एक्सप्लोरर

Horoscope Today 23 May 2023: मेष, धनु, मकर राशि वाले सावधान मिल सकता है धोखा, सभी 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 23 May 2023, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 23 मई 2023, आज के दिन मेष, धनु, मकर राशि वाले अपनी योजनाओं को गुप्त रखें, जानें आज का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 23 May 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 23 मई 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज पूरे दिन चतुर्थी तिथि रहेगी. आज दोपहर 12:39 तक आर्द्रा नक्षत्र फिर पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, शूल योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है, तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा मिथुन राशि में रहेंगे.

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये, आज एक समय है. दोपहर 12:15 से 02:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया रहेगा. वहीं दोपहर 03:00 से 04:30 बजे तक राहुकाल रहेगा. अन्य राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त, रिशतेदार मदद करेंगे. ऑटोमोबाइल बिजनेस में आपके हाथ नए अवसर लगेंगे जिसे भुनने में आप कामयाब होंगे. जॉब चैंज करने का विचार बना ही लिया हैं, तो समय आपके पक्ष में है. पुराने दर्द से राहत मिलने पर आपकी कुछ चिंता कम होगी. लव और लाइफ पार्टनर का रवैया आपके लिए परेशानियां खड़ी कर सकता है. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर स्टडी रिलेटेड किसी कार्य में भामाशाह की मदद मिलेगी. स्टूडेंट्स को कुछ नया सीखने को मिलेगा. फैमिली में किसी बात पर डिसीजन ना लें अन्यथा आप परेशानी में पड़ सकते है.
लकी कलर- ब्लू,नं-3 

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे पैतृक सम्पति के मामले सुलझेगे. होटल और मोटेल बिजनेस में सुधार आएगा जिसकी वजह से बिजनेस की ग्रॉथ में इजाफा होगा.वर्कस्पेस पर किसी भी कार्य को जल्दबाजी में करने से बचें. “कामयाबी जल्दी कार्य करने से नहीं लगातार मेहनत करने से मिलती है.”फैमिली में बुजुर्गों की सलाह आपके बहुत काम आएगी. लव और लाइफ पार्टनर के सहयोग से आपके अधूरे कार्य समय पर पूरे होंगे. मौसम परिवर्तन का ध्यान रखें आप वायरल फिवर की समस्यां से आप परेशान रहेंगे. वासी और सुनफा योग के बनने से समाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपका कॉन्फिंडेंस लेवल हाई  रहेगा. स्टूडेंट्स कठिन मेहतन से ही बेहतर रिजल्ट प्राप्त करेंगे. 
लकी कलर- ब्राउन,नं-1 

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढेगा आत्म-सम्मान. वासी और सुनफा योग के बनने से हॉटल, मोटल, रेस्ट्रो एण्ड फूड जॉन बिजनेस में सेल अच्छी रहेगी. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहने से आपका कार्य में मन लगेगा. फैमिली में होम अप्ला पर पैसे ज्यादा खर्च हो सकते है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. बेहतर सेहत के लिए आप जल्दी उठने और योग, प्रणायाम को अपने डेली रूटिन में अपनाएं.स्टूडेंट्स के स्टडी में आ रही प्रोब्लम दूर होगी. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके द्वारा किए कार्य और उठाए गए कदम को ज्यादा से ज्यादा सराहा जाएगा. 
लकी कलर- रेड,नं-8

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे खर्चो को कम करने की योजना बनाऐ. ट्रेडिंग, शेयर मार्केट, मुनाफा बाजार, में आपको हानि होगी जिससे आप चिंतित रहेंगे. “चिंता कर कुछ हासिल नहीं हो सकता परन्तु चिंतन कर ऐसा कुछ नहीं जो आप हासिल नहीं कर सकते.” वर्कस्पेस पर आपके प्रॉजेक्ट्स की कॉपी हो सकती है. लव और शादी शुदा जिंदगी में वाणी को लेकर आपको समस्यां का सामना करना पड़ेगा. फैमिली में किसी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. एसिडिटी की समस्या से आप परेशान रहेंगे. सोशल लेवल पर शेयर की पोस्ट आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. स्टूडेंट्स को अपनी स्टडी पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है.
लकी कलर- सिल्वर,नं-4

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे प्रोफिट से होगा लाभ. इर्म्पोट-एक्सर्पोट बिजनेस को ऊंचाई पर ले जाने के लिए आपको अन्य किसी और पर नहीं स्वयं पर भरोसा करना होगा. “आज सफलता के मंजिलों पे वहीं इंसान खड़ा है, जिसने दूसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा करना सीखा है.”
वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कप्लेस पर आपकी परफॉर्मेंस आपको ऊंचाइयों तक ले जाएगी. आंखों में जलन की समस्यां से परेशान हो सकते है. फैमिली के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव और लाइफ पार्टनर की भावनाओं को समझें. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी की सलाह से आपके कार्य गति पकड़ेंगे. स्टूडेंट्स को अपने हुनर को निखारने के लिए चुनौतियांं का सामना करना पडे़गा. 
लकी कलर- मैरून, नं-5

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे काम करने का नशा आप में रहेगा. बिजनेस में वित्तिय स्थिति में सुधार आने से बिजनेस की ग्रॉथ में इजाफा होगा. वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर मार्केटिंग टीम को बेहतर बनाने के प्रयास में आप सफल होंगे. फैमिली के साथ सुकून भरा दिन गुजरेगा. लव और लाइफ पार्टनर पर आप अपनी वाणी का जादु बिखेरने में सफल होंगे. सोशल लेवल पर फ्रेंड्स से आपको कोई कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. दांतों में पायरिया की समस्यां से आप परेशान रहेंगे. ट्रेवलिंग करते समय अननाउन पर्सन का साथ आपकी यात्रा को इजी बना देगा.
लकी कलर- पर्पल,नं-2

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे सोशियल लेवल पर आपकी पहचान बढेगी. इलेक्ट्रॉनिक्स के बिजनेस में सेल को बढ़ाने के आलस्य को दूर कर किए गए प्रयासों में आपको सफलता मिलेगी. “आलसी इंसान हारने के बेहतर बहाने बनाता है, और कामयाब इंसान जीतने के सबसे बेहतर किस्से.” वर्कस्पेस पर आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है. फैमिली के साथ बाहर जाने की प्लानिंग बनेगी. समाजिक स्तर पर आपके कार्य की हर जगह प्रशंसा होगी. 
फिट रहने के लिए व्यायाम के साथ ही संतुलित खान-पान का ध्यान रखना जरूरी होगा. लव और लाइफ पार्टनर के साथ दिन मोज-मस्ती में निकलेगा. स्पोर्ट्स पर्सन हेल्थ को लेकर टेंशन में रहेंगे.
लकी कलर- ग्रीन,नं-9

Weekly Ank Rashifal: इन मुलांक वालों की खुल सकती है इस हफ्ते किस्मत, अंक शास्त्री से जानें साप्ताहिक राशिफल

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में हो सकती है समस्या. हौम्योपैथी, एलोपैथी और आर्युवेंदिक बिजनेस में आपको कुछ मेडिसन को लेकर लॉस का सामना करना पड़ेगा. ऑफिस में जल्दबाजी में कार्य करने से बचें अन्यथा आपको बॉस और सीनियर्स से डांट पड़ सकती है. फैमिली में किसी गलतफहमी के चलते आपके रिश्तों में दरारे आ सकती है. “घमंड और गलतफहमियां रिश्तों में नहीं आनी चाहिए क्योंकि गलत फहमियां आपको रिश्तों से दूर कर देती है और फिर घमंड आपको नजदीक आने नहीं देता.”हेल्थ को लेकर अवेंयर रहें, आप स्ट्रेस से दूर रहें. लव और लाइफ पार्टनर की कोई बात आपके दिल को लग सकती है. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर कोइ भी डिसीजन लेने से पहले उसके बारे में सोच-विचार अवश्य कर लें.
स्टूडेंट्स का स्टडी से ध्यान भटक सकता है.
लकी कलर- येलो,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे बिजनेस पार्टनर से बहस हो सकती है. वासी और सुनफा योग के बनने से ऑनलाइन बिजनेस में आपकी सर्विस दूसरों की अपेक्षा फास्ट और बैटर होने से कस्टमर का झुकाव आपकी तरफ ज्यादा रहेगा. वर्कप्लेस पर किसी प्रोजेक्ट को लेकर आप थोड़े शंकित हो सकते है. सेहत को लेकर आप नियमित वर्कआउट कर सेहत को बेहतर बनाएंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ ट्रैवल की प्लानिंग बन सकती है. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर अनाथ व असहाय बच्चों के लिए कार्य करके आपको सुकुन मिलेगा. फैमिली के साथ लंबी यात्रा हो सकती है. स्टूडेंट्स को सफलता पाने के लिए अपनी स्टडी पर फोकस बनाए रखना होगा. “सफलता घर बैठे नहीं मिलती सफलता की प्यास है तो पानी की तलाश में बाहर तो निकलना ही होगा.”
लकी कलर- वाइट,नं-4

मकर राशि (Capricorn)
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा. वासी और सुनफा योग के बनने से बिजनेस में आपके हाथ नए प्रॉजेक्ट्स लगने से बिजनेस को नई पहचान मिलेगी. वर्कस्पेस पर टीम वर्क से ही सफलता आपके हाथ लगेगी. फैमिली के सर्पोट से आ रही प्रोब्लम आसानी से सॉल्व होगी. लव और लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक समय व्यतित करेंगे. समाजिक स्तर पर किसी कार्य को करने में रोमांच का अनुभव करेंगे. फ्रेंड्स के साथ शॉर्ट ट्रिप की प्लानिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स को कड़ी मेहतन का फल रेकिंग में बढ़ोतरी के रूप में मिलेगा. 
लकी कलर- रेड,नं-1

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेगें जिससे संतान से सुख मिलेगा. वासी और सुनफा योग के बनने से कंस्ट्रक्शन बिजनेस में प्रोजेक्ट टाइमली कंप्लीट करने में आप सफल होंगे.कार्यस्थल पर किसी प्रोजेक्ट को लेकर समय का आपको पता भी नहीं चलेगा. लव और शादी शुदा जिंदगी में बन रही तनाव की स्थितियां दूर होगी. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर फैमिली के सर्पोट से आपके कार्य गति पकड़ेंगे. फैमिली में शांति का माहौल बना रहेगा. शरीर दर्द की समस्यां से आप परेशान रहेंगे. सक्सेस पाने के लिए स्टूडेंट्स शॉर्टकट का रास्ता न अपनाएं. 
लकी कलर- ब्राउन,नं-7

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेगें जिससे मॉ दुर्गा को याद करे.  बिजनेस में हो रहे घाटे की भरपाई के लिए आपको लोन लेना पड़ सकता है. वर्कस्पेस पर जल्दबाजी में आपसे कोई कार्य गलत हो सकता है. “कभी भी जीवन के फैंसले जल्दबाजी में नहीं करना, क्योंकि जल्दबाजी में अक्सर फैसले गलत मार्ग भी चुन लेते है.”समाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी कार्य के लिए ट्रेवलिंग की प्लानिंग पॉस्टपोंड हो सकती है. लव और लाइफ पार्टनर में आपको अपने क्रोध पर कन्ट्रोल रखना होगा. फैमिली में किसी रिलेटिव की नाराजगी आपकी चिंता बढ़ा सकती है. 
जंक फूड से दूरियां बनाएं रखें, डाइजेशन की समस्यां से आप परेशान रहेंगे. स्टूडेंट्स अपनी स्टडी में एकाग्रता लाने के प्रयास में सफल नहीं हो पाएंगे. 
लकी कलर- स्काई ब्लू,नं-3

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार, जलभराव से कमजोर हुई नींव?
लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार
Weather Forecast: यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
'वो मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर सालों पहले Shah Rukh Khan ने क्यों कहा था ऐसा
'मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर शाहरुख ने क्यों कहा था ऐसा
'चार बोतल वोडका, काम मेरा रोज का...', हनी सिंह के 10 साल पुराने गाने पर क्यों भड़क गए RLD नेता
'चार बोतल वोडका, काम मेरा रोज का...', हनी सिंह के 10 साल पुराने गाने पर क्यों भड़क गए RLD नेता
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

25 साल पहले क्या हुआ.. 40 मिनट में पूरी दास्तां ! ABP News | IC-814 | BreakingBaharaich Wolf Attack : भेड़िये की मांद से रिपोर्ट...ऐसा साहस देखा न होगा ! Breaking NewsPakistan News : ईरान-अफगान से लगातार पिट रहा पाकिस्तान | Breaking | Kargil War | Mahrang BalochFlood News: सैलाब का साम्राज्य...पानी बना यमराज ! | ABP News | Rain Alert | Weather Update

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार, जलभराव से कमजोर हुई नींव?
लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार
Weather Forecast: यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
'वो मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर सालों पहले Shah Rukh Khan ने क्यों कहा था ऐसा
'मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर शाहरुख ने क्यों कहा था ऐसा
'चार बोतल वोडका, काम मेरा रोज का...', हनी सिंह के 10 साल पुराने गाने पर क्यों भड़क गए RLD नेता
'चार बोतल वोडका, काम मेरा रोज का...', हनी सिंह के 10 साल पुराने गाने पर क्यों भड़क गए RLD नेता
होम लोन लेते वक्त को-एप्लिकेंट रखें या नहीं? जानें इसके फायदे और नुकसान
होम लोन लेते वक्त को-एप्लिकेंट रखें या नहीं? जानें इसके फायदे और नुकसान
AUS vs SCO: ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड को किया क्लीन स्वीप, तीसरे टी20 में कैमरून ग्रीन का चला जादू
ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड को किया क्लीन स्वीप, तीसरे टी20 में कैमरून ग्रीन का चला जादू
भारतीय नौसेना को एक साल में 12 जंगी जहाजों-पनडुब्बियों का तोहफा, दुश्मनों के खेमे में हड़कंप
भारतीय नौसेना को एक साल में 12 जंगी जहाजों-पनडुब्बियों का तोहफा, दुश्मनों के खेमे में हड़कंप
'देश के टैक्स का 75 लाख रुपये...', विनेश के 'चुनावी दंगल' में उतरने पर बोले WFI चीफ संजय सिंह
'देश के टैक्स का 75 लाख रुपये...', विनेश के 'चुनावी दंगल' में उतरने पर बोले WFI चीफ संजय सिंह
Embed widget