एक्सप्लोरर

Horoscope Today 12 August 2024: मेष, कर्क, सिंह राशि वालों के जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं, पढ़ें आज का राशिफल

Horoscope Today 12 august 2024: आज का राशिफल खास है, आज 12 अगस्त को चित्रा नक्षत्र रहेगा. पढ़ें आज का मेष से मीन राशि का राशिफल (Todays Horoscope).

Horoscope Today 12 August 2024: आज सुबह 07:56 तक सप्तमी तिथि फिर अष्टमी तिथि रहेगी. आज सुबह 09:33 तक स्वाति नक्षत्र फिर विशाखा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, शुक्ल योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुम्भ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा तुला राशि में रहेंगे.

वहीं आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. सुबह 10.15 से 11:15 बजे तक शुभ का चौघडिया एवं दोपहर 04:00 से 06:00 बजे तक लाभ अमृत का चौघडिया रहेगा. वहीं सुबह 07:30 से 09:00 बजे राहुकाल रहेगा.

मेष राशि (Aries Horoscope)-

चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. ऑनलाइन मार्केटिंग बिजनेस के लिये समय अच्छा रहेगा सेल्स अच्छी रहने से तथा कस्टमर में वृद्धि होने से मन में उत्साह बना रहेगा साथ ही नए आउटलेट ऑपन करने की प्लानिंग अगर बना रहे है, तो सुबह 10.15 से 11.15 और दोपहर 4.00 से 6.00 के मध्य करें.बिजनेसमैन जॉब करने वालों को नाराज होने का अवसर न दें वर्कप्लेस पर प्रेम पूर्वक सभी के साथ व्यवहार करें.

वर्कस्पेस पर आप अपने सोचे हुए कार्यों को ठान  लेंगे तो आप उसे आसानी से कर लेंगे. अगर मन में ठान लिया तो आधी जीत हो गई." जॉब करने वालों को मानसिक रूप से अपने काम पर गंभीरता से ध्यान देना होगा. तभी आपकी उन्नति समय हो सकेगी. फैमिली में किसी के साथ हो रहे वैचारिक मतभेद दूर होंगे.

सोशल लेवल पर आप अपनी कम्यूनिकेशन से आप उपलब्धियां हासिल करेंगे.स्टूडेंट्स स्मार्ट स्टडी के साथ हार्ड वर्क से स्टूडेंटस अपने फिल्ड में श्रेष्ट प्रदर्शन करेंगे. खान पान में लापरवाही बरतेंगे तो आपको पेट से संबंधित बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है. लवर और लाइफ पार्टनर के समय व्यतित करने के लिए आप शॉपिंग की प्लानिंग बना सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा. शुक्ल योग के बनने से बिजनेस के लिए लंबे समय से चल रहा विवादित जमीन का हल आपके पक्ष में आएगा. उस पर कानूनी आपका अधिकार आपको मिल जाएगा. वर्कस्पेस पर आप अपने कार्य से अपना रूतबा बरकरार रखने में कामयाब होंगे. जॉब करने वालों के द्वारा दी गई सलाह को-वर्कस के काम आ सकती हैं, तो वहीं दूसरी ओर अन्य लोग भी आपकी तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं.  सोशल और पॉलीटिकल लेवल पर अपना प्रमुत्व बेहतर बनाने में सफल होंगे. जीवन का लक्ष्य किसी अन्य व्यक्ति से बेहतर होना नहीं है, बल्कि खुद से बेहतर होना है. 

लव और लाइफ पार्टनर के साथ मूवी देखने की प्लानिंग बनेगी जिससे आपस की बॉडिंग मजबूत होगी स्टूडेंट्स सोशल मीडिया अधिक समय न देते हुए पढ़ने लिखने पर ध्यान देना चाहिए. समय की स्थिति को देखते हुए सेहत में सुधार होता दिखाई दे रहा है. खिलाड़ी को लेकर अन्य शहर की ट्रैवलिंग करनी पड़ सकती है.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-

चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे स्टूडेंट्स की पढ़ाई में आएगा निखार. ब्रांडेड प्रोडक्ट  बिजनेस में आप अपने प्रोडक्ट का प्रचार किसी सेलिब्रटी या किसी एक्टर से करवाने के प्रयास में सफल होंगे. बिजनेसमैन के लिए दिन अच्छा रहेगा अच्छा लाभ कमाने में आगे रहेंगे. जॉब को लेकर किए गए प्रयासों से जॉब लग सकती है. मोटापे को लेकर कुछ तकलिफों का सामना करना पड़ेगा, खान पान पर कंट्रोल करना होगा. 

वर्क में से कुछ समय आपको अपनी फैमिली के लिए भी टाइम निकालने की जरूरत है.  लव और लाइफ पार्टनर के साथ समय बिताने के लिए आप किसी हिल स्टेशन पर जाने की प्लानिंग बना सकते हैं.
स्टूडेंट्स स्टडी पर ज्यादा फोकस करें साथ ही सामने वाले को कभी कम नहीं आकना चाहिए तब ही आप सफलता प्राप्त करेंगे. सामने वाला को स्वयं को प्रतियोगी मानना उचित है. किन्तु उसे स्वयं से कम आंकना या उसे कमजोर समझना बेवकूफी है."

आप कोशिशों से अपनों का दिल जीतने में सफल रहेंगे, यदि जीवनसाथी से नाराजगी भी तो वह भी दूर होगी.पर्सनल ट्रैवलिंग के लिए प्लानिंग बना सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)-

चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगें जिससे भूमि भवन के मामले सुलझेंगे. बिजनेस में कुछ दिक्कत आने से कारोबारी गतिविधिया आपके अनुकूल नहीं रहेगी. फिर मी आप हिम्मत नहीं हारेंगे और पूरे मनोयोग से जुटे रहेंगे. लेबर  डिलरशिप बिजनेस, मिनरल वॉटर सप्लायर्स का बिजनेस, इंवेस्ट एडवाइज ड्राई फुटस का बिजनेस और पार्टी ऑर्गेनाइजर बिजनेसमैन कोई भी ऑडर लेने से पहले जांच पड़ताल कर ले क्योंकि लापरवाही के चलते आर्थिक नुकसान हो सकता है.

वर्कस्पेस पर आप अपने वर्क से संतुष्ट नहीं रहेंगे, आप पर कार्य का प्रेसर ज्यादा रहेगा क्योंकि आपके कार्य को कल पर डालने की कोशिश में रहेंगे. आज का काम कल पर टालकर हम अपनी जिम्मेदारियों से छुटकारा नहीं पा सकते है. जॉब करने वालों को हर कदम सोच विचार कर उठाना है, जल्दबाजी गलत परिणाम दे सकती है.

फैमिली के किसी कार्यक्रम में कोई अपना ही विघ्न बाधाए खड़ी कर सकता है.  सामाजिक स्तर पर कार्य को लेकर किया गया बजट गड़बड़ा सकता है. लव और लाइफ पार्टनर  के साथ विवाद की स्थितिया बन सकती है. सतर्क रहें किसी भी प्रकार की गलतिया ना दोहराए. आपकी पार्टनर के साथ पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लैनिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स को स्टडी में हार्ड वर्क के साथ स्मार्ट स्टडी करने से ही सफलता हाथ लगेगी.

सिंह राशि (Leo Horoscope)-

चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे रिशतेदारों से मदद मिलेगी. बिजनेस में मैन पावर की चाहिए हो सकती है. बिजनेसमैन के सरकार से जुड़े काम को आगे बढ़ने में समय लग सकता है. इसे लेकर ज्यादा परेशान नहीं होना है. वर्कस्पेस पर रोज के खर्चों में हो रही बढ़ोतरी पर आपको कंट्रोल करना होगा. 

जॉब करने वालों को शुभचिंतकों की ओर से कोई गुप्त सूचना मिल सकती है, जिसे गंभीरता से लेंगे तो आपके कई काम बन सकेंगे. सामाजिक स्तर पर आप मौन रहते हुए किसी कार्य को लेकर ज्यादा एक्टिव रहेंगे. मौन  कभी कभी सबसे अच्छा जवाब होता है. आपको देर रात घूमने से बचना है. यदि  पीजी और हॉस्टल  में रहते हैं तो वहां के नियम और कानून का पालन करें.सेहत को लेकर बरती गई सावधानी से आपको अपनी सेहत में कुछ बदलाव महसूस होगा. 

लव और शादीशुदा लाइफ  में प्रेम संबंधों में वृद्धि होगी. फैमिली में किसी के साथ आपके रिश्तों में खट्टे अनुभवों के साथ कुछ मीठे अहसास भी होंगे. खिलाड़ी को आगे बढ़ने की अपर्चुनिटी प्राप्त होगी एवं विज्ञापन में नए नए कॉन्ट्रेक्ट प्राप्त होंगे.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-

चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे धन निवेश से होगा लाभ .विक स्टॉटिंग शेयर मार्केट, क्रिप्टो करेशी मुनाफा बाजार में किए गए धन निवेश से आपको मुनाफा प्राप्त होगा पर उतना नहीं जितना आप आशा कर रहे थे. वर्कस्पेस पर कार्य के प्रति आपकी एकाग्रता आपके कार्य को समय पर करवाएगी.सेहत को लेकर अलर्ट हो जाए कुछ चिडचिडापन फील हो सकता है. फैमिली में आप में आया बदलवा सभी को चकित कर सकता है. आप रिश्तों को लेकर भावुक रहेंगे. रिश्ता वो नहीं जिसमें एटिटयूट और इगो हो, रिश्ता वो है जिसमें एक रूठने में एक्सर्प हो तो दूसरा मनाने में प्रफेक्ट हो."

आपको नए निर्णय लेने से बचना चाहिए. अभी आपको एक से दो दिन का इंतजार तो और करना चाहिए. सामाजिक स्तर पर आप बच्चों के भविष्य को लेकर किसी संस्था के साथ जुड़ सकते हैं. लाइफ पार्टनर के साथ साथ मोज मस्ती में दिन गुजारेंगे.शादीशुदा लाइफ में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, इस ओर सचेत रहते हुए समझदारी से हर परिस्थिति का सामना करें. ऑफिस के काम में फ्रेंड्स के साथ एंजॉय करेंगे.

तुला राशि (Libra Horoscope)-

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन शांत व खुशनुमा रहेगा. शुक्ल योग के बनने से बिजनेस की ग्रोथ में कुछ उछाल आने के साथ साथ फाइनेंशियली तौर पर दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. जिससे आपके चेहरे पर मुस्कान आएगी. आइसक्रीम पार्लर बिजनेस, मोबाइल एसेसरिज बिजनेस, लेडिज रेडिमेड गारमेंट बिजनेस और गिफ्ट शॉप बिजनेसमैन को बिजनेस के लिए बेहतर आर्थिक प्लैनिंग करनी होगी जिससे जरूरत के समय सुविधा पूर्वक इंवेस्टमेंट किया जा सके.

वर्कस्पेस पर आप अपनी महत्त्वकांक्षा और काम से आपको अपनी मनचाही सीट मिलने से आपके कार्य करने की वक एफिशियंसी में बदलावा आएगा. काम को महत्वकांक्षा बन जाने दीजिए. जॉब करने वालों को के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ दिन रोमांटिक रिश्ते सौहार्दपूर्ण रहने के आसार हैं.  फैमिली में बच्चों के स्टडी में किए गए प्रयास उन्हें सफलता के द्वार पर ले जाएंगे, जिससे आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.सामाजिक स्तर पर स्मार्ट वर्क से आप अपने कार्य में निखार लाएंगे.

खिलाड़ी ट्रैक पर पैक्टिस से विपक्षियों विरोधियों, शत्रुओं, प्रतिद्वदियों का दिल जितने में आप महारत हासिल करेंगे. सेहत को लेकर किए गए प्रयासों से आपकी सेहत में सुधार आएगा.


वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी दावपेचों को सिखे. बिजनेस में नए प्रोजेक्ट्स की स्टार्टिंग करने से पहले बिजनेस स्टेटस में सुधार लाना होगा. कार वॉश का बिजनेस, रिसेलिंग बिजनेस और जेम और जेली मेकिंग बिजनेसमैन धन संबंधित मामलों में सोच समझ कर ही कदम आगे बढ़ाए, क्योंकि लाभ के साथ नुकसान होने की भी आशका है. वर्कस्पेस पर कामकाज का बोझ बढ़ने से मानसिक अशांति और तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

जॉब करने वालों को आधे अधूरे मन से किसी भी कार्य को करने से बचें, जो भी करें वह पूरी लगन से करें. फैमिली में किसी कारणवश घरेलु समस्या वढ़ सकती है. आपको विनम्रता रखनी होगी. "आप अपनी विनम्रता द्वारा पूरी दुनिया को हिला सकते हैं. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी कार्य में आपका अडियल रवैये के कारण बनी बनाई बात को बिगड़ सकती है. लव और शादीशुदा लाइफ  में गलतफहमी के कारण वाद विवाद हो सकते है. स्टूडेंट्स ओवर कॉन्फिडेंस में आकर किसी प्रकार का कोई कार्य न करें जिससे बाद में आपको बाद में खामियाजा भुगतना पड़े. कपल्स को पिछली गलतियों पर चर्चा करने से बचना चाहिए फिर चाहे वह गलती आपकी हो या आपके पार्टनर की हो. मेडिकल टेस्ट के खचों से आपका बजट गड़बड़ा सकता है.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)-

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे प्रोफिट को बढ़ाने के लिए योजना बनाए . शुक्ल योग के बनने से बिजनेस में सोशल और राजनैतिक दायरा बढ़ने से आपके बिजनेस का ग्राफ बढ़ेगा. वर्कप्लेस पर आपको अपने वर्क  पर करने से ही आपको सफलता मिलेगी. बात करें जॉब करने वालों को की तो सीनियर की मदद से आपकी उन्नति संभव है. उनके साथ कम्यूनिकेशन बनाए रखें. एकाएक धन लाभ की संभावना बन रही है.

यात्रा के लिए की गई प्लैनिंग में आपको सफलता मिलेगी. सोशल लेवल पर आपके फॉलोवर में इजाफा होगा. आप अपने मन मस्तिष्क के अनुसार काम नहीं करेगा, जिस कारण वह बेचैनी का अनुभव कर सकते हैं. प्रापर्टी सेल परचेज की प्लैनिंग बना रहें हैं, तो इस समय इस पर विचार किया जा सकता है. बुखार, सरदर्द से आप परेशान रहेंगे. सेहत के लिए समय निकालिए. अपनी जिंदगी में कुछ पल सुकून के भी निकालिए. इंसान की जरूरतें तो कभी पूरी नहीं होगी." स्टूडेंट्स को ऑनलाइन स्टडी में मजा नहीं आएगा. जब तक कि वो प्रैक्टिकल न कर लें.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)-

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे जॉब में ट्रांसफर के योग बनेगे. शेयर ब्रोकर बिजनेस, कॉस्मेटिक आइटम बिजनेस, पेट फूड स्टोर बिजनेस, फुटवियर बिजनेस और कार्ड प्रिंटिंग बिजनेस में आपके हाथ नएऑडर भी लगेंगे. बिजनेसमैन के लिए दिन अधिक खचों से भरा हो सकता है.  इसलिए खचों की लिस्ट पहले से तैयार कर ले तो यह आपके लिए अच्छा रहेगा.  कार्यस्थल पर आपके कार्य ही सबके मुंह पर होंगे सब आपके ही कार्य की चर्चा करेंगे. 

जॉब करने वालों को की ऑफिस में गिनती वरिष्टों की श्रेणी में आती है, तो इस बात को ध्यान में रखकर ही कार्य करने चाहिए. फिजीकल  वर्क ज्यादा होने से जॉइंट पेन की समस्या हो सकती है.  सोशल लेवल पर पॉलिटिकल सपोर्ट  मिलने से आपके कार्य आसानी होगे. फैमिली के पेरेंट्स की कोई सलाह आपके लिए बहुत काम आएगी. पिता की कठोरता को बर्दाशत करों_ताकी सक्षम बन सकों ."

लव और लाइफ पार्टनर के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकती हैं. आप आराम करने के मूड में रहेंगे, दिमाग और शरीर आलस्य के तरफ आकर्षित होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)-

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा भा ग्य. बिजनेस में हार्ड वर्क और प्लैनिंग से आप सफलता प्राप्त करेंगे. स्क्रॅप गोल्ड बिजनेस, टायर रिसाइक्लिंग, बैटरी रिसाइक्लिंग, ग्लास रिसाइक्लिंग और पॅकेजिंग रिसाइक्लिंग बिजनेसमैन को अपने सिद्धांतों के प्रति अटल रहना होगा, क्योंकि आप के सिद्धांत ही आपके जीवन की जमा पूंजी है.वर्कस्पेस पर आप अपनी स्किल्स पर ज्यादा ध्यान देंवे. 

जॉब करने वालों को के ऊपर काम का बोझ बढ़ सकता है. लेकिन सब कुछ भूलते  हुए हर्षित होकर दिन व्यतीत करना है. लव और शादीशुदा लाइफ  में रिलेशनशिप में सुधार आएंगे जिससे आपको सुकून और शांति मिलेगा. फैमिली में आ रही दिक्कत पर आप सभी की सलाह लेने के बाद स्लीयूशन सभी के साथ शेयर करें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके कार्य को काफी सराहा जाएगा और साथ ही सोशल लेवल पर वायरल भी होगा. सोशल वर्क से जुड़े युवाओं के लिये दिन शुभ है, आपके काम के बदले में सरकार की ओर से कोई सम्मान मिल सकता है. स्टूडेंट्स अपने मेंटर के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करते हुए स्वयं को कामयाब करने के प्रयास में लगे रहेंगे. कामयाब होने के लिए अकेले ही आगे बढ़ना पड़ता है, लोग तो पीछे तब आते है जब हम कामयाब होने लगते है."
सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है.

मीन राशि (Pisces Horoscope)-

चन्द्रमा 8वें  हाउस में रहेंगे जिससे ददियाल में किसी से अनवन हो सकती है.  बिजनेस में गलत स्वाभाव की वजह से आर्थिक रुप पर फर्क पड़ेगा.  इनवेस्ट किये गये इंवेस्टमेंट से जितना चाहेंगे उसके मुताबिक बेनिफिट नहीं प्राप्त होगा जिससे आप चिंतित हाग. हंसते रहा करो दोस्तों चिंता करने के लिए बुढ़ापा तो आएगा."

कस्टमर से बात करते समय बिजनेसमैन वाणी में मधुरता लाए, और कटु शब्दों का प्रयोग करने से बचे अन्यथा कस्टमर नाराज हो सकते हैं. जॉब करने वालों को सीनियर और जूनियर और को-वर्कर  का मान सम्मान करें, उनके साथ किसी भी तरह की बदसलूकी करने से बचें. जॉब सर्च के लिए अपने लक के भरोसे नहीं बैठे अपनी जॉब के लिए आपको अपनी कोशिशों को बढ़ाना होगा. फैमिली में किसी बड़े बुजुर्ग का स्वास्थ्य पक्ष खराब होने से घर का वातावरण डिस्ट्रब रहेगा. 

लव और लाइफ पार्टनर  के साथ रूफ टॉप पर केंडल लाइट डिनर की प्लानिंग बन सकती हैं.  परिवार के साथ समय व्यतीत करें और रात का भोजन सभी के साथ मिलकर करें, इससे अपनों के साथ संबंध मधुर होंगे. सोशल लेवल पर राजनीति अडचनों का सामना करना पड़ेगा. बिजनेस में ट्रैवल में आपके हाथ कोई बड़ा ऑडर लग सकता है.स्टूडेंट्स को स्टडी में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Exclusive Interview: Abhishek Kar के साथ बाजार के उतार-चढ़ाव और Investment Strategies पर चर्चाHaryana Election: हरियाणा में Congress नेता Kumari Selja हुईं नाराज, चुनाव पर कितना असर ? | BreakingKaran Mehra के साथ जानिए उनका आने  वाला गाना  'Surma', उनकी life journey और Hina Khan  के बारे में.Babbu Maan ने कॉन्सर्ट टिकटों की black Marketing, Village Concert, Sucha Soorma और अन्य मुद्दों पर बात की

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट, दूसरे को-एक्टर्स को भी सराहा
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
NEET PG Counselling 2024: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
HDFC बैंक की सब्सिडियरी HDB का आईपीओ हुआ मंजूर, 2500 करोड़ रुपये पर लगा सकेंगे दांव 
HDFC बैंक की सब्सिडियरी HDB का आईपीओ हुआ मंजूर, 2500 करोड़ रुपये पर लगा सकेंगे दांव 
Embed widget