और लाइफ पार्टनर से मतभेद हो सकता है. आपको अपनी वाणी और व्यवहार में सुधार करना होगा. खिलाड़ी को यूट्यूब पर अपने फिल्ड से रिलेटेड विडियों से कुछ सीखने को मिलेगा लेकिन कुछ गलत भी हो सकते है.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम को बढ़ाने के लिए प्रयास करें. कपड़े के बिजनेस में ऑनलाइन काम से आप अपने पुराने और नए स्टॉक की बिक्री आसानी से कर पाएंगे. बिजनेस पार्टनर के साथ हुए आपसी विवादों को भूल कर वार्तालाप करनी चाहिए. समझौते के तौर पर अच्छी डील करने के लिए आगे बढ़ना चाहिए. वर्कस्पेस पर आपकी एक्टिवीटी और स्मार्ट वर्क पर उच्च अधिकारियों की नज़र में आ सकती है. "तुम अपनी खुबियां ढूंढों कमियां निकालने के लिए लोग है ना." जॉब करने वालों के ऑफिस के काम में चेंज के योग बन रहे हैं, संभवत शुभ परिणाम मिलने की संभावना है. बड़े काम के लिए छोटे काम को इग्नोर करना आपके लिए नुकसानदायक रहेगा. 

वीकेंड  पर प्रॉपटी रिलेटेड ट्रैवल हो सकती है. आपके मन में आ रहे विचारों को महत्व दें, इसका सही दिशा में प्रयोग कर आगे बढे .  लाइफ पार्टनर और बच्चों के साथ बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे. सेहत को लेकर सर्तक रहे हेल्थी और पौष्टिक डाइट को अपने डाइट चार्ट में एड करें.  स्टूडेंट्स और खिलाड़ी के किए गए प्रयासों से उन्हें सफलता मिलेगी. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)-

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे काम करने का नशा आप में रहेगा.बिजनेस में आपको अपना पूरा ध्यान उसे सफल और विस्तार करने पर लगाना होगा. उम्र उसमें कहीं मायने नहीं रखती है. तब ही आपके बिजनेस की मार्केट वैल्यू बढ़ेगी और आपके रिवेन्यू में इजाफा होगा. 20 की उम्र में मेहनत  करो, 30 की उम्र में अमीर बनों और 40 की उम्र में मजे करो. साध्य, वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कप्लेस पर आपके वर्क से खुश होकर बॉस आपकी सैलरी बढ़ा सकते है.

पेरेंट्स की सेहत को लेकर अलर्ट रहें. कम बोलना और खचों में कटोती करना आपके लिए बेहतर रहेगा. निजी संबंधों को लेकर कोई फैसला लेना पड़ सकता है फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार जरूर करें उसके बाद ही निर्णय लें. स्टूडेंट्स अपनी रुचि के हिसाब से दिन की शुरूआत करेंगे. लव और शादीशुदा लाइफ  के लिए समय अनुकूल रहेगा. ड्राइव करते समय ट्रैफिक रुल्स का पालन करना आपके और आपकी फैमिली के लिए सही रहेगा.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)-

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे धार्मिक कार्यों में सफलता मिलेगी. साध्य योग के बनने से सोशल मीडिया पर आपके बिजनेस और प्रोडक्ट को फ्री में प्रमोट करने के लिए आपको ऑफर मिल सकता है. बिजनेसमैन को स्टॉक का ध्यान रखना होगा, माल की कमी होने से कस्टमर वापस लौट सकता है. किसी बड़े प्रोजेक्ट के लिए आपको ऑफिस में प्रजेंट करने के लिए कहा जा सकता है. जॉब करने वालों को काम को लेकर बेवजह की मानसिक उलझन हो सकती है. न चाहते हुए भी जिम्मेदारियों का भार उठाना पड़ेगा.

सामाजिक स्तर पर आपको अपनी प्लानिंग में कुछ चेंजेंज हो सकता है. लव और शादीशुदा लाइफ  में रिश्ते बेहतर होंगे. विकेंड पर फैमिली में तनाव को दूर करने के लिए अपनी लाइफ स्टाइल में बदलाव करना होगा . उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं और यदि उनकी कोई परीक्षा होने वाली है तो उनके लिए सफलता में विलंब की स्थिति बनेगी. होटल मैनेजमेंट स्टूडेंट्स अपने प्रयासों को बढ़ाना होगा तब ही आप सफल होंगे.  सिर्फ 90 दिन दिल लगाकर मेहनत कर लो यकिन मानों तुम बाकी लोगों से आगे निकल जाओगे, तुम्हारा अगला 1 साल बहुत अलग होगा." स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यात्रा करने से बचे.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)-

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में किसी से अनबन हो सकती है. बिजनेस में दिक्कतें और आज नहीं कल करेंगे के चलते टेंडर हाथ से निकल जाने के कारण आप तनाव में रहेंगे. आज नहीं कल करूंगा यह शब्द तुम्हें कभी कामयाब नहीं होने देगा. बिजनेसमैन को सरकारी धन अर्थात लोन, टैक्स को समय पर चुकाने का प्रयास करना चाहिए. ऑफिस में किसी सहकर्मी से बहस हो सकती है. जॉब करने वालों को ऑफिस के काम को पूरा करने के लिए समय ज्यादा देना पड़ सकता है काम की अधिकता मानसिक उलझनों को बता सकती है.

सोशल लेवल पूर्व में की गई गलती पर अब आप पछताएंगे. ग्रहणदोष के बनने से लव और शादीशुदा लाइफ  में ट्रिप की प्लैनिंग फैमली दिक्कत को लेकर कैंसिल करनी पड़ सकती है. पिता की बातों का अनुसरण करें यदि वह कुछ कहते हैं तो उनको पलटकर जवाब न दें, अन्यथा मतभेद हो सकता है फैमिली में संतान का कोई डिसीजन आपकी चिंता बढ़ा सकता हैं. चेस्ट पन की समस्या से आप परेशान रहेंगे.


मीन राशि (Pisces Horoscope)-

चन्द्रमा 7वें  हाउस में रहेंगे जिससे पति पत्नी के सम्बंधों में मजबूती आएगी.टूर ट्रांसपोट बिजनेस में दूसरों की देखादेखी करना आपके लिए नुकसानदाय साबित  हो सकता है. बिजनेसमैन के मन मुताबिक काम होने में अपेक्षित समय से ज्यादा समय लग सकता हैं .  वर्कस्पेस पर आपके विरुद्ध की गई साजिश  का पर्दाफास होगा. जॉब करने वालों कार्य प्रणाली को लेकर नाखुश थे, उन्हें आज स्वेच्छा अनुसार कार्य करने के लिए स्वतंत्र किया जा सकता है. फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने  के क्षण चुराएं जिंदगी का कुछ भरोसा नहीं. क्योंकि समय  अपनी चाल से चलता है. अगर आप तेजी से चलना चाहते है तो अकेले चलिए, लेकिन अगर आप दूर तक चलना चाहते हैं, तो अपनी फैमिली के साथ मिलकर चलिए.

आपको उनकी हार को भय  परेशान कर सकता है. मेहनत  किए बिना पहले से हार मान लेना ही आपके लिए बिल्कुल भी सही नहीं हैं. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर की प्लानिंग बन सकती है. प्रेक्टिस के दौरान प्लेयर का क्रोध को सही जगह पर डाइर्वट करना होगा. सेहत के मामले में खान पान पर ध्यान दें और डाइट चार्ट बनाएं और उसे फॉलो करें.

यह भी पढ़ें- Surya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण महालया के दिन लगेगा, दिखेगा अद्भुत नजारा

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Haryana Election 2024: कांग्रेस में अनदेखी से कुमारी शैलजा खफा! CM फेस पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान- जरूरी नहीं कि...
कांग्रेस में अनदेखी से शैलजा खफा! CM फेस पर हुड्डा का आया बड़ा बयान, जानें- क्या कहा
इस्तीफा देने के बाद क्या प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे शिवदीप लांडे? जानिए abp न्यूज़ से क्या बोले
इस्तीफा देने के बाद क्या प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे शिवदीप लांडे? जानिए abp न्यूज़ से क्या बोले
ब्लैक साड़ी में रुबीना दिलैक ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, बोलीं - ‘वक्त के साथ किस्मत लिख रही हूं’
रुबीना ने शेयर की दिलकश तस्वीरें,बोलीं - ‘वक्त के साथ किस्मत लिख रही हूं’
इस तरह के बुखार से आ सकता है हार्ट अटैक, हेल्थ एक्सपर्ट्स ने दी बड़ी चेतावनी
इस तरह के बुखार से आ सकता है हार्ट अटैक, हेल्थ एक्सपर्ट्स ने दी बड़ी चेतावनी
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

PM Modi US Visit: अमेरिका ने भेजा समन, भारत सरकार ने किया जबरदस्त पलटवार | Pannu | KhalistaniHaryanan Election: क्या टिकट बंटवारे में हुड्डा कैंप को तरजीह देने पर नाराज हैं Selja Kumari? | ABPSupreme Court ने कर्नाटक हाईकोर्ट की टिप्पणी पर लिया संज्ञान, मिनी पाकिस्तान कहने पर मांगा जवाब |Gurugram में दिल दहला देने वाला हादसा, रॉन्ग साइड आती कार ने ली बाइक सवार की जान | ABP News |

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Haryana Election 2024: कांग्रेस में अनदेखी से कुमारी शैलजा खफा! CM फेस पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान- जरूरी नहीं कि...
कांग्रेस में अनदेखी से शैलजा खफा! CM फेस पर हुड्डा का आया बड़ा बयान, जानें- क्या कहा
इस्तीफा देने के बाद क्या प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे शिवदीप लांडे? जानिए abp न्यूज़ से क्या बोले
इस्तीफा देने के बाद क्या प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे शिवदीप लांडे? जानिए abp न्यूज़ से क्या बोले
ब्लैक साड़ी में रुबीना दिलैक ने शेयर की दिलकश तस्वीरें, बोलीं - ‘वक्त के साथ किस्मत लिख रही हूं’
रुबीना ने शेयर की दिलकश तस्वीरें,बोलीं - ‘वक्त के साथ किस्मत लिख रही हूं’
इस तरह के बुखार से आ सकता है हार्ट अटैक, हेल्थ एक्सपर्ट्स ने दी बड़ी चेतावनी
इस तरह के बुखार से आ सकता है हार्ट अटैक, हेल्थ एक्सपर्ट्स ने दी बड़ी चेतावनी
IND vs BAN 1st Test: बांग्लादेश पर कहर की तरह टूटे आकाश दीप, चेन्नई टेस्ट में झटके लगातार दो विकेट
बांग्लादेश पर कहर की तरह टूटे आकाश दीप, चेन्नई में झटके लगातार 2 विकेट
Opinion: रवनीत बिट्टू का राहुल गांधी पर बयान शर्मनाक, राजनीतिक मूल्यों में आई भारी गिरावट
Opinion: रवनीत बिट्टू का राहुल गांधी पर बयान शर्मनाक, राजनीतिक मूल्यों में आई भारी गिरावट
घर गिराने का क्या है कानून? जान लीजिए आज
घर गिराने का क्या है कानून? जान लीजिए आज
Share Market Opening 20 September: वैश्विक सपोर्ट से 350 अंक चढ़कर खुला सेंसेक्स, 4 फीसदी उछला जेएसडब्ल्यू स्टील का शेयर
वैश्विक सपोर्ट से 350 अंक चढ़कर खुला सेंसेक्स, 4 फीसदी उछला जेएसडब्ल्यू स्टील का शेयर
Embed widget