एक्सप्लोरर

Horoscope Today 9 July 2024: मेष, सिंह, तुला राशि वाले व्यापारी सोच समझ कर लेन-देन करें, पढ़ें 12 राशियों का राशिफल

Rashifal 9 July 2024, Horoscope Today: पंचांग (Panchang) के अनुसार आज 9 जुलाई का दिन विशेष है. आज मघा नक्षत्र रहेगा. जानते हैं मेष राशि से मीन राशि तक का राशिफल (Aaj Ka Rashifal).

Horoscope Today 9 July 2024: आज सुबह 06:00 तक तृतीया तिथि फिर चतुर्थी तिथि रहेगी. आज सुबह 07:53 तक आश्लेषा नक्षत्र फिर मघा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग सुनफा योग, बुधादित्य योग, सर्वार्थसिद्धि योग, सिद्धि योग का साथ मिलेगा.

अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुम्भ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा सुबह 07:53 के बाद सिंह राशि में रहेंगे. वहीं आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज एक समय है. दोपहर 12:15 से 02:00 बजे तक लाभ अमृत का चौघडिया रहेगा. वही दोपहर 03:00 से 04:30 बजे तक राहुकाल रहेगा.

मेष राशि (Aries Horoscope)-

चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. लबैंकिंग सेक्टर में काम करने वाले लोगों की प्रमोशन और टांसफर की संभावना है, इसलिए नए माहौल में खुद को ढालने के लिए तैयार रहे. नौकरी करने वाले लोगों के लिए दिन सीखने और सिखाने का है. खुद भी अपडेट होते रहें. साथ ही सीखा हुआ ज्ञान दूसरों को भी देने की कोशिश करें.

सिद्धि, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेसमैन के लिए दिन मुनाफा कमाने वाला रहेगा. कस्टमर बढ़ने के लिए उनकी सुख सुविधाओं पर ध्यान देना चाहिए. कोशिश करें कि दुकान से कोई भी ग्राहक खाली हाथ न लौटें.

स्पोर्टस पर्सन जितना हो सके अपनी प्रतिभा का लोगों के सामने लाने का प्रयास करें परिश्रम करके साधे गये लक्ष्य को हासिल कर सकेंगे. पारिवारिक रिश्तों को कमजोर न होने दें, जितना हो सके उन्हें समय देने की कोशिश करें और तालमेल बनाकर चलें. यूरिन इंफेक्शन परेशान कर सकता है, जिस कारण पेट के निचले हिस्से में दर्द हो सकता है.

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

चन्द्रमा 4थे हाउस में रहेंगे जिससे माँ की सेहत खराब हो सकती है. ऑफिस में आपकी चुनौतियां बढ़ सकती है. स्टॉफ कम होने से दूसरे का काम भी संभालना पड़ सकता है. नौकरी करने वाले लोगों को उचित लाभ न मिलने से मन खिन्न रहेगा, लेकिन तनाव न लेते हुए भविष्य की प्लैनिंग करनी चाहिए.

ज्वेलरी, फेशन, हेंडीक्राफ्ट, योगा क्लासेज और फिटनेस इंस्ट्रक्टर बिजनेस में बिना सोचे समझे लिए गए निर्णय पछतावा का कारण बन सकते हैं. जो भी निर्णय लें वह घर के बड़े बुजुगों से विचार विमर्श करके ले तो ज्यादा अच्छा होगा.

बिजनेस में नए प्रपोजल मिल सकते है, जल्दबाजी में आकर हामी भरने से बचना चाहिए. स्टूडेंट्स के लिए दिन लगभग सामान्य ही रहने वाला है, दोस्तों यारों के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिल सकता है. संतान की गतिविधियों पर पैनी निगाह बनाए रखनी होगी वरना वह गलत संगत में पड़ सकते हैं. रुल्स के साथ नई जनेरेशन आगे बढ़े न तो स्वयं के सिद्धांतो को भंग होने दे और न ही घर के अनुशासन टूटने पाए इस बात का ध्यान रखें. सेहत को ठीक रखने के लिए दवा के साथ मानसिक चिंताओं  से भी दूरी बना कर रखनी होगी.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)-

चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे साहस में होगी वृद्धि. वर्कस्पेस पर बुद्धि कौशल से किया गया काम संपन्न होगा. को-वर्कर, सीनियर और बॉस सभी आपके कार्य की तारीफ करते नजर आएंगे. नौकरी करने वाले लोगों को मुश्किल भरे काम में भी सफलता मिलेगी क्योकि कर्म के साथ साथ भाग्य का भी सहयोग प्राप्त होगा.

ब्यूटी पॉलर, सैलुन, बॉल पेपर और मोबाइल बिजनेसमैन ज्यादा लाभ कमाने की लालच में न आए. उधार पर सामान देने से बचे अन्यथा पैसे लंबे समय के लिए फंस सकता है, जिससे आपके आगे के काम रुक सकते हैं.

नए प्रोजेक्टों के संबंध में बिजनेस पार्टनर से डिसकशन जरूर करें उसके बाद ही आगे बढ़ें. आपको जो भी ज्ञान है. उसे लाभ कमाने के लिए अपने को मानसिक तौर पर मजबूती दिखानी चाहिए.
स्टूडेंट्स पढ़ाई को लेकर बहुत अधिक चिंता न करें अन्यथा याद किए हुए विषय भूल सकते हैं. आर्थिक मदद की जरूरत पड़ने पर परिवार वाले ही सहयोग के लिए खड़े रहेंगे, उनके साथ अपने संबंधों को मधुर रखने का प्रयास करें. सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में नहीं रहेगा.

कर्क राशि (Cancer Horoscope)-

चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे फाइनेश से लाभ होगा. वर्कस्पेस पर को-वर्कर के साथ सहयोग बना रहेगा, उनके साथ से आप कई जिम्मेदारी को पूरा करने में सफल रहेंगे. बेरोजगार यदि नई जॉब के लिए प्रयासरत है, तो ज्ञान को बनाने पर फोकस करें क्योंकि नई जॉब आप ज्ञान के दम पर ही प्राप्त कर सकेंगे. बिजनेस करने वाले पैसे का लेनदेन सोच समझ कर करें नुकसान होने की आशंका है. हालांकि पुराने अटकों पैसों की वापसी से आप प्रसन्न रहेंगे.

ऑनलाइन ट्यूटर, ऑटोमोबाइल सर्विस स्टेशन, फूड डिलीवरी और कैटरिंग बिजनस में पूर्व में बनाए गए संबंध वर्तमान में लाभकारी सिद्ध हो सकते हैं, संबंधों को सदैव तरोताजा बनाए रखे.स्टूडेंट्स परिस्थितियों के अनुसार खुद को मुखर बनाए रखे अन्यथा ज्यादा संकोची  स्वभाव पीछे कर सकता है.

किसी विशेष बात को लेकर यदि परिवार के लोगों के साथ बैठक है तो सभी के समक्ष बात रखते हुए संतुलन  का ध्यान रखना होगा.आपको अपने हुनर को मांजना पड़ेगा. उन कार्यों को प्राथमिकता दे जिनको करने से प्रतिभा  में निखार आए. स्वास्थ्य में दवा में अनियमितता नुकसान पहुंचा सकती है दवा लेने में और डॉक्टर के दिशा निर्देशों का पालन करने में किसी तरह की कोई कोताही न बरतें.

सिंह राशि (Leo Horoscope)-

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगे जिसस बढ़ेगा आत्म सम्मान व आत्म साहस .वर्कस्पेस पर को-वर्कर के साथ  डिबेट हो सकती है, जिससे ऑफिस का माहौल खराब हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों की करियर से जुड़ी कोई दिक्कत चल रही है वह सुलझती हुई नजर आ रही है.

सिद्धि, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेसमैन के लिये समय अच्छा रहेगा. बड़ा आर्डर मिलने से लाभ भी बड़ा होने की संभावना है.बिजनेस में उतार चढ़ाव की परिस्थितिया रहेगी लेकिन अच्छे परिणामों को पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने से पीछे नहीं हटना है. 

सरकारी नौकरी की चाह रखने वाले स्टूडेंट्स को एग्जाम की तैयारी में प्रोफेशनल ढंग से पढ़ाई करना जरूरी है. सभी के साथ और सहयोग से घर में माहौल शांतिपूर्ण रहेगा.खाली समय में परिवार सहित मौज मस्ती करनी चाहिए, खासकर संतान के साथ आपका इंटरेक्शन ज्यादा हो. आपको ज्यादा एक्टिव रहना होगा क्योंकि हो सकता है कई कार्य की जिम्मेदारिया आपके कधों पर आ जाए.

बदलते मौसम को ध्यान में रखते हुए गठिया या हड्डी के रोगों की तकलीफ बढ़ने से सारा दिन परेशान रह सकते हैं. लाइफ पार्टनर के विचारों का सम्मान करें और एक दूसरे को सपोर्ट करते रहें. इससे मानसिक स्थिति तो मजबूत होगी ही साथ ही संबंध भी मजबूत होंगे.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)-

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेगे जिससे नए सम्पर्क से होगी हानि.वर्कस्पेस पर कार्य में सबसे आगे रहने की मनोदशा से प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. नौकरी करने वाले लोगों ऑफिस में कार्यो को अप टू डेट रखें रखें. साथ ही उन लोगों से दूरी बनाए , जो इधर की बातें उधर करते हैं.

इंटीरियर डिजाइनिंग, मार्केट रिसर्च सर्विसेज, स्पोर्टस कोचिंग और सोशल मीडिया कंसल्टर बिजनेस में उतार-चढ़ाव की परिस्थितियाँ आने से दिन बिजनेसमैन के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं जाने वाला है.
प्लैनिंग में रुकावट की सूरत में बिजनेसमैन को कुछ कार्य योजनाएं बदलनी पड़ सकती हैं. आपका अधिकांश समय पसंदीदा काम करने में दें, जिसमें उन्हें रस आता है पसंदीदा कार्य करना उनके करियर के लिए लाभदायक होगा.

लाइफ पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है, जिस कारण पारिवारिक जीवन में कुछ असन्तुष्टि महसूस हो सकती है. एग्जामकी तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स को सामान्य ज्ञान को मजबूत करना है. महिलाओं को अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा, क्योंकि ससुराल पक्ष से विवाद होने की आशंका है. स्वास्थ्य में यदि आप शारीरिक एक्टिविटीनहीं करते है तो इसे लागू करना होगा और नियमित तौर पर एक्सरसाइज करते रहें.

तुला राशि (Libra Horoscope)-

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में होगी वृद्धि .वर्कस्पेस पर कार्य के प्रति आपकी समझदारी और साहस का मेल आपको हर जगह सराहना दिलाएगा, सराहना तो मिलेगी ही इसके साथ ही आप सभी छोटों के रोल मॉडल भी बनेंगे.

नौकरी करने वाले लोगों को दिमाग इसी बात कर लगाना चाहिए कि कार्य की गुणवत्ता को और अच्छा कैसे किया जाए.बिजनेस के काम से बिजनेसमैन को शहर के बाहर भी जाना पड़ सकता है. आपका सारा दिन काम की भागदाड में ही बीतने वाला है. दिन मुनाफे वाला होगा, तो वहीं दिन के अंत में अनुमानित कमाई का आंकड़ा छू सकेंगे.

स्टूडेंट्स जितना हो सके स्वयं को फ्री माइंड रखने की कोशिश करें, मन को व्यर्थ की चिंता में न फंसाए. संतान की संगत पर ध्यान देना चाहिए उसके कौन कौन से दोस्त है. उनकी गतिविधियों पर भी नजर रहे.
परिवार में कामकाज को लेकर वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन और आशीर्वाद मिलेगा. आपको तो सुख सुविधाओं के प्रति रुझान कम रखें, बल्कि कर्मठता के रास्ते पर चलना चाहिए. सेहत को लेकर जो लोग पहले से अस्पताल में भर्ती  है, उन्हें अपना खास ध्यान रखना होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)-

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे काम करने का नशा आप में रहेगा. वर्कस्पेस पर बॉस के समक्ष सोच समझकर ही तथ्यों को रखे स्तरहीन तथ्यों को रखने पर इज्जत की किरकिरी हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों को दूरदृष्टि के भाव के साथ कार्य को अंजाम देना है, इसलिए अपनी सोच को स्पष्ट रखे.

वर्चुअल असिसटेंट, डिस्पोजेबल पेपर प्लेट और लैदर बिजनेसमैन को व्यापारिक संबंधों को बढ़ाने पर ध्यान देना होगा, नेटवर्क बढ़ने पर ही बिजनेस की उन्नति भी निर्भर हैं. स्वभाव में सरलता लाएं क्योंकि स्वभाव ही कस्टमर को आपकी और आकर्षित करने में मदद करेगा. आपकी बातचीत और व्यवहार बाहरी लोगों को प्रभावित करेगा, लोग अपने भीतर भी ऐसे गुणों को विकसित करने का प्रयास कर सकते हैं, अपनी खुशियों को बाहरी दुनिया में तलाशने के बजाय खुद के भीतर तलाश करें.

स्पोर्टस पर्सन का अनावश्यक ही इधर उधर जाने का दिल करेगा, जो कि सिर्फ समय की बर्बादी ही है. आप अपने फिल्ड पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. पारिवारिक जीवन शातिपूर्ण व्यतीत रहेगा, मकान का पुनर्निर्माण या उसकी सटिंग चेंज करवाने की प्लानिंग कर सकते है. ज्वाइंट फैमली में रहने वाले लोग सहयोग की भावना को आगे बढ़ाने का कार्य करें. दांतों की समस्या बढ़ सकती है. समय समय पर डेंटिस्ट की सलाह अवश्य लें जिससे परेशानी बड़ा रूप न ले सकें.

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)-

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे धार्मिक कार्यों में सफलता मिलेगी. वर्कस्पेस पर आप अपने कार्यों को समय पर पूरा करने व उसकी समीक्षा दोनों बातों पर नजर रखें अपनी तरफ से शिकायत की कोई गुंजाइश न रखें.

नौकरी करने वाले लोगों वर्कप्लेस पर सभी के साथ तालमेल बनाकर चले क्योंकि कार्यों को पूरा करने के लिए को-वर्कर की मदद लेनी पड़ेगी. बिजनेसमैन  सरकार के रुल्स का सख्ती से पालन करें. नियमों के विरूद्ध जाकर काम करने पर आपका लाइसेंस रद्द हो सकता है. बात करें कारपेंटर एण्ड प्लम्बिंग, कुकिंग पार्टिस एण्ड मेरिज फंक्शन बिजनेसमैन की तो पुराना ऋण चुकाना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए. इसे चुकाने का समय आ गया है. 

अभिभावकों को युवाओं की गलत हरकतों पर अंकुश लगाना होगा, वरना वह हाथ से निकल सकते हैं.  परिवार में किसी खास से बहस की होने की संभावना है. इसलिए अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें. गृह और भाग्य आपके फेवर में है, आपके विचारों और बातों को परिवार की ओर से समर्थन मिलेगा. व्यर्थ में न तो तनाव लें और न ही किसी को दें. डॉक्टर  के परामर्श के बिना कोई दवा लेने से बचें. एलर्जी होने की संभावना है.

मकर राशि (Capricorn Horoscope)-

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में किसी अनबन हो सकती है. वर्कस्पेस पर वर्क लोड बढ़ जाने और कार्य के अलावा अन्य जिम्मेदारी भी  आपके कंधों पर आ सकती है, जिस कारण काम का भार बढ़ सकता है. नौकरी करने वाले लोगों के लिए दिन संघर्ष पूर्ण रहेगा, क्योंकि कहने मात्र से कार्य नहीं बनेंगे. लक्ष्य तक पहुंचने के लिए मेहनत ही एकमात्र उपाय है.

दिन की शुरुआत में बिजनेस मंदा रहेगा. बिजनेस में इस तरह की स्थिति आना सामान्य बात है इसे लेकर बहुत ज्यादा परेशान नहीं होना है. कई बार असंभव बातों की ओर ध्यान टिक सकता है, ऐसे में आपको सलाह है कि धन और समय इस तरह के कार्यों में बर्बाद न करें.

सगे संबंधियों से मिलना जुलना बना रहेगा, रिश्तेदारों से मिलने पर पुरानी यादें भी ताजा होगी. आपको स्वयं को लचीला रखना है यानी समय की मांग को देखते हुए परिस्थितियों में फिट होना है. जिन लोगों को माइग्रेन की समस्या रह चुकी है. यह लोग एलर्ट रहें क्योंकि उनकी समस्या बढ़ सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)-

चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे पति पत्नी में बोडिंग मजबूत होगी. वर्कस्पेस पर ऑफिस के जरुरी मेल का डाटा सुरक्षित रखने के प्रति सावधानी बरतें लापरवाही के चलते डाटा के लॉस होने की संभावना है. नौकरी करने वाले लोगों को प्रबंधन, क्षमता को बढ़ाना है, यानी आपकी जो प्रबंधन क्षमता हो उसको कैसे अच्छा कर इस बात का ध्यान रखना है.

बिजनेसमैन पैसे के लेनदेन में सतर्क रहें. साथ ही किसी नए बिजनस को धरातल पर लाने का मानस बना रहे हैं, तो दोपहर 12.15 से 2.00 के मध्य करें.  बिजनेसमैन नए विचार पर काम करें इससे आपको आर्थिक तौर पर लाभ होगा, साथ ही समय, समय पर लोगों से सलाह भी  लेते रहना है.

स्टूडेंट्स अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करने में सफल रहेंगे, प्रखर बुद्धि का प्रयोग करके वह मुश्किल काम को भी आसानी से कर सकेंगे घर के सबसे उम्रदराज पुरुष के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, साथ ही उनकी जरूरतो का भी उनका स्वास्थ्य कुछ नरम हो सकता है. कामकाजी महिलाएं अपनी सेहत  के लिए थोड़ा एलर्ट रहना चाहिए हिमोग्लोबेन की कमी के कारण कमजोरी महसूस हो सकती हैं.

मीन राशि (Pisces Horoscope)-

चन्द्रमा 6ठें हाउस में रहगे जिसस शारीरिक तनाव हो सकता है.वर्कस्पेस पर यदि टीम को लीड कर रहें हैं तो उन्हें अपनी टीम पर भरोसा भी करना होगा. इसके साथ ही उन्हें बुस्ट भी करते चलें. टीम को बुस्ट करने पर ही सर्वश्रष्ठ प्रदर्शन प्राप्त हो सकेंगे .

सिद्धि, सर्वार्थसिद्धि योग के बनने से बिजनेसमैन ने मार्केट में यदि किसी को कर्ज दिया था  तो उन्हें वापस मिल सकता है धन की वापसी से आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. अपने पुराने मित्रों के संपर्क में रहने की कोशिश करें.  फोन कर उनका हाल चाल लेते रहें.फैमली के साथ कि इसके साथ धार्मिक स्थान पर जाते हैं , तो छोटे बच्चों को मिठाई बांटे और किसी गरीब के लिए भोजन पानी की व्यवस्था की कोशिश करें.

वर्कलोड की अधिकता आपके व्यवहार को चिडचिड़ा बना सकती है. आपको ध्यान, होगा की ऑफिस और बिजनेस की उलझनों को घर पर हावी न होने दें. साथ आपका अपनी सेहत का भी ध्यान रखना चाहिए

ये भी पढ़ें: Ekadashi July 2024: जुलाई में तीन एकादशी, योगिनी एकादशी के बाद देवशयनी एकादशी और कामिका एकादशी कब?

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Exclusive Interview: Abhishek Kar के साथ बाजार के उतार-चढ़ाव और Investment Strategies पर चर्चाHaryana Election: हरियाणा में Congress नेता Kumari Selja हुईं नाराज, चुनाव पर कितना असर ? | BreakingKaran Mehra के साथ जानिए उनका आने  वाला गाना  'Surma', उनकी life journey और Hina Khan  के बारे में.Babbu Maan ने कॉन्सर्ट टिकटों की black Marketing, Village Concert, Sucha Soorma और अन्य मुद्दों पर बात की

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
कश्मीर के बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों से भरी बस, तीन शहीद कई की हालत गंभीर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
सीएम योगी आदित्यनाथ ने Gyanvapi पर फिर दिया बयान, कहा- 'ज्ञानवापी कूप मात्र एक स्ट्रक्चर नहीं'
Tirupati Laddu Row: कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
कैसे पकड़ा गया जानवरों की चर्बी वाला घी? तिरुपति मंदिर ट्रस्ट ने साफ कर दी हर बात
IND vs BAN: बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
बल्लेबाजों के लिए कब्रगाह साबित हो रहा है चेपॉक का विकेट! दूसरे दिन बन गया खास रिकॉर्ड
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट, दूसरे को-एक्टर्स को भी सराहा
करीना कपूर ने एक्स शाहिद कपूर को दिया सक्सेसफुल फिल्मों का क्रेडिट
'कांग्रेस को होगा नुकसान', कुमारी सैलजा का जिक्र कर ऐसा क्यों बोले चंद्रशेखर आजाद?
चंद्रशेखर आजाद का बड़ा दावा, 'कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान, चुनाव में होगा नुकसान'
NEET PG Counselling 2024: नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
नीट पीजी काउंसलिंग के पहले राउंड के लिए आज से कराएं रजिस्ट्रेशन, नोट कर लें काम की वेबसाइट
HDFC बैंक की सब्सिडियरी HDB का आईपीओ हुआ मंजूर, 2500 करोड़ रुपये पर लगा सकेंगे दांव 
HDFC बैंक की सब्सिडियरी HDB का आईपीओ हुआ मंजूर, 2500 करोड़ रुपये पर लगा सकेंगे दांव 
Embed widget