एक्सप्लोरर

Horoscope Today 26 July 2023: मेष, कन्या, कुंभ राशि वालों को हो सकता है लाभ, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 26 July 2023, Aaj Ka Rashifal: मेष से मीन राशि वालों का कैसे रहेगा बुधवार का दिन, जानें सभी 12 राशियों का आज का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 26 July 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: आज दोपहर 03ः53 तक अष्टमी तिथि फिर नवमी तिथि रहेगी. आज पूरे दिन स्वाति नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, साध्य योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा वहीं चन्द्रमा-केतु का ग्रहण दोष रहेगा. चन्द्रमा तुला राशि में रहेंगे. आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. सुबह 07ः00 से 09ः00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया एवं शाम 5.15 से 6.15 बजे तक लाभ का चौघडिया रहेगा. वहीं दोपहर 12ः00 से 01ः30 बजे तक राहुकाल रहेगा.                

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 7वे हाउस में रहेंगें, जिससे जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. बिजनेस में आपके हाथ कुछ ऑडर लग सकते है जिससे भुनाने में आप सफल होंगे. साध्य योग के बनने से विश्वास टॉप पर होने से वर्कस्पेस पर आपका ही नाम होगा. सेहत को लेकर अर्लट रहें. हल्का बुखारी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. जीवनसाथी के साथ पुरानी यादे ताजा करेंगे. फैमिली में सभी आपकी सलाह को मानेंगे. सोशल लेवल पर आपके रिश्ता बेहतर होंगे. किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए यात्रा हो सकती है. 

वृषभ राशि (Taurus)
चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगें जिससे पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा. व्यापार मे हो रहे घाटे की भरपाई लॉन पास होने से होने पर हो सकती है. वर्कस्पेस पर टेंशन फ्री मांइड होकर वर्क करें. सक्सेस हाथ लगेगी. साध्य योग के बनने से पूर्व में किए गए निवेश से आपको बेटर आउटपुट प्राप्त होगा. फैमिली मेंबर के साथ आप जैसा व्यवहार करेंगे वैसा ही आपको रिजल्ट प्राप्त होगा. सेहत के मामले में टाइम आपके लिये अनुकूल रहेगा. वैवाहिक जीवन में रोमांस भरपूर रहेगा. र्स्पोट्स पर्सन उम्मीद से बेहतर अभिनय करते हुए आगे बढ़ेंगे. 

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा पांचवे हाउस में रहेंगें जिससे संतान को माता-पिता से सुख मिलेगा. व्यापार में किसी परिचित से कई नए रास्ते खुलेंगे जिससे आपकी आय में भी बढ़ोतरी होगी. नौकरीपेशा लोगों को किसी बड़ी कम्पनी से ज्वाइनिंग लेटर मिल सकता है. सेहत में सुधार आएगा. रिश्तेदार के साथ हो रहे मतभेद दूर होंगे. जीवनसाथी के साथ बेहतर समय व्यतीत करेंगे. सोशल लेवल पर आपकी पोस्ट आपको काफी फैमस करेगी. स्टूडेंट्स को परीक्षा में हार्ड वर्क से ही सफलता प्राप्त होगी. जिन खोजा तीन पाईयां गहरे पानी पैठ.“अर्थात्ः- परिश्रम का फल अवश्य मिलता है.“

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगें जिससे मॉ की सेहत अच्छी रहेगी. ग्रहणदोष के बनने से व्यापार में आपको उचित मैन पावर न मिलने के कारण समस्यां से झुंझना पड़ेगा. किसी कारणवश सरकारी कार्यालय में अनुबंध संबंधी बिल को पास करवाने में असर्थ रहेंगे. जॉब पर आपकी समस्यां बढ़ सकती है, क्योंकि आप अपने कार्य को छोड़कर किसी और अन्य कार्य में लग जाएंगे. वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फैमिली में सभी का सम्मान करें. स्टूडेंट्स अपने हर कार्यभार को समय नहीं दें पाएंगे. स्वस्थ्य संबंधी समस्याओं को देखते हुए आप यात्रा संबंधी कोई योजना हो तो उसे केंसल कर दें.  

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगें जिससे छोटे भाई की संगत पर नजर रखें. साध्य योग के बनने से गॉरमेंट बिजनेस में पुराने और नए स्टॉक की बिक्री ऑनलाइन, ऑफलाइन होने से बिजनेस की ग्रॉथ में इजाफा होगा. वर्कस्पेस पर आपकी गतिविधि पर उच्च अधिकारियों की नज़र में आ सकती है. बड़े काम के लिए छोटे काम को अनदेखा करना आपके लिए नुकसानदायक रहेगा. प्रॉपर्टी और मांगलिक कार्यक्रम से संबंधित किसी प्रकार की यात्रा हो सकती है. लाइफ पार्टनर और बच्चों के साथ बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे. सेहत को लेकर सर्तक रहें हैल्थी और पौष्टिक डाइट को अपने डाइट चार्ट में एड करें. स्टूडेंट्स के किए गए प्रयासों से उन्हें सफलता मिलेगी.

कन्या राशि (Virgo)- 
चन्द्रमा दुसरे हाउस में रहेंगें जिससे धन-निवेश से होगा लाभ. बिजनेस में हो रहे घाटे की भरपाई के लिए अपने बिजनेस से ही अन्य तरिके से पैसा कमाने की तरफ झुकाव रहेगा और उचित तरिके से पैसा कमाने में सफल भी होंगे. साध्य योग के बनने से वर्कस्पेस पर पदोन्नती की गुड न्यूज मिल सकती है. पीठ दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. ज्यादा भार वाले काम से बचें. जीवनसाथी के साथ पुरानी बातें याद करते हुए बेहतर टाईम स्पेंड करेंगे. फैमिली में हो रहे टकराव दूर होंगे. रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. समाजिक कार्यक्रमों के माध्यम से आप राजनीति की तरफ बढ़ सकते है. स्पोर्ट्स पर्सन फिटनेस फर्स्ट के प्रेरणा को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ेंगे.

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगें जिससे मन रहेगा शांत व खुशनुमा रहेगा. व्यापार में सुव्यवस्थित योजना से आप हर वर्क को आसानी कर पाएंगे. पदोन्नती या स्थानांतरण में थोड़ा समय लग सकता है. तब तक आप अपनी कौशल को और बेहतर बनाने में जुट जाएं.वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी के साथ सुकून भरे पल बितेंगे.परिवार में शेयर करना की गई समस्या आसानी से हल हो जाती है होगी. दोस्तों के साथ किसी दोस्त  के विवाह में जाने की प्लानिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स को किसी नई चीज को समझने में जल्दबाजी कर गलती कर सकते है. झटपट की धानी, आधा तेल आधा पानी. “अर्थात्ः-जल्दी का काम अच्छा नहीं होता है.“ सेहत के मामले दिन सामान्य रहेगा. फिर भी सेहत को लेकर लापरवाही न करें.  

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा 12वे हाउस में रहेंगे जिससे नए विदेशी सम्पर्क से हो सकती है हानि. व्यापार में टें्रड को देखते हुए कुछ बदलाव करने से आपके खर्चे में बढ़ोतरी हो सकती है. वर्कस्पेस पर विरोधियों से सतर्क रहें. आप अपने क्रोध पर कंट्रोल रखें. सामान्य सर्दी और बुखार आपकी टेंशन को बढ़ा सकता है. फैमिली में किसी थर्ड पर्सन की एंट्री घर में कलह का वातावरण बना सकता है. ग्रहणदोष के बनने से नीजी यात्रा में आपकों सतर्क रहना होगा, आपकी कोई किमती वस्तु चोरी हो सकती हे. वैवाहिक जीवन में मतभेद हो सकते है. बदले हुए व्यवहार पर ध्यान देना होगा. प्रतियोगी परीक्षार्थी को परीक्षा में कठिन मेहनत करनी पड़ेगी. जो धावे सो पावे, जो सोवे सो खोवे. “अर्थात्ः- जो परिश्रम करता है, उसे लाभ होता है, आलसी को केवल हानि ही हानि होती है.“ 

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 11वे हाउस में रहेंगे जिससे कर्तर्व्यो को पुरा करें.पर्यटन एवं परिवहन व्यवसाय में दूसरों की देखादेखी करना आपके लिए नुकसानदाय साबित हो सकता है. कौवा चला हंस की चाल अपनी भी भूल गया. “अर्थात्ः- दूसरों की नकल करने के प्रयास में अपनी विशेषता भी गवा देना.“ साध्य योग के बनने से वर्कस्पेस आपके विरूद्ध की गई साजिश का पर्दाफास होगा. साथ ही कड़ी मेहनत का फल आपको मिलने वाला है. धार्मिक कार्यक्रम की तरफ आपका झुकाव बढ़ सकता है.जीवनसाथी के साथ मुवी देखने की प्लानिंग बन सकती है. प्रेक्ट्सि के दौरान र्स्पोट्स पर्सन अपने क्रोध को सही जगह पर डाइर्वट कर सफलता की और बढ़ें.सेहत के मामले में खान-पान पर ध्यान दें, और डाइट चार्ट बनाएं और उसे फॉलों करें.

मकर राशि (Capricorn) 
चन्द्रमा 10वे हाउस में रहेंगे जिससे राजनितिक उन्नति होगी. साध्य योग के बनने से इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसाय में इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम की बाजार मूल्य बढ़ने से आपके आय में इजाफा होगा.वर्क से इम्प्रे᠎̮स होकर बॅास आपकी सैलरी बढ़ाने की बात आगे बढ़ा सकते है. पेरेंट्स की सेहत को लेकर अर्लट रहें. कम बोलना और खर्चों में कटोती करना आपके लिए बेहतर रहेगा. जीभ और थैली को बंद ही रखना अच्छा है. स्टूडेंट्स अपनी रुचि के हिसाब से दिन की शुरूआत करेंगे. वैवाहिक जीवन के लिए समय अनुकूल रहेगा. वाहन चलाते समय यातायात नीयमों का पालन करना आपके और आपकी फैमिली के लिए बेहतर रहेगा.

Budh Gochar 2023: बुध गोचर से इन 4 राशियों की पलट जाएगी किस्मत, मिलेंगे शुभ परिणाम

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा 9वे हाउस में रहेगा जिससे सोशियन लाईफ रहेगी अच्छी. सामाजिक मीडिया पर आपके व्यवसाय और उत्पाद को मुक्त में पदोन्नति करना करने के लिए आपको ऑफर मिल सकता है. आम के आम गुठनियों के दाम. “अर्थात्ः- दोहरा लाभ प्राप्त होना.“किसी बड़े परियोजनाओं को लेकर आपको गोर्वमेंट ऑफिस में हाजीरी देनी पड़ सकती है. जॉब में बदलाव करने की योजना में आप सफल हो सकते है. भोजन और खरीदारी की योजना बनने से विवाहित जीवन में रिश्ते बेहतर होंगे. तनाव को दूर करने के लिए अपनी लाइफ स्टाइल में ध्यान व योग क्रियाओं को एड करें. प्रतियोगी एवं सामान्य विद्यार्थी अध्ययन करने के किए गए प्रयासों में सफलता हासिल करेंगे. स्वास्थ संबंधी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यात्रा करने से बचे. 

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 8वे हाउस में रहेंगे जिससे ददियाल में किसी झगड़ा हो सकता है. इवेंट मैनेजमेंट और खाद्य व्यवसाय में ऑडर आपके हाथ से निकल जाने के कारण आप थोडे तनाव में रहेंगे. ग्रहणदोष के बनने से वर्कस्पेस पर सहकर्मी से वाद-विवाद हो सकता है. पूर्व में की गई गलती पर अब आप पछताएंगे. अब पछताएं क्या हो जब चीड़िया चुग गई खेत. अर्थात्ः- “समय निकलने पर पछताने पर का कोई लाभ नहीं.” विवाहित जीवन में किसी मांगलिक कार्यक्रम की ट्रिप की योजना पारीवारिक समस्यां को लेकर केंसल करनी पड़ सकती है. संतान का कोई डिसीज़न आपकी चिंता बढ़ा सकता है. चेस्ट पेन की समस्या से आप परेशान रहेंगे. खेल व्यक्ति के लिए दिन कठिनाईयों से भरा रहेगा.

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Sheikh Hasina: कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Israel Air strike on Lebanon: लेबनान पर एयर स्ट्राइक..महाजंग का हूटर | ABP NewsJammu Kashmir Election: कश्मीर चुनाव में पाकिस्तान..राजनीति में घमासान | ABP News | PakistanUP POLITICS : CM Yogi Adityanath के बयान पर Akhilesh Yadav का पलटवार | ABP News | BreakingJammu Kashmir Election: कश्मीर में चुनाव...पाकिस्तानी एजेंडे पर तनाव ! ABP News

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Sheikh Hasina: कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
कब तक भारत में रहेंगी शेख हसीना? बेचैन हो गई बांग्लादेश सरकार, जानें अब क्या कह रही
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
'तिरुपति मंदिर के लड्डुओं में जानवरों की चर्बी', चंद्रबाबू नायडू ने जिस लैब रिपोर्ट का दिया हवाला, वो क्या कहती है
अमेरिका में इतिहास रचने वाली पहली हिंदी फिल्म, इस तारीख को फिर से हो रही रिलीज
गोविंदा ने न रिजेक्ट की होती ये फिल्म, तो आज फिर से होते चर्चा में!
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
महाराष्ट्र: धुले में एक घर से मिले चार शव, आत्महत्या या हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Arkade Developers IPO: संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना सब्सक्राइब हुआ आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ, बंपर लिस्टिंग की उम्मीद
आर्केड डेवलपर्स का आईपीओ संस्थागत-रिटेल निवेशकों के दम पर 107 गुना हुआ सब्सक्राइब
GPSC Recruitment 2024: गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
गुजरात में निकली असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती, इस ​आसान तरीके से करें अप्लाई
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
किसान भाई इस तरह कर सकते हैं असली डीएपी की पहचान, उर्वरक खरीदते वक्त इन बातों का रखें ध्यान
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
'चार दिन नहीं होगी बारिश, फिर भी बरसेगी आसमानी आफत, IMD ने उत्तर भारत के लिए जारी किया अलर्ट
Embed widget