एक्सप्लोरर

Horoscope Today 12 July 2024: मेष, मिथुन धनु राशि वाले आज मेहनत और सूझबूझ से काम करें, एस्ट्रोलॉजर से जानें आज का राशिफल

Rashifal 12 July 2024, Horoscope Today: पंचांग (Panchang) के अनुसार आज 12 जुलाई का दिन विशेष है. आज हस्त नक्षत्र रहेगा. जानते हैं मेष राशि से मीन राशि तक का राशिफल (Aaj Ka Rashifal).

Horoscope Today 12 July 2024:आज दोपहर 12:33 तक पष्ठी तिथि फिर सप्तमी तिथि रहेगी. आज दोपहर 04:09 तक उत्तराफाल्गुनी नक्षत्र फिर हस्त नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, परिध योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ. सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा कन्या राशि में रहेंगे वही चन्द्रमा-केतु का ग्रहण दोष रहेगा.

वही आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. सुबह 08:15 से 10:15 बजे तक लाभ अमृत का चौघडिया एव दोपहर 01:15 से 02:15 बजे तक शुभ चौघडिया रहेगा. वही सुबह 10:30 से 12:00 बजे तक राहुकाल रहेगा.

मेष राशि (Aries Horoscope)-

चन्द्रमां  6ठें हाउस में रहेंगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा. वर्कस्पेस पर ऑफिस के काम में टेक्नोलॉजी का प्रयोग बखूबी कर रहे हैं. इसे ऐसे ही बनाए रखना है. ट्रेडिंग बिजनस मैट्रिमोनी कॅटरिंग और वेडिंग प्लानर बिजनसमैन को विजनस की प्रगति के लिए फाइनेंशियल प्लानिंग करनी होगी जिससे वह अच्छे अवसर मिलने पर निवेश कर सके.

आपके लिए समय उपयुक्त है, आपकी प्रोडक्ट  क्वालिटी इतनी अच्छी होगी कि लोग खरीदारी के लिए आपके घर ही पहुंच जाएगा. AIEED, CLAT, AILET, CUET, CAT स्टूडेंट्स को पढ़ाई के दौरान कठिन चुनौतियां  मिल सकती है, जिसे वह अपनी मेहनत और सूझबूझ से पार करने में सफल रहेंगे. आपको महत्वपूर्ण फैसलों में बड़ों की बातों का मान रखना है, क्योंकि उन्हें आपसे ज्यादा तजुर्बा है. परिवार की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए खर्च और खरीदारी करते समय संतुलन बनाकर चलना होगा. 

बचत की ओर खासतौर पर ध्यान देना होगा. "दोस्तो याद रखना जीवन में आगे बढना है, तो खर्चा को कम और बचत को बढ़ाना है ." कब्ज संबंधित बिमारी से आप परेशान रहेंगे.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

चन्द्रमा 5वें  हाउस में रहेगें जिससे आकस्मिक धनलाभ होते-होते रूक जाएंगा. परिध् योग के बनने से वर्कस्पेस पर दिन आपके लिए अन्य दिनों के मुकाबले शानदार रहेगा. जॉब करने वाले लोग क्षमता के बल  पर ऑफिस के कई काम कर पाने में सफल रहेंगे, जो कि आपके लिए तरक्की का आधार बनेगा.

बिजनसमैन पैसे के मामलें सोच-समझकर फैसले लें तो फायदा भी हो सकता है, जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. कॉम्पिटिटिस एण्ड जनरल स्टूडेंट्स को दूसरों से बात करते समय अपने रूखे व्यवहार पर संयम बनाकर रखना होगा, उन्हें सकारात्मक और मीठा बोलने का प्रयास करना होगा. लाइफ पार्टनर और दोस्तों के साथ स्वाभिमान के मुद्दों पर चर्चा से बचना चाहिए, अन्यथा बात बिगड़ सकती है. परिवार में रिश्तों की डोर को और मजबूत करने के लिए सहभागिता बढाएं, जहां भी एक साथ इकट्ठा होने का अवसर मिले उन्हें हाथ से जाने न दें. वर्तमान समय में अपनी  इम्यूनिटी को मजबूत करने के लिए दिनचर्या में योग व व्यायाम को शामिल करें.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-

चन्द्रमा 4थे  हाउस में रहेंगें जिससे मां से किसी चीज को लेकर अनबन हो सकती है. ग्रहणदोष के बनने से वर्कस्पेस पर सीनियर, द्वारा कुछ बताया जा रहा है तो उसे गंभीरता से लें, और अपनी कमियों को जानकर उसे सुधारने का प्रयास करें. जॉब करने वाले अपने को-वर्कस पर कार्यों को लेकर दबाव न डाले, जो भी काम है. उसे मिल बांटकर करने के प्रयास करने चाहिए. इलेक्ट्रोनिक्स रिसाइक्लिंग और स्क्रॅप गोल्ड बिजनस को लेकर कुछ चिंताजनक स्थितियां हो सकती है इसलिए बिजनस के मामले में हर कदम सोच समझ कर उठाए.

SSC SBIPO, Clerk, NABARD LIC, SEBI कॉम्पिटिटिव स्टूडेंट्स को कुछ परेशानियों का सामना करना पड सकता है. परेशानियों से लड़कर जीत हासिल करना ही तो असली सफलता है." परिवार की सुख-शांति के लिए गरीब महिला को मीठी चीजों का दान करने से लाभ होगा. मीठे के तौर पर आप शक्कर भी दान कर सकते हैं.

आपको दोस्तों यारों के साथ संवाद और मेल मिलाप बनाए रखना है क्योंकि एक मित्र ही जो आपकी जरूरत पर खड़े होंगे. बहुत अधिक स्पीड में वाहन न चलाएं. इसके साथ ही वाहन चलाते समय सावधानी रखें दुर्घटना होने की आशंका है.

कर्क  राशि (Cancer Horoscope)-

चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे पराक्रम में होगी वृद्धि . परिध योग के बनने से वर्कस्पेस पर आप प्रेजेंट की गई प्रेजेंटेशन और काम से बॉस प्रसन्न होकर उसकी तारीफ करते नजर आएंगे. जॉब करने वालों को कार्य पर ध्यान देना है और लापरवाही करने से बचना है, कामकाज में आ रहे बदलावों को सकारात्मक रूप से लेना होगा, क्योंकि परिवर्तन ही प्रकृति का नियम है.

टायर रिसाइक्लिंग, बैटरी ग्लास और पॅकेजिंग रिसाइक्लिंग बिजनस में उत्साह के साथ आर्थिक शक्ति का प्रदर्शन कर पाएंगे. आप से कॉम्पीटिशन करने वाले एवं ईर्ष्या करने वालों के दांत खट्टे होंगे. समय और परिस्थिति के अनुसार आपको भी बिजनेस को अपडेट करना चाहिए. ITI POLYTECHNIC, DIPLOMA स्टूडेंट्स को होम वर्क अधिक मिल सकता है, जिसे पूरा करने में सारा दिन बीत सकता है. परिवार का माहौल अगर खराब है तो अपनी समझदारी से और हंसमुख स्वभाव से परिवार का माहौल शांत रखने की कोशिश करें.

गलत खान-पान शरीर में पित्त की मात्रा बढ़ेगी लगातार बढ़ती एसीडिटी  अल्सर का रूप भी ले सकती है. आपको  कोई सुखद संदेश मिल सकता है, जो आपके मन को प्रसन्न करने वाला होगा.

सिंह राशि (Leo Horoscope)-

चन्द्रमा दूसरे  हाउस में रहेंगे जिससे पैतृक सम्पति के मामले सुलझेंगे. ऑफिस के पेंडिंग  काम को पूरा करने के लिए अधिक फोकस करना चाहिए. जितना जल्दी हो सके काम को पूरा करने पर ध्यान दें. जॉब करने वालों को  यदि कोई कोर्स  करना चाहते हैं या कोई अध्ययन करना चाहते हैं तो प्लैनिंग कर सकते हैं. परिध योग के बनने से शेयर ब्रोकर और पार्ट टाइम बिजनसमैन को कहीं से धन प्राप्ति होने के अवसर बनेंगे, जिस कारण उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार होता दिखाई देगा.

स्पॉट्स पर्सन की मानसिक स्थितियों बहुत कूल रहने वाली है, वह जो भी काम करेंगे प्रसन्नता के साथ करते नजर आएंगे. MAAS AND MEDIA GRAPHIC DESGINE, SCRIPT WRITING, LOW Students Online Group बनाकर Combined Study करेंगे तो यह उनके लिए अच्छा रहेगा. सामाजिक स्तर पर आपके कार्य ही आपके लिए आगे के रास्ते बनाते चलेंगे  फैमिली के साथ किसी गंभीर बात पर चर्चा हो सकती है.

मन थोडा अशांत रहेगा इसलिए बेहतर होगा की कुछ समय भगवत भजन में ध्यान लगाए. स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन लगभग सामान्य ही रहने वाला है. कुछ मित्र या रिश्तेदार युवा वर्ग की झुंझुलाहट की वजह बन सकते हैं, उन्हें नजरअंदाज करें और अपने काम पर ध्यान दें.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगे जिससे बढेगा आत्म-विश्वास. वर्कस्पेस  पर आपके कार्य को पूर्ण करने में को-वर्कर का भी व्यवहार आपके प्रति सहयोगात्मक रहेगा. काम पूरा होने के बाद सहकर्मियों का आभार व्यक्त करना न भूलें.  जॉब करने वालों को  पुराने अनुभव से लाभ काम कमाने और ऑफिस में अपनी पकड़ की मजबूत करने में सफल होंगे. परिघ योग के बनने से कॉस्मेटिक आइटम, पेट फूड स्टोर, फुटवियर और कार्ड प्रिंटिंग बिजनसमैन अपने दिमाग का पूरी तरह से इस्तेमाल करें, बिजनस की वृद्धि के लिए नई-नई प्लैनिंग बनाने और उन पर चलने का अवसर मिलेगा.

बिजनेसमैन को नकद लेन-देन के माध्यम से ही बिजनेस करना है. उधारी पर बिजनेस करना आर्थिक दृष्टि से सही नहीं है. सरकारी जॉब की चाह रखने वाले कॉम्पिटिटिव स्टूडेंट्स कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहे हैं उनको स्टडी में कोई ढिलाई नहीं बरतनी चाहिए. परिवार में यदि आप बड़े है तो आपको अपना बडप्पन दिखाना चाहिए, भाई बहनों के बीच अनबन की स्थिति न बनने देने की कोशिश करें. दिन की शुरुआत आपको पूरे उत्साह के साथ करनी है और हां आपको अपने इष्ट की आराधना जरूर करनी है. सेहत को लेकर एलर्ट रहना होगा.

तुला राशि (Libra Horoscope)-

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए विदेशी सम्पर्क हानि हो सकती है. वर्कस्पेस  पर किसी पुरानी योजना के विषय में दोबारा विचार करना पड़ सकता है, पुरानी योजनाओं पर समय और माहौल को देखते हुए कुछ अपडेट रहना होगा. जॉब करने वालों को  जो भी कार्य करें सोच समझकर करें अन्यथा कार्य बिगड़ सकता है.  बिजनेस में वर्क पेंडेंसी को लेकर बिजनसमैन की व्यस्तता और चिंता दोनों ही बढ़ने वाली है. चिंता के कारण आपका सारा दिन मूड ऑफ रह सकता है. 

ग्रहणदोष के बनने से आप किसी भी काम और व्यक्ति की समीक्षा करने से बचें, गलत आकलन करने से आपके व्यक्तित्व के लिए बिलकुल भी ठीक नहीं है. मैरिड  लाइफ के मनमुटाव को दूर करने की कोशिश करनी होगी आपके एक छोटे से प्रयास घरेलू जीवन भी अच्छा हो सकता है. घर की सुरक्षा को लेकर सतर्क रहें, सुरक्षा व्यवस्था को चेक करते रहे साथ ही कीमती सामानों की देखरेख की जिम्मेदारी आपको स्वयं लेनी चाहिए. फेफड़ों से जुड़ी किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं, इस ओर सचेत रहें .

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-

चन्द्र 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बड़े भाई से मिलेगी खुशखबरी. वर्कस्पेस पर महिला सहकर्मियों की मदद करनी पड़ सकती है, यदि आपसे कोई मदद की उम्मीद करता है तो उसे निराश न करें. पार्टनरशिप में बिजनस करते हैं. उन्हें व्यापारिक मामलों को लेकर पार्टनर से मीटिंग करनी चाहिए. यदि आप पार्टनरशिप में नया बिजनस को धरातल पर लाने की प्लानिंग बना रहे है, तो 8.15 से 10.15 और 1.15 से 2.15 बजे के मध्य करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा.

बिजनेसमैन के शत्रु पक्ष के साथ मित्रता होने के योग बनेंगे, दोस्ती का हाथ विरोधी पक्ष ही बढा सकता है. स्पॉट्स पर्सन छुट्टी के दिन सिर्फ मौज-मस्ती ही नहीं पढाई  भी करनी है, इसलिए युवाओं का पढाई  और मस्ती दोनों के लिए टाइम डिवीजन कर लेना चाहिए. जिन विद्यार्थियों की पढाई पूरी हो चुकी है, उन्हें रोजगार की तलाश शुरू कर देनी चाहिए. जिसका सबसे अच्छा माध्यम ऑनलाइन प्लैटफॉर्म हो सकता है. सुसराल पक्ष में कोई मांगलिक आयोजन की सूचना मिल सकती है, जिसमें आपको जरूर शामिल होना चाहिए. सेहत को लेकर यदि परेशानी है तो उसे हल्के में न लें. डॉक्टर से परामर्श करके बीमारी का इलाज करें.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)-

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे राजनीति में किसी से नोक-झोक हो सकती है. वर्क स्पेस पर को-वर्कर के साथ विवाद होने की आशंका है, इसलिए छोटी-छोटी बात को लेकर टिप्पणी न देने की कोशिश करें. बात करें जॉब करने वालों को  की तो कार्यक्षेत्र के संबंध में योजनाबद्ध तरीके से काम करना होगा. बिजनेसमैन समय-समय पर पिता से सलाह लेते रहना चाहिए उनके सहयोग से आपको लाभ होगा.
आइसक्रीम पार्लर, मोबाईल एसेसरिज, लेडिज रेडिमेड गारमेंट और गिफ्ट शॉप बिजनस के लिए लिया गया पुराना लोन परेशानी भी खड़ी कर सकता है इसलिए अच्छा होगा कि उस लोन को कम्पलीट करने की प्लैनिंग करें.

स्पॉट्स पर्सन का आलस्य ही उनका सबसे बड़ा दुश्मन है, इसलिए उन्हें आलस्य से बचना होगा. आपका व्यवहार में चिडचिडाहट अपनों को परेशान कर सकता है. परिवार में शादी योग्य युवक-युवती लोगों की बात जोर पकड़ सकती है. अच्छे से जांच पडताल करने के बाद ही विवाह के लिए हां कहें. अच्छे मैनेजमेंट के चलते आप सभी से तारीफ बटोरेंगे , आपकी तारीफ आपके लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है.
स्वास्थ्य में हल्का व सुपाच्य भोजन ही खाए अन्यथा अपच जैसी स्थिति हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)-

चन्द्रमा 9वें  हाउस में रहेगा जिससे सोशियल लेवल पर पहचान बढ़ेगी.  वर्कस्पेस पर आपके काम करने के तरीके से सीनियस और बॉस प्रसन्न होकर आपकी प्रशंसा करते नजर आएंगे. परिध योग के बनने से रियल एस्टेट बिजनसमैन छोटी-छोटी डील तय करके बड़ा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे. मन प्रसन्न होने से घरवालों को भी समय देते नजर आएंगे. कमीशन बेस्ड जॉब करने वालों को  अच्छा कमीशन गेन करने में आगे रहेंगे.

स्पॉट्स पर्सन को हर संभव प्रयास करके विवादास्पद स्थिति से बचने की कोशिश करनी है, दूसरों के बहकावे में न आने से भी बचना होगा. वर्किंग वूमेन को घर की साफ-सफाई के अलावा घर की साज-सज्जा पर भी ध्यान देना होगा. लाइफ पार्टनर के को-वर्कर या बॉस डिनर पर आ सकते हैं. सीढ़ी  या ऊंचाई के स्थान पर कोई काम करते समय एलर्ट रहने की जरूरत है, ऊंचाई से गिर कर चोट चपेट लगने की आशंका है. आपको संगत का ध्यान रखना है, ऐसे लोगों से दूर रहे जो नशा करते हैं सामाजिक छवि पहले से ही खराब है. या जिनकी संपत्ति का क्रय विक्रय करने वाले लोगों को संपत्ति बेचने पर अच्छा मुनाफा होगा, तकनीकियाँ से अपडेट होने का फायदा युवा वर्ग उठाते हुए नजर आएंगे काम जल्दी खत्म करने की रेस में सबसे आगे रहेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)-

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में हो सकती है समस्या. ग्रहणदोष के बनने से वर्कस्पेस पर प्रोफेशनल तरीके से चीजों को प्लान करना होगा.  स्वभाव में आलस्य बिल्कुल न आने दूँ, जी-तोड़ मेहनत के साथ अपने पेंडिंग वर्क को खत्म करना होगा. जॉब करने वालों को  अपने मान सम्मान के प्रति सजग रहे ऐसा कोई भी कार्य करने से बचना है जिसे करने से मान सम्मान को क्षति पहुंचे. माल उतना ही स्टोर करें जितने की खपत हो, क्योंकि इस समय आवश्यकता से अधिक माल स्टोर करना सही नहीं है.

बिजनसमैन मार्केट में वाकपटु लोगों से बहुत सावधान रहें, वरना वह आपको ठग सकते हैं. आपको दूसरों के व्यक्तित्व की समीक्षा करने के बजाय खुद के व्यक्तित्व पर नजर डालनी होगी और उन कमियों को दूर करने का प्रयास करना होगा. काम से कुछ समय निकालकर बच्चों की पढाई  पर भी कुछ ध्यान देना होगा, वरना वह बिजड़ सकते हैं. हेल्थ में बालों से संबंधित समस्याओं को लेकर चिंतित रहेंगे. डॉक्टर या ब्यूटी ट्रीटमेंट की मदद से इसका उपचार खोजना चाहिए. किसी बात को लेकर पिता से नाराजगी हो सकती है, उनकी बातों को न मानना आपकी सबसे बडी मूल साबित हो सकती है.

मीन राशि (Pisces Horoscope)-

चन्द्रमाँ 7th हाउस में रहेंगे जिससे साझेदारी के बिजनस से होगा लाभ .वर्कस्पेस पर आपको अपने कार्य में अच्छे प्रदर्शन के लिए एकाग्रता बनाएं रखनी होगी. तब ही  आप अपने फिल्ड में टॉप कर पाएंगे.
कार वॉश, रिसेलिंग, जेम और जेली मेकिंग बिजनसमैन के लिए तनावपूर्ण हो सकता है. व्यापारिक समस्याओं के कारण मूड ऑफ रह सकता है. धैर्यपूर्वक आप अपने कार्य करें.  बिजनेस स्टार्ट करने के लिए युद्धि कोई प्लैनिंग बनाई है तो उस पर कार्य तेजी से करें क्योंकि समय अनुकूल चल रहा है. आपके प्रयास रंग लाएंगे.

UPPSC APS, NDA, CDS, AFCAT, CTET, Indian Forest Service Examination कॉम्पिटिटिव स्टूडेंट्स अपने डे की शुरुआत अपने इष्ट की आराधना से करे, मंदिर जाकर देवी-देवता के दर्शन करके उन्हें मीठे का भोग लगाए. जितना हो सके अपने प्रयासों के जरिए परिवार का माहौल शांत रखने की कोशिश करें.  राजीनिति किसी प्रकार का झूठा वादा न करें. अन्यथा आपके लिए उल्टा पड सकता है.  लाइफ पार्टनर साथ हुए मतभेद दूर होंगे, जिसके बाद से आप फिर से पार्टनर के प्रति समर्पित नजर आ शारीरिक कष्ट बढ़ सकता है, पेरो  में दर्द भी रहने की आशंका है.

ये भी पढ़ें: July Prediction: जुलाई में 4 बड़े ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, ज्योतिषी ने जताई प्राकृतिक आपदा और अधिक बारिश की संभावना

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Israel Hamas War Live : 'हमला करने वालों से भारी कीमत वसूल करेगा इजरायल', हनिया की मौत के बाद PM नेतन्याहू का पहला बयान
'हमला करने वालों से भारी कीमत वसूल करेगा इजरायल', हनिया की मौत के बाद PM नेतन्याहू का पहला बयान
Rohingya Illegal Entry: 'बंगाल और झारखंड का रवैया...', रोहिंग्याओं की घुसपैठ पर हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान
'बंगाल और झारखंड का रवैया...', रोहिंग्याओं की घुसपैठ पर हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान
दिल्ली-नोएडा और गुरुग्राम में भारी बारिश, भयंकर जाम, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट
दिल्ली-नोएडा और गुरुग्राम में भारी बारिश, भयंकर जाम, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट
सैफ के साथ करीना करना चाहती थीं ये फिल्म, लेकिन डायरेक्टर ने कर दिया था साफ मना, वजह कर देगी हैरान, जानें दिलचस्प किस्सा
सैफ के साथ करीना करना चाहती थीं ये फिल्म, लेकिन डायरेक्टर ने कर दिया था साफ मना, जानें किस्सा
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Hamas Chief Ismail Haniyeh Killed: ईरान की राजधानी...मोसाद ने लिखी खूनी कहानी ?Online Game के टास्क में मौत की छलांग...मां-बाप को डरा देगी ये रियल स्टोरी | SansaniDelhi Heavy Rain: बारिश के बाद फिर बदले दिल्ली के Rajendra Nagar के हालात ! | ABP NewsDelhi Coaching Accident: कोचिंग सेंटर कैसे बना मौत का बंकर? कोचिंग हादसे में बड़ा खुलासा! | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Israel Hamas War Live : 'हमला करने वालों से भारी कीमत वसूल करेगा इजरायल', हनिया की मौत के बाद PM नेतन्याहू का पहला बयान
'हमला करने वालों से भारी कीमत वसूल करेगा इजरायल', हनिया की मौत के बाद PM नेतन्याहू का पहला बयान
Rohingya Illegal Entry: 'बंगाल और झारखंड का रवैया...', रोहिंग्याओं की घुसपैठ पर हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान
'बंगाल और झारखंड का रवैया...', रोहिंग्याओं की घुसपैठ पर हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान
दिल्ली-नोएडा और गुरुग्राम में भारी बारिश, भयंकर जाम, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट
दिल्ली-नोएडा और गुरुग्राम में भारी बारिश, भयंकर जाम, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट
सैफ के साथ करीना करना चाहती थीं ये फिल्म, लेकिन डायरेक्टर ने कर दिया था साफ मना, वजह कर देगी हैरान, जानें दिलचस्प किस्सा
सैफ के साथ करीना करना चाहती थीं ये फिल्म, लेकिन डायरेक्टर ने कर दिया था साफ मना, जानें किस्सा
Match Fixing: भारत-अफ्रीका मैच फिक्सिंग, 24 साल बाद मामले ने लिया नया मोड़; 4 आरोपियों के खिलाफ चला मुकदमा
भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच फिक्सिंग, 24 साल बाद मामले ने लिया नया मोड़
रामदास अठावले ने अधीर रंजन चौधरी को दिया खुला ऑफर, बोले- परेशान हैं तो...
रामदास अठावले ने अधीर रंजन चौधरी को दिया खुला ऑफर, बोले- परेशान हैं तो...
सीएम योगी की पूरी राजनीति रही एंटी मुस्लिम, लव जिहाद नहीं ये है वोटों को साधने की कोशिश
सीएम योगी की पूरी राजनीति रही एंटी मुस्लिम, लव जिहाद नहीं ये है वोटों को साधने की कोशिश
इस हार्मोन की वजह से बेवफाई करती हैं औरतें, होश उड़ा देगी यह हकीकत
इस हार्मोन की वजह से बेवफाई करती हैं औरतें, होश उड़ा देगी यह हकीकत
Embed widget