एक्सप्लोरर

Horoscope Today 17 May 2023: मेष, तुला, धनु राशि वालों को शत्रु कर सकते हैं परेशान ,सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 17 May 2023, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 17 मई 2023 को मिथुन, कन्या, धनु राशि वाले रहें सतर्क, जानें आज का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 17 May 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 17 मई 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज रात्रि 10:29 तक त्रदोदशी तिथि फिर चतुर्दशी तिथि रहेगी. आज सुबह 07:39 तक रेवती नक्षत्र फिर अश्विनी नक्षत्र रहेंगे. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, आयुष्मान योग, गजकेसरी योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है, तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा सुबह 07:39 के बाद मेष राशि में रहेंगे.

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये, आज दो समय है. सुबह 07:00 से 09:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया एवं शाम 5:15 से 6:15 बजे तक लाभ का चौघडिया रहेंगे. वहीं दोपहर 12:00 से 01:30 बजे तक राहुकाल रहेंगे. अन्य राशि वालों के लिए बुधवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढेगा आत्म-सम्मान. माइंनिंग, बिल्डिंग और कन्सट्रक्शन बिजनस में आप समय के साथ कुछ बदलाव करने के बारे विचार कर सकते है. कार्यस्थल पर आपकी कार्यशैली से आपकी प्रगति होगी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर रिटार्यड पर्सन का आपके कार्यों में सहयोग मिलेगा उनसे आपको कुछ सिखने को मिलेगा. सेहत के मामले में ऑवर वेंट आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा. फैमिली में किसी नए मेम्बर की एन्ट्री आपके चेहरे पर खुशी लाएगा. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपसी नजदिकिया बढ़ने से रिलेशन बेहतर रहेंगे. स्टूडेंट्स एग्जाम में कम मार्क्स आने पर पुरी ताकत के साथ अच्छे मार्क्स के लिए लग जाएं.
लक्की कलर पर्पल,नं-1

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे खर्चो को कम करने की योजना बनाए. बिजनस में प्रॉफिट पाने के लिए आपको स्ट्रगल करना पड़ेगा. स्ट्रगल से कभी डरना नहीं चाहिए क्योंकि, ये भी एक कहानी है जो सक्सेसफुल होने के बाद सबको बतानी है.”वर्कस्पेस पर फालतु की बातों और बेक बाइटिंग में अपना समय बर्बाद न करें. सोशल और पॉलिटिकल लेवल पर कोई आपका मोरल डाउन कर सकता है. बिजनस और वर्क प्रेसर के चलते आप अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पाएंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में किसी दूसरें की बातों में न आएं. एसिडिटी की समस्यां से आप परेशान रहेंगे. स्टूडेंट्स अपनी स्टडी पर ध्यान नहीं दे पाएंगे, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा.
लक्की कलर वाइट,नं-3

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे इनकम में होगी वृद्धि. वासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी योग के बनने से बिजनस के लिए लिया गया कोई बड़ा लोन क्लियर होने से पैसों संबंधित आ रही दिक्कतों दूर होगी. वर्कप्लेस पर आपके प्रोजेक्ट से आपकी अलग ही पहचान होगी. फैमिली में सभी के साथ किसी पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर का व्यवहार आपको आश्चर्य में डाल सकता है. हेल्थ के मामले में आप स्वयं को एनर्जेटिक फिल करेंगे. ऑफिशियल ट्रेवलिंग को लेकर दौड़-भाग हो सकती है.  स्टडी के लिए अपने प्रयासो को जारी रखें. “पढ़ना कभी भी बंद न करें, क्योंकि ज्ञान की कोई सीमा नहीं होती.” 
लक्की कलर सिल्वर,नं-5

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे जॉब में होगा प्रमोशन. सर्जिकल, मेडिकल और फार्मेशी बिजनस में कुछ बदलाव करने के कोशिश में आप सफल होंगे. वर्कस्पेस पर आप अपनी वाणी का जादु बिखरने में सफल होंगे. “वाणी में सरलता, हृदय में सरलता, लेखनी में सरलता, व्यवहार में सरलता, ये सब गुण आपके जीवन में सफलता और सरलता दोनों लाते है.”सेहत के मामले में नई डिज़िज आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. फैमिली मेंबर्स के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा सकते है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आप एक-दूसरें पर विश्वास करेंगे तब ही आपकी लाइफ बेहतर चलेगी. कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स अपने नोट्स संभालकर रखें. वासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी के बनने से चुनावों में किया गया हार्ड वर्क का पॉलिटिशियन को अच्छा प्राइज मिलेगा.
लक्की कलर ऑरेंज ,नं-2

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे धार्मिक में लगेगा मन. कॉरपोरेट बिजनेस मीटिंग में आपका कॉन्फिडेंस लेवल सभी को चकित कर सकता है. वासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी के बनने से एम्प्लॉय और अन एम्प्लॉय पर्सन को बेहतर जॉब का पेकैजे़ज मिल सकता है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सोशल मीडिया पर आपके ही चर्चें होंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ आउटर की प्लानिंग बन सकती है. फैमिली के साथ वक्त बिताने का समय मिलेगा. चेस्ट और बैक पेन से आप परेशान रहेंगे. स्टूडेंट्स को ज्यादा कोशिशें करने से ही लक्ष्य प्राप्त होंगे.
लक्की कलर ग्रीन,नं-7

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे होगा आकस्मिक परिवर्तन. होटल, मोटेल रेस्टोरेंट और इवेंट मैनेजमेंट बिजनेस करते है, तो सोच-समझकर ही करें. वर्कस्पेस पर आपके प्रोजेक्ट अधूरे होने से आपकी परेशानियां बढे़गी. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर लेजिनेस आपका सबसे बड़ा दुश्मन होगा, जो आपके लिए लाइफ में प्रोब्लम क्रिएट कर सकता है. फैमिली में आपका व्यवहार किसी की हर्ट कर सकता है. “आपका व्यवहार आपका व्यक्तित्व दर्शाता है.” लव और लाइफ पार्टनर के फालतू के खर्चें आपकी लिए परेशानियां खड़ी कर सकते है. ब्लड प्रेशर हाई-लॉ हो सकता है, मेडिसन हमेशा अपने पास रखें. कंपीटीटिव स्टूडेंट्स को कुछ प्रोब्लम फेस करनी पड़ेगी.
लक्की कलर येलो,नं-4

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनस प्रोडक्ट से होगा लाभ. बिजनस में आ रही प्रोब्लम को आप अपने विवेंक से हल करने में सफल होंगे. वासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन को लेकर चल रही बात आगे बढ़ सकती है. पॉलिटिशियन को चुनाव में पब्लिक का सर्पोट मिलेगा जिससे वो जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने में सफल होंगे. आपकी मध्यस्तता मात्र ही फैमिली के विवाद को सुलझाएगी. हेल्थ के मामले में विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. कंपीटीटिव स्टूडेंट्स को अपना सारा ध्यान एग्जाम पर देना होगा. बिजनस रिलेटेड ट्रेवलिंग में आपके हाथ प्रॉफिट लगेगा.
लक्की कलर गोल्डन,नं-8

Hanuman Mantra: अपनी राशि अनुसार करें बजरंग बली के मंत्रों का जाप, हर राह होगी आसान

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे शत्रुओ की शत्रुता से छुटकारा मिलेगा. वासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी के बनने से मार्केट में इन्वेस्ट किए हुए पैसे से अच्छा खासा प्रॉफिट प्राप्त होगा जिससे आपके बिजनस की ग्रॉथ में इजाफा होगा. टीमवर्क से वर्कस्पेस पर आप अपने प्रॉजेक्ट्स को कम्पलिट कर पाएंगे. सोशल लेवल पर आप अपने कार्यों से सभी को अपनी और आकृर्षित करने में सफल होंगे. फैमिली में कोई धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. स्टूडेंट्स के हाथ सफलता लगेगी. लव और लाइफ पार्टनर से चाहें कुछ भी हो जाएं पर आप उनसे झुठ न बोलें, उनका विश्वास न तोडे़. “झूठ बहुत दुबर्ल होता है एक झूठ को सही साबित करने के लिए 100 प्लस और बोलना पड़ता है.” सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में रहेंगे.
लक्की कलर क्रीम,नं-4

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान से सुख मिलेगा. बिजनस में कुछ नया परिवर्तन लाना चाहते हैं, तो साहस को बनाएं रखें समय आपके पक्ष में है आपके लिए शुभ समय सुबह 7:00 से 9:00 और शाम 5:15 से 6:15 बजे के मध्य रहेंगे. कार्यस्थल पर सीनियर्स और बॉस की हेल्प से आपके कार्य समय पर बवउचसमजम होंगे. कंधों और पीठ के दर्द से आप परेशान रहेंगे. फैमिली में हो रहे किसी मांगलिक कार्य की सारी भागदौड़ आपके कंधें पर रहेगी. लव और लाइफ पार्टनर के सहयोग से लाइफ में आ रही प्रोब्लम को आप आसानी से दूर कर पाएंगे. स्टूडेंट्स को सफल होने के लिए एकाग्रता को बनाएं रखना होगा. ट्रेवलिंग के दौरान किसी अनजान पर्सन से मुलाकात आपकी लाइफ में नया टर्निंग पॉइंट लाएगा.
लक्की कलर ग्रे,नं-2

मकर राशि (Capricorn)
चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे मॉ की अच्छी सेहत के लिए मॉ दुर्गा को याद करे. कोर्ट कचहरी के कुछ निर्णय आपके पक्ष में न होने से आप डिप्रेशन के शिकार हो सकते है. वर्कस्पेस पर आप अतीत को लेकर चिंतित रहेंगे. “अतीत की चिंता करो न भविष्य का अनुमान लगाओ वर्तमान को बदलों वर्तमान में जिओ.”फैमिली में सभी को खुश रखने के प्रयास में आपके हाथ असफलता लगेगी. लव और शादी-शुदा जिंदगी में आपको अपनी वाणी पर कंट्रोल रखना होगा. राजनीतिक स्तर पॉलिटिशियन को कानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ेगा. स्पोर्ट्स पर्सन को कोच से फटकार लग सकती है. नियमित व्यायाम करना सेहत के लिए अच्छा रहेंगे.
लक्की कलर पिंक,नं-5

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त करेगे मदद. ग्लास रिसाइक्लिंग, मेन्यूफेक्चरिंग और आयरन बिजनस में मार्केट में आप अपनी पकड़ बनाने रखनें में सफल होंगे. वासी, सुनफा, आयुष्मान और गजकेसरी योग के बनने से ट्रांसफर के लिए वर्कस्पेस पर किए गए प्रयासों में आपके हाथ सफलता लगेगी. सेहत के मामले में दिन नॉरमल रहेंगे. फिर भी सेहत को लेकर अर्लट रहें. फैमिली में लग्जरियस लाइफ में बढ़ोतरी हो सकती है. लव और शादी-शुदा जिंदगी में किसी बात पर आप क्रोधित न हो. स्टूडेंट्स को स्टडी में निरतंरता बनाएं रखने से ही सफलता प्राप्त होगी. सामाजिक स्तर पर किसी कार्य को लेकर ट्रेवलिंग की प्लानिंग बन सकती है.
लक्की कलर नेवी ब्लू,नं-3

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यो का आशीर्वाद मिलेगा. इंडस्ट्रियल बिजनेस में लेबर को लेकर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. स्मार्ट वर्क से आप वर्कस्पेस पर सभी आपसे सलाह लेने आएंगे. सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष मे रहेंगे. लव और शादी-शुदा जिंदगी में खर्चें आपकी टेंशन बढ़ा सकते है. पॉलिटिशियन की चुनाव में की गई मेहनत फल लाएगी. फैमिली के साथ समय बिताएंगे, अपनी बातों को उनके साथ शेयर करें. “हमारा परिवार ही हमारी असली ताकत है.” स्टूडेंट्स समय की महत्ता को समझेंगे.
लक्की कलर ब्राउन,नं-1

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

How Lok Sabha Mic System Work: संसद कब बंद होता है माइक और कब ऑन, राहुल गांधी के सवाल का जवाब आखिरकार आ ही गया
संसद में कब बंद होता है माइक, राहुल गांधी के सवाल का मिल गया जवाब
Parliament Session Live: संसद में आज आर-पार, राहुल गांधी के आरोपों पर पीएम मोदी आज दे सकते हैं जवाब
संसद में आज आर-पार, राहुल गांधी के आरोपों पर पीएम मोदी आज दे सकते हैं जवाब
Delhi Weather: दिल्ली में अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
दिल्ली में अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
'कल्कि 2898 एडी' एक्ट्रेस दिशा कर रही हैं सुपरस्टार प्रभास को डेट? हाथ के टैटू ने फैंस के मन में उठाए कई सवाल
'कल्कि 2898 एडी' एक्ट्रेस दिशा कर रही हैं सुपरस्टार प्रभास को डेट? हाथ के टैटू से उठे सवाल
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Weather Update: कहीं गिरे घर, खिलौनों की तरह बहीं कारें, देखिए तबाही की तस्वीर | Rain and FloodRahul Gandhi Speech: राहुल ने लोकसभा में लहराई भगवान शिव की तस्वीर | Parliament Session 2024Parliament Session : 'डर' वाला' सलाम नमस्ते'! । Parliament Session । Rahul । PM Modi । BJPSandeep Chaudhary: Rahul Gandhi के भाषण पर देश के बड़े पत्रकारों का विश्लेषण | Parliament session

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
How Lok Sabha Mic System Work: संसद कब बंद होता है माइक और कब ऑन, राहुल गांधी के सवाल का जवाब आखिरकार आ ही गया
संसद में कब बंद होता है माइक, राहुल गांधी के सवाल का मिल गया जवाब
Parliament Session Live: संसद में आज आर-पार, राहुल गांधी के आरोपों पर पीएम मोदी आज दे सकते हैं जवाब
संसद में आज आर-पार, राहुल गांधी के आरोपों पर पीएम मोदी आज दे सकते हैं जवाब
Delhi Weather: दिल्ली में अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
दिल्ली में अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट
'कल्कि 2898 एडी' एक्ट्रेस दिशा कर रही हैं सुपरस्टार प्रभास को डेट? हाथ के टैटू ने फैंस के मन में उठाए कई सवाल
'कल्कि 2898 एडी' एक्ट्रेस दिशा कर रही हैं सुपरस्टार प्रभास को डेट? हाथ के टैटू से उठे सवाल
यहां सिर्फ 105 रुपये में मिल रहा है आलीशान घर, खरीदने पर मालिक की तरफ से मिलेंगे 7 लाख रुपये
यहां सिर्फ 105 रुपये में मिल रहा है आलीशान घर, खरीदने पर मालिक की तरफ से मिलेंगे 7 लाख रुपये
IND vs ZIM: नए कोच और कप्तान के साथ जिम्बाब्वे रवाना हुई टीम इंडिया, पांच T20I मैचों की होगी सीरीज़; देखें तस्वीरें
नए कोच और कप्तान के साथ जिम्बाब्वे रवाना हुई टीम इंडिया, पांच T20I मैचों की होगी सीरीज़
Gujarat Rain: गुजरात में भारी बारिश का दौर जारी, जूनागढ़ में 3 NH बंद, जानें- अब आगे कैसा रहेगा मौसम?
गुजरात में भारी बारिश का दौर जारी, जूनागढ़ में 3 NH बंद, जानें- अब आगे कैसा रहेगा मौसम?
Diarrhea Symptoms: गर्मियों में डायरिया से हैं परेशान है तो घर पर रहकर ही ऐसे रखें खुद का ख्याल
गर्मियों में डायरिया से हैं परेशान है तो घर पर रहकर ही ऐसे रखें खुद का ख्याल
Embed widget