एक्सप्लोरर

Aaj Ka Rashifal: मेष को हानि, कुंभ राशि को लाभ, 15 अगस्त को क्या कहते हैं किस्मत के सितारे, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 August 2024: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा, वृष, मिथुन, कर्क राशि सहित सभी राशियों का जानें आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal 15 August 2024: अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक  शश योग का लाभ मिलेगा. अन्य राशियों का जानते हैं ज्योतिषाचार्य से आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries Horoscope)-

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे आध्यात्मिक नोलेज बढ़ेगी. वाशी और सुनफा योग के बनने के साथ ही ऑनलाइन मार्केटिंग बिजनेस में आपको अच्छा खासा मुनाफा हाथ लगेगा. बिजनेसमैन को लाभ होने की प्रबल संभावना है. कार्यस्थल पर अपनी स्किल्स से आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब के ऑफर मिल सकते है. जॉब करने वालों को के कर्मक्षेत्र में वाद विवाद हो सकता है, परिस्थिति चाहे जैसी भी हो लेकिन आपको सत्य का साथ कभी नहीं छोड़ना है.

पुश्तैनी प्रॉपर्टी को लेकर किसी के साथ वैचारिक मतभेद हुए, तो उसका निपटारा होगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर पढ़ाई और खेल से जुड़े किसी कार्य में आपकी भागीदारी रहेगी. स्टूडेंट्स स्मार्ट स्टडी के साथ हार्ड वर्क  से अपनी फिल्ड में आगे चलेंगे. पारिवारिक दृष्टि से दिन बेहद शुभ जाने वाला है, क्योंकि परिवार में कहीं से आपको शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. काम और वर्क आउट के लिये रोज समय से टाइम निकालना आपकी सेहत के लिए बेहतर रहेगा. "हर मनुष्य अपने स्वास्थ्य का खुद ही लेखक होता है."

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में किसी अनबन हो सकती है.पार्टनरशिप बिजनेस में की गई लापरवाही आपके लिए भारी पड़ सकती है.  "समय और शब्द दोनों का उपयोग लापरवाही के साथ न करें. क्योंकि ये दोनों दुबारा न आते है न मौका देते है." बिजनेसमैन को वर्तमान समय को देखते हुए जोखिम भरी संपत्ति में निवेश करने से बचना चाहिए, आपका पैसा फंस सकता है. वर्कस्पेस पर किसी कर्मचारी के छोड़ के चले जाने पर उसका कार्य आपको दिया जा सकता है जिससे आप पर एक्स्ट्रा वर्क लॉड रहेगा उस कार्य को करने लिए आपको एक्स्ट्रा टाइम देना पड़ेगा.

जॉब करने वालों को का सीनियर से किसी बात को लेकर अनबन होने की भी आशंका है.  वर्तमान समय में परिस्थिति को देखते हुए आपको परिवार के विरुद्ध कार्य करने से बचना चाहिए, अन्यथा आपके अपने आप से ज्यादा नाराज हो सकते हैं, जिन्हें मनाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा, फैमिली में सभी के साथ विनम्रता से पेश आए . सामाजिक स्तर पर कुछ राजीनिक समस्या आने के कारण आप परेशान रहेंगे. लव और शादीशुदा लाइफ में आपको अपने शब्दों पर कंट्रोल रखना होगा अन्यथा झगडा बढ़ सकता है. ज्यादा भागदौड़ को लेकर शारीरिक थकान हो सकती है. खिलाड़ी प्रैक्टिस करते समय सतर्क रहें चोट लग सकती है.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-

चन्द्रमा 7वें  हाउस में रहेगें जिससे बिजनेस में आएगी तेजी. इंडस्ट्री बिजनेस में नई मीशन खरीदने का अगर प्लान बना रहे है, या जो लोग साथ शेयर मार्किट में पैसा निवेश करते हैं, या अन्य क्षेत्र में निवेश से जुड़े कार्य करने का विचार कर रहे है तो सुबह 7.00 से 8.00 और शाम 5.00 से 6:00 के मध्य करें उनके लिए समय शुभ है. वर्कप्लेस पर विरोधियों से दूरी बनाते हुए आप अपने काम को अंजाम देंगे. जॉब करने वालों को कठोर परिश्रम जारी उसे जल्द ही आपकी उन्नति के द्वार खुलेंगे. फैमिली की दिक्कत को आप बड़े-बुजुगों की सलाह से आसानी से निपटारा कर पाएंगे.  वाहन चलाते समय ट्राफिक रूल्स का मान करें. वाहन धीमा चलाएं अपना कीमती जीवन बचाएं."

लव और शादीशुदा लाइफ में दिन सुकून भरा निकलेगा.  सोशल लेवल पर आपके कार्यों की सभी प्रशंसा करेंगे. एग्जाम नजदिक होने से स्टूडेंट्स को एकाग्रता से अपने फोर्स के रिविजन पर लग जाना चाहिए. आपके लिए दिन शुभ जाने वाला है. पिछली सभी पुरानी उलझन से छुटकारा मिलेगा. हेल्थ की बात करें तो दिनचर्या में योग व मेडिटेशन को शामिल करने से शारीरिक मानसिक रूप से एक्टिव रहेंगे.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)-

चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओं से छुटकारा मिलेगा. डोमेन नेम ट्रेडिंग बिजनेस, कंटेंट मार्केटिंग बिजनेस और ब्लॉगिंग बिजनेस में आर्थिक स्थिति अधिक सुदृढ रहेंगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर परिणाम आपको आपके अनुकूल प्राप्त होंगे. वर्कस्पेस पर वापस से वेतन वृद्धि की उम्मीदें जग सकती है. जॉब करने वालों को पर बॉस के साथ-साथ सीनियर का भी दबाव बना चलते स्वभाव कुछ चिड़चिड़ा हो सकता है. लव और लाइफ पार्टनर का साथ मिलने से आप परेशानियों का डटकर सामना करें.

'जिंदगी सिक्के के दो पहलुओं की तरह हैं, कभी सुख तो कभी दुख,तो घमंड मत करना, और जब दुख हो तो थोड़ा सब्र जरूर करना, फैमिली में किसी को उधार दिए पैसे वापस मिल जाएंगे. सेहत को लेकर हो रही दिक्कतों में कुछ कमी आएगी. आपके लिए गुरु या टीचर के साथ समय बिताए. कई बातों पर उनसे मार्गदर्शन मिल सकता है, जो जीवन के आयामों में लाभकारी साबित होगी. परिवार में कहीं से भी कुछ शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है, इस समाचार को सुनते ही आप परिवारजनों के साथ प्रफुल्लित हो उठेंगे. स्टूडेंट्स अपने एग्जाम को लेकर सजग हो जाए.

सिंह राशि (Leo Horoscope)-

चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे स्टूडेंट्स की पढ़ाई में निखार आएगा. आर्थिक मैनेजमेंट के साथ-साथ आप अपनी इनकम को बढ़ाने के लिए प्रयासरत रहेंगे. मोमबत्ती बनाना ब्रेकफास्ट, डांस क्लास बिजनेसमैन को अपेक्षित लाभ होने की प्रबल संभावना है.  वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन मिलने के चांसेज ज्यादा बन रहे है. जॉब करने वालों को प्लैनिंग बनाते समय न केवल अपने ज्ञान बल्कि अन्य लोगों की बातों पर भी गौर करें . 

सोशल लेवल पर एकाएक आपके खर्चा में बढ़ोतरी आपको चिंतित कर सकती है. "चिंता करने वाला इंसान पल-पल मरता है और पल-पल जलता है." लव और लाइफ पार्टनर के साथ दिन अन्य दिनों के मुकाबले बेहतर रहेगा. सेहत को लेकर आप सुस्ती उभरने के आसार रहेंगे. आप महत्त्वकांक्षाओं को अधिक न बढ़ने दें, आप स्वयं ही उचित और अनुचित के बीच के फर्क को समझते हुए इसकी सीमा रेखा तय करें.

स्टूडेंट्स अपनी स्टडी को लेकर गंभीर हो जाएं. संतान के साथ समय बिताने से मानसिक तनाव में कमी आएगी उनके साथ कुछ इंडोर या आउटडोर गेम्स की एक्टिविटी में हिस्सा लें.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-

चन्द्रमा 4थे हाउस में रहेंगें जिससे प्रोपर्टी को लेकर समस्या आ सकती है. पार्टनरशिप बिजनेस में आर्थिक लाभ को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है. आर्ट गॅलेरी बिजनेस, आउटडोर एडवेंचर बिजनेस, विन्टेज टॉय बिजनेस और प्रॉपटी एण्ड रूम रेंट बिजनेसमैन यदि पैसों के बड़े लेनदेन के बारे में सोच रहे हैं तो उसके तथ्यों की जानकारी अवश्य कर लें धन की हानि हो सकती है.  सोशल मीडिया पर आप द्वारा डाली गई काई पोस्ट आपकी पार्टी और आपकी इमेज खराब कर सकती है.

सेहत के मामले में आप ज्यादा स्ट्रेस नहीं लें और बार-बार पानी पीते रहें. लव और मैरिड लाइफ में किसी की बात को लेकर रिलेशन में खटास आ सकती है. फैमिली में आप किसी से भी वालार्ताप करते समय अपनी वाणी में विनम्रता रखें. "कठोर वचन बुरा है क्योंकि तन-मन को जला देता है, और मृदुल वचन अमृत वर्षा के समान है." कार्यस्थल पर गुड न्यूज के लिए तरस रहे कानों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. जॉब करने वालों को के काम में कुछ देरी हो सकती है. जिसकी वजह तकनीकी खराबी होगी. आपको सूर्योदय से पहले उठकर सूर्य देवता को अर्घ्य देना है. इसके साथ ही पिता का कहना भी मानना है.
किस्मत भी अजीब चीज है, युवाओं के मामले में यह कठिन है कि किस्मत उनके साथ है या नहीं.

परिवार के सदस्यों से विवाद होने पर मनमुटाव रखने से बचें, अन्यथा रिश्ते कमजोर होंगे. घर में सभी को मेलजोल से रहना चाहिए. स्टूडेंट्स का ध्यान स्टडी से भटक सकता है.

तुला राशि (Libra Horoscope)-

चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेगें जिससे दोस्त व रिशतेदारों से मदद मिलेगी. बिजनेस में स्मार्ट वर्क से आप अपने बिजनेस को, टॉप पर लाने में जुटे रहेंगें. बिजनेसमैन अपनी कमजोरियों का एहसास अन्य लोगों को न होने दें, कमियों का स्वयं- ही आकलन करके इसे मजबूत करें. अपनी आदतों को बदलने से वर्कप्लेस पर सक्सेस के नए रास्ते आपके हाथ लगेंगे. जॉब करने वालों को को समय की स्थिति को देखते हुए मनोबल मजबूत रखने की सलाह दी जाती है.

फैमिली में सभी मेम्बर का साथ मिलेगा जिससे आप अपनी बात को मनवाने में सफल हो. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर फ्री प्लानिंग बन सकती है. वासी और सुनफा योग के बनने से सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर अटके हुए कार्य पूर्णता की और बढ़ सकते हैं. आंखों में जलन की समस्या से आप परेशान रहेंगे. आपको करियर से जुड़ी कोई बात परेशान करेगी बातों को मन में रखने से अच्छा हैं  कि आप इसे ज्ञानी व्यक्ति के साथ साझा करें. स्टूडेंट्स अपनी स्टडी को बेहतर बनाने के प्रयास में लगे रहेंगे. जो कोशिश करेगा उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-

चन्द्रमा  दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे सत्कर्म व पुण्यकर्म करें. इंडस्ट्री बिजनेस में कुछ नई मशीनों की खरीददारी आपके लिए आवश्यक रहेगी उनके आने से आपका बिजनेस ऊंचाईयों को छुएगा. ऑफिस के अलावा आपको एक्स्ट्रा इनकम के लिए पार्ट टाइम जॉब की जरूरत हो सकती है. जॉब करने वालों को का कार्यों के प्रति फोकस रहना होगा, अपनी ओर से बॉस को शिकायत का मौका न दें.
सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप अपनी काबिलियत से सफलता के नए-नए आयाम को हासिल कर पाएंगे.

खिलाड़ी के निरंतरता से ही वह सफल हो पाएंगे. स्टूडेंट्स रेगूलर क्लास को फॉलो करें. मौज-मस्ती के चक्कर में क्लास बंक न करें. लव और लाइफ पार्टनर के साथ वार्तालाप करते समय आपको अपने शब्दों को तोलकर बोलना होगा. आपकी बुद्धि आराम करने के मूड में रहेगी दिमाग और शरीर आलस्य के तरफ आकर्षित होगा. परिवार के साथ समय व्यतीत करें और रात का भोजन सभी के साथ मिलकर करें . 
इससे अपनों के साथ संबंध मधुर होंगे. फैमिली में किसी से आपको कोई खास सरप्राइज मिल सकता है.

धनु राशि ( Sagittarius Horoscope)-

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे मन विचलित व अशांत रहेगा. वासी और सुनफा योग के बनने से कन्स्ट्रक्शन बिजनेस में किसी बड़े प्रोजेक्ट के  लिए कोई बड़ा स्ट्रक्चर खड़ा करने की प्लानिंग बना सकते है. बिजनेसमैन को बिजनेस के लिए बेहतर  प्लैनिंग  करनी होगी,जिससे जरुरत के समय सुविधा पूर्वक इंवेस्ट किया जा सके. करियर में आपको अच्छे ऑप्शंस मिलगे जिससे आपका कॉन्फिडेंस बढ़ेगा और आप आगे बढ़ेंगे. जॉब करने वालों को अपनी क्षमताओं को बढ़ाएं साथ ही संपर्क आपको लाभ देंगे.

सेहत को लेकर अलर्ट  रहें. जंक फूड से दूरिया बनाए रखें. परिवार और दोस्तों से मिला प्यार और हंसी के पल पिछली तकलीफों को भुलाने में मदद करेंगे, फैमिली में किसी धार्मिक प्रोग्राम की प्लानिंग बन सकती है.लव और लाइफ पार्टनर के साथ रोमांस में टाइम स्पेंड करेंगे. राजनीतिक और समाजिक स्तर पर आप द्वारा अपलोड की गई कोई धार्मिक पोस्ट या शॉर्ट वीडियों सोशल मीडिया पर ज्यादा-ज्यादा बार देखा जाएगा. प्रॉपर्टी को खरीदने और बेचने की प्लैनिंग कर रहें हैं, तो समय को देखते हुए इस समय इस पर विचार किया जा सकता है. स्टूडेंट्स सफलता  पाने के लिए अपनी स्टडी पर फोकस करें. 

मकर राशि (Capricorn)-

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी दावपेचों को सिखे.  रिकूटमेंट फर्म बिजनेस, सीसीटि.वी. एण्ड सर्विलास बिजनेस, टिफिन सर्विस और वेडिंग कंसल्टेंट बिजनेसमैन को काम की गुणवत्ता का खास ध्यान रखना होगा. वर्कस्पेस पर आपको स्वयं आपके कार्यों में कमियां नजर आएंगी जिससे आप सुधारने में जुट जाएंगे. अपनी कमियों पर भी नजर रखनी चाहिए हर बार गलती दूसरों की होती. अहंकार युवाओं के जीवन में बहुत बड़ी समस्या खड़ी कर सकता है, खास तौर से  रिलेशन में इसलिए क्रोध और अहंकार रिश्ते पर हावी न होने पाए इस बात का ध्यान रखना है.

सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर बेवजह के कार्यों से आपकी दौड़भाग ज्यादा होगी. जो लोग संयुक्त परिवार में रहते हैं, वह छोटी-छोटी बातों को लेकर राई का पहाड़ न बनाये .  घर का माहौल शांत बनाए रखने के लिए इन बातों को इग्नोर करना भी जरुरी हैं. प्रॉपर्टी को लेकर किसी से बहस हो सकती है. लव और लाइफ पार्टनर से किसी बात को लेकर बहस न करें. सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में नहीं रहेगा आपको अपने स्वास्थ्य होगा. स्टूडेंट्स को प्रोजक्ट टाइम पर नहीं कर पाने से चिंतित रहेंगे.

कुंभ  राशि (Aquarius Horoscope)-

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे अपने कर्तव्यों को पूरा करें. आर्ट बिजनेस में राजीतिक लिंक होने से आपको किसी टेंडर की कोई जानकारी आपका मिल  सकती है. बिजनेसमैन को माल में कमी होने की समस्या का सामना करना पड़ सकता है. जॉब सर्च को उनके प्रयासों में सफलता मिलेगी उन्हें उनकी मनचाही कम्पनी से जॉब ऑफर लेटर प्राप्त हो सकता है. जॉब करने वालों को को अपने काम के साथ-साथ को-वर्कर के काम को भी देखना पड़ सकता है.

फैमिली में आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल करना होगा अन्यथा आप किसी परेशानी में फंस सकते है. लव और मैरिड लाइफ में रिश्तों में खटास आ सकती है. द्वांत दर्द से आप परेशान रहेंगे. सामाजिक स्तर पर आर्थिक दिक्कतों  के कारण आपके कार्यों में कुछ रूकावट आ सकती है. तेरे हौंसलों के वार से रूकावट की दिवार जरूर गिरेगी तुम देख लेना सफलता जरूर मिलेगी. खिलाड़ी को करियर के बेहतर अवसर हाथ लगेंगे.

सोशल काम से जुड़े युवाओं के लिये दिन शुभ है, आपके काम के बदले में सरकार की ओर से कोई सम्मान मिल सकता है. छोटे भाई बहनों के मार्गदर्शन के लिए तैयार रहें, क्योंकि उन्हें आपके सहयोग की आवश्यकता पड़ सकती है.

मीन राशि (Pisces Horoscope)-

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे पिता के आर्दशों पर चले. वासी और सुनफा योग के बनने से मार्केट में फंसे धन की प्राप्ती हो सकती है. जिससे आपके बिजनेस की ग्रोथ में इजाफा होगा. बिजनेसमैन को अपने खाते आदि की जानकारियों से खुद को अपड़ेट रखना है, हर काम के लिए जॉब करने वालों को पर निर्भर होने से बचें. ऑफिस में काफी दिनों के बाद आर्थिक रुप से आपके कार्यों की बॉस  प्रशंसा करेंगे.

जॉब करने वालों को यदि ऑफिस के काम में कुछ बदलाव चाहते हैं, तो समय अनुकूल होने का इतजार करना होगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ लॉग ड्राइव पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स के किए गए प्रयासों में उन्हें सक्सेस हाथ लग सकती है. कामयाबी कोशिश करने से हांसिल होती है इंतजार करने से नहीं." सामाजिक स्तर पर आपकी वर्क से ही आपके स्किल्स में ज्यादा निखार आएगा.

आपको व्यक्त करने में देर न करें फिर चाहे व प्रेम हो या अन्य कोई बात, मन के अंदर कुछ भी रखने से बचना है. किसी के विपक्ष में निर्णय लेने से पहले सोच-विचार अवश्य कर लें. आपका एक फैसला घर के अन्य सदस्य को काफी प्रभावित कर सकता है. फैमिली में विवाह के प्रस्ताव आ सकते है. सेहत को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है.

Sawan Shanivar 2024: सावन का चौथा शनिवार कब, इन राशियों को शनि के क्रोध से बचने के लिए करने चाहिए ये उपाय

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Tirupati Controversy: तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
Yudhra Screening: पिंक शॉर्ट्स में जचीं मालविका, ऑल ब्लैक लुक में दिखा सिद्धांत चतुर्वेदी का डैशिंग लुक... देखें तस्वीरें
'युध्रा' की स्क्रीनिंग में पिंक शॉर्ट्स पहन जचीं मालविका, यूं पहुंचे सिद्धांत चतुर्वेदी
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Israel-Hezbollah war : ईरान ने फिर छेड़ा न्यूक्लियर बम का राग | 24 Ghante 24 ReporterMumbai News: लॉरेंस का प्लान...निशाने पर सलमान खान? Lawrence Bishnoi Gang | Salim Khan |ABP NewsLebanon attack : लेबनान पर एयर स्ट्राइक..महाजंग का हूटर ! Benjamin NetanyahuPM Modi On Article 370: PAK रक्षा मंत्री के बयान को लेकर पीएम मोदी की खरी-खरी | ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Tirupati Controversy: तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
तिरुपति के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी: BJP बोली- 'हिंदुओं के साथ विश्वासघात, भगवान माफ नहीं करेंगे'
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
CM योगी के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं ने कर दिया ये कांड, पुलिस-प्रशासन को दिया चकमा
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
इजरायल-हिज्बुल्लाह में 'जंग' के बीच 'शांतिदूत' बने फ्रांस के राष्ट्रपति, लेबनानी नेता और नेतन्याहू को लगाया फोन
Yudhra Screening: पिंक शॉर्ट्स में जचीं मालविका, ऑल ब्लैक लुक में दिखा सिद्धांत चतुर्वेदी का डैशिंग लुक... देखें तस्वीरें
'युध्रा' की स्क्रीनिंग में पिंक शॉर्ट्स पहन जचीं मालविका, यूं पहुंचे सिद्धांत चतुर्वेदी
GPSC Recruitment 2024: गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
दिल्ली देहात के ग्रामीणों को पीएम मोदी का तोहफा, पुश्तैनी जमीन पर मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ
दिल्ली देहात के ग्रामीणों को पीएम मोदी का तोहफा, पुश्तैनी जमीन पर मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Arkade Developers IPO: संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना सब्सक्राइब हुआ आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ, बंपर लिस्टिंग की उम्मीद
आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना हुआ सब्सक्राइब
Embed widget