एक्सप्लोरर

Kal Ka Rashifal: कार्तिक पूर्णिमा पर क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे, जानें कल का राशिफल

Kal Ka Rashifal: 27 नवंबर 2023 को कार्तिक पूर्णिमा है. इस दिन किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, आइए जानते हैं कल का राशिफल.

Kal Ka Rashifal: राशिफल के अनुसार कल यानि 27 नवंबर 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. इस दिन का धार्मिक महत्व भी है. कार्तिक पूर्णिमा का पर्व है. ग्रहों की चाल के मुताबिक कल का दिन तुला राशि वाले मेहमानों के आने से परिवार का माहौल बड़ा ही खुशनुमा रहेगा. मकर राशि वालों को कमर दर्द या सर दर्द से संबंधित समस्या परेशान कर सकती है, इसीलिए आप किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरते. सभी राशि के लोगों के लिए सोमवार का दिन कैसा रहेगा? आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल (Horoscope Tomorrow)-

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों  के लिए कल का दिन थोड़ा सा उतार चढ़ाव वाला रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार अच्छा चलेगा,  आपको व्यापार में आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है.  यदि आप पार्टनरशिप में बिजनेस करते हैं तो आपको आपके पार्टनर से बहुत अधिक लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं. आपका व्यापार और अधिक उन्नति करेगा. कल आप अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता सकते हैं. कल आपको कुछ कामो से आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है. आपको फायदा ही फायदा होगा. आपको धन की कोई कमी नहीं रहेगी.  छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए कल का दिन बहुत ही मेहनत वाला रहेगा.

यदि आप अपने जीवन में मेहनत करेंगे तभी आपको कामयाबी मिल सकती है. युवकों की बात करें तो युवकों को अपने जीवन में सफल होने के लिए बहुत अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है. आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, आपको पेट से संबंधित और फेफड़ों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. डॉक्टर से सलाह लेकर समय पर दवाइयां खाएं. संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा तथा जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है, किसी नये काम से से आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है. कल का दिन आपके लिए बहुत अधिक चुनौती पूर्ण रहेगा.  कल आपका आपके पड़ोस में किसी से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. किसी भी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहेगा. नहीं तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा, आपकी कहा सुनी भी हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा चिंताजनक रहेगा. आपके कार्य के अधिक दबाव के कारण बहुत परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.  आप समझदारी से काम ले,अन्यथा आपको पछताना पड़ सकता है.

आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आपके ऑफिस के कुछ कार्य पूरे ना होने के कारण आपको डांट भी खानी पड़ सकती हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आप अपने क्रोध पर नियंत्रण करें अन्यथा, आपका बनता हुआ कार्य भी बिगड़ सकता है, इसके कारण आपको बाद में परेशानी उठानी पड़ सकती है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा, संतान को लेकर आपका मन संतुष्ट रहेगा तथा जीवनसाथी को लेकर आपका मन भी खिला-खिला रहेगा. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात कर रहे हैं तो ऑफिस में आपको बहुत अधिक कार्य करना पड़ सकता है, जिसके कारण आपका स्वभाव बहुत अधिक चिड़चिड़ा हो सकता है. इसीलिए आप किसी से भी ज्यादा फालतू की बातें ना करें अन्यथा, आपके स्वभाव के कारण आपका किसी से झगड़ा भी हो सकता है. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको बहुत अधिक आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती है. जिससे आपके सभी आर्थिक संकट भी दूर होंगे. आपको आपके व्यापार को बढ़ाने के लिए और अधिक मेहनत करनी होगी. आपके परिवार का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. कल आपको आपके व्यापार में किसी व्यक्ति से धोखा भी मिल सकता है.

आपके परिवार के सदस्य आपके व्यापार को आगे बढ़ाने में आपका पूरा साथ देंगे. अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें, आपके पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है, इसके लिए आपको डॉक्टर के पास भी जाना पड़ सकता है. संतान की सेहत को लेकर कल आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है. संतान के व्यवहार को लेकर भी आप थोड़ा सा परेशान रहेंगे. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. आपका जीवन साथी अपने कार्य क्षेत्र में बहुत अधिक उन्नति कर सकता है.  जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों के लिए भी कल का दिन अच्छा रहेगा. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए दूसरी जगह पर जा सकते हैं,  जहां पर आपको वहां के माहौल में डालने में थोड़ा सा समय लगेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपके व्यापार में आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. आप अपने व्यापार में धन का बड़ा निवेश कर सकते हैं, जिससे आपका व्यापार और अधिक उन्नति करेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके ऑफिस में आपका दिन कल बहुत अच्छा बीतेगा. आपके सहयोगी आपका कार्य पूरा करने में पूरा सहयोग करेंगे, जिससे आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.  

कल आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है. आप अपने मित्र के साथ बैठकर अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे. आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा. यदि आप कल किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित है तो आप अपनी दवाइयां समय पर लेते रहे अन्यथा, आपकी सेहत और अधिक बिगड़ सकती है. आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, महिलाएं कल अपनी महिला मित्रों के साथ किसी मॉल इत्यादि में शॉपिंग करने के लिए जा सकती है, जहां वह बहुत अधिक धन खर्च कर सकते हैं. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए कल का दिन ठीक-ठाक रहेगा.  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार अच्छा चलेगा.  यदि आप पार्टनरशिप में अपना व्यापार को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो आपके लिए मौका अच्छा रहेगा. आप अपने व्यापार में अपने पार्टनर पर अधिक विश्वास ना करें,  सारे कार्य अपनी निगरानी में कराये, अन्यथा,आपका व्यापार आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी कर सकता है. आप अपने घर में किसी प्रकार से मानसिक रोग से परेशान रहेंगे. आप अपने बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें, किसी भी कार्य को करने से पहले अपने बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना ना भूले, सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.  

खास तौर से जो लोग हृदय रोगी हैं,  अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. कल यदि आपसे कोई आपका मिलने  वाला या सगा संबंधी धन उधार मांगे तो आप किसी को भी धन उधार ना दें,  उन्हें प्यार से समझने की कोशिश करें. आप अपने खाने पीने का विशेष ध्यान रखें,  उबला हुआ खाना खाये, तला,  मसाला वाला खाना खाने से परहेज करें. नियमित व्यायाम करें तथा अनुलोम विलोम अवश्य करें. आपको आपके जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा.  संतान की ओर से आप खुश रहेंगे. 

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सावधानी वाला रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों पर बात करें तो वो अपने ऑफिस में ध्यान से कार्य करें, किसी कार्य के बिगड़ने से आपके अधिकारियों के द्वारा आपको डाट भी खानी पड सकती हैं. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें,  किसी से भी कोई गलत बात ना करें अन्यथा,आपका अपमान भी हो सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. किसी रेस्टोरेंट इत्यादि में आप बाहर खाना खाने के लिए जा सकते हैं.  युवा जातकों की बात करें तो युवा जातक कल अपने करियर को लेकर कोई बड़ा निर्णय कर सकते हैं. यदि आपका कोलेस्ट्रॉल बढ़ा हुआ है या आप हाई ब्लड प्रेशर के मरीज है तो आप कोलेस्ट्रॉल से भरी हुई चीज खाना खाने से परहेज करें अन्यथा, आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है. यह चीज आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत अधिक हानिकारक हो सकती हैं.

आप ऐसा खाना खाने से परहेज करें. आपको आपके जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा तथा संतान की ओर से भी आप खुश रहेंगे. छात्रों की बात करें तो छात्र अपनी पढ़ाई में मन लगाये, गलत दोस्तों की संगत से बचकर रहे. अन्यथा, आप अपने कार्य क्षेत्र से पीछे रह सकते हैं और आपको सफलता की प्राप्ति भी नहीं होगी.  बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहेगा. आपकी वाणी के प्रभाव से सभी आप पर लट्टू रहेंगे.

तुला राशि (Libra Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. यदि आपने किसी को पैसे उधार दे रखे थे और वह  व्यक्ति पैसा देने में आनाकानी कर रहा है तो आपको आपके अटके हुए पैसे वापस मिल सकते हैं. आपका कामकाज ठीक रहेगा.  आपको आर्थिक तंगी नहीं रहेगी, आपके पास पर्याप्त मात्रा में धन रहेगा. आपके घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है जिसमें आप अपने खास खास मेहमानों को भी बुला सकते हैं. आपके मेहमानों के आने से आपका परिवार का माहौल बड़ा ही खुशनुमा रहेगा. आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. आपके सर दर्द दिया आंखों में जलन जैसी भी समस्याएं परेशान कर सकती हैं आपके घर में किसी खास व्यक्ति का आना हो सकता है. जिसको देखकर आप बहुत अधिक सरप्राइज हो सकते हैं.  

नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं, आपके अधिकारी आपके कार्य से बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे, वह आपके वेतन में बढ़ोतरी कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में भी आपको मिल सकती है.  आपका व्यापार बहुत अधिक तरक्की करेगा, जिससे आपका मन खुश रहेगा.  आपके विरोधी आपसे जलेंगे. वे आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश भी कर सकते हैं. जीवन साथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा तथा बच्चों की ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रह सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको कार्य का बहुत अधिक बोझ होने के कारण मानसिक तनाव हो सकता है,  जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं,  आपको सर दर्द इत्यादि की शिकायत भी हो सकती है. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपका कामकाज ठीक-ठाक चलेगा.  आपको किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहेगी.  आप अपने व्यापार में और अधिक धन लगाकर अपने व्यापार को बढ़ा सकते हैं. आपका व्यापार उन्नति करेगा. आपके व्यापार में छोटे-मोटे मुनाफे होने से बहुत अधिक सफलता की प्राप्ति हो सकती है.  

आपके पास धन की कोई कमी नहीं रहेगी,  वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरते, अन्यथा, आपसे कोई दुर्घटना हो सकती है और आपको शारीरिक चोट भी लग सकती है.  छात्रों की बात करे तो छात्रों के लिए कल का दिन ठीक रहेगा.  छात्र अपनी पढ़ाई के लिए बहुत ही अधिक सावधान रहेंगे.  चादर किसी प्रोफेशनल कोर्स को करने के लिए भी मेहनत कर सकते हैं.  जिसमें आप उनको सफलता की प्राप्ति भी होगी.  संतान की ओर से आपका मन प्रसन्न रहेगा तथा जीवनसाथी की ओर से भी आप संतुष्ट रहेंगे. 

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा भाग दौड़ वाला रहेगा.  अभी आप मार्केटिंग या फील्ड वर्क में कार्य करते हैं तो कल आपको भारत और बहुत अधिक करनी पड़ सकती हैं.  आपको सफलता की प्राप्ति तभी मिलेगी और आपकी नौकरी में भी आपको उन्नति के अवसर तभी प्राप्त हो सकते हैं.  जब आप बहुत अधिक मेहनत करेंगे तो व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा. आपको आपके व्यापार मे किसी प्रकार का कोई घाटा हो सकता है. जिसके कारण आप बहुत अधिक परेशान भी हो सकते हैं, परंतु समय रहते  आपके सभी कार्य सुचारू रूप से चलते रहेंगे और धीरे-धीरे आपका व्यापार  पटरी पर आ जाएगा. आवाज आंखों की बात करें तो युवा जातक अपने ऊपर थोड़ा सा संयम रखें.  अपने से बड़े बुजुर्गों की छोटी-छोटी बातों को लेकर इरिटेट ना हो, भविष्य में सफल होने के लिए आपको धन बढ़ाने की आवश्यकता है.  

यदि आपके पास पर्याप्त मात्रा में धन रहेगा तो आपका जीवन भी सुचारू रूप से चलेगा अन्यथा,आपको भविष्य में धन संबंधित समस्याओं  से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.  आपकी सेहत के बारे में बात करें तो आपका स्वास्थ्य कुछ थोड़ा सा ठीक नहीं रहेगा, इसलिए आप किसी भी प्रकार की समस्या होने पर लापरवाही ना बरते तुरंत डॉक्टर के पास जाकर अपना इलाज करवाये.  आपको आपके जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा तथा संतान की ओर से भी आपका मन प्रसन्न रहेगा. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में आपका दिन ठीक बीतेगा. आपके ऊपर कार्य का प्रेशर कम रहेगा,  जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.  आप अपने सहयोगियों के साथ में कल बहुत अधिक गपशप कर सकते हैं. परंतु आपकी मेहनत को देखकर आपके अधिकारी  आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे और वह आपके वेतन में बढ़ोतरी कर सकते हैं.  यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाना चाहते हैं तो आपके लिए दिन अच्छा रहेगा.  आप अपने धन का निवेश कर सकते हैं. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आप अपने मन में पॉजिटिविटी के लिए अपने मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं,  जहां पर जाकर आप बहुत अधिक रिलीफ महसूस करेंगे और अपने मित्रों के साथ बहुत अधिक मौज मस्ती भी करेंगे.  

कल आपको आपके ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. जिसको सुनकर आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा.  सेहत की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें,।  आपके स्वास्थ्य संबंधित को समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आपको कमर दर्द या सर दर्द से संबंधित समस्या परेशान कर सकते हैं.  इसीलिए आप किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरते थोड़ी सी भी समस्या होने पर डॉक्टर से दवाई लेकर आराम करें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए कल का दिन बहुत ही शानदार रहेगा. बेरोजगारों की बात करें तो बेरोजगारों के लिए कल दिन अच्छा रहेगा.  आपको नौकरी के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जहां पर आपको पहली नौकरी से अधिक वेतन मिल सकता है,  अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें,  आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है,  जिसके कारण आपको मानसिक तनाव  हो सकता है,  अच्छे से डॉक्टर से सलाह लेकर दवाइयां खिलाएं,   आपका मन संतुष्ट रहेगा.

अपने जीवन साथी की ओर से भी आप संतुष्ट रहेंगे.  आप अपने माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं,  परंतु चिंता ना करें, मौसमी बीमारियों के होने कारण  तकलीफ हो सकती है.  परंतु दवाइयां खाने से ठीक हो सकते हैं. किसी को भी धन उधार न दे. नहीं तो आपका पैसा फंस सकता है और वह व्यक्ति आपका पैसा वापस करने में आपको परेशान कर सकता है.  अपने जीवनसाथी के साथ और आप बच्चों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार में आपको मुनाफा हो सकता है.  परंतु अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के सिलसिले में आपको कोई यात्रा भी करनी पड़ सकती है,  जहां पर आपको अपने व्यापार के लिए नये आर्डर प्राप्त हो सकते हैं. उनका पूरा करने में आपको बहुत अधिक मेहनत भी करनी पड़ सकती है.  वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते हैं अन्यथा, आपसे कोई दुर्घटना हो सकती है और आपको शारीरिक चोटे भी लग सकती हैं और आपके साथ बैठने वाले को भी नुकसान हो सकता है. आपकी सेहत की बात करें तो आपका की सेहत कल कुछ नरम सी हो सकती है, जिसके कारण आप थोड़ा सा थकावट महसूस कर सकते हैं. आपके घर में कल मेहमानों आना-जाना लगा रहेगा.  जिस कारण कार्य की अधिकता के कारण आपको थकावट भी महसूस हो सकती है.

कल आप किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं. जिसमें आप अपने परिवार के खास खास मेहमानों का आमंत्रित कर सकते हैं, जिससे आपका मन बहुत अधिक खुश रहेगा.  छात्रों की बात करें तो छात्र अपने में अपने ही कैरियर में सफल होने के लिए बहुत अधिक मेहनत करेंगे तथा उनको सफलता की प्राप्ति भी हो सकती है. यदि छात्र किसी प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो ओवर कॉन्फिडेंस में ना रहे अन्यथा,  उन्हें हार का मुँह देखना पड़ सकता है. संतान की ओर से आपका मन संतोष रहेगा तथा जीवनसाथी का भी आपको भरपूर साथ मिलेगा.

Weekly Horoscope: कैसा रहेगा मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशिवालों के लिए आने वाला सप्ताह, जानें वीकली राशिफल

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Prashant Kishor: PM बनेंगे राहुल गांधी? प्रशांत किशोर ने याद दिला दी दादी इंदिरा की हार, बोले- 99 सीटें आना एक बात और...
PM बनेंगे राहुल गांधी? PK ने याद दिला दी दादी इंदिरा की हार, कह दी ये बड़ी बात!
Bihar CM Nitish Kumar: बाल-बाल बचे नीतीश कुमार, निकल रहे थे CM तभी वेलकम गेट गिरा, दौड़ पड़े सुरक्षाकर्मी
बाल-बाल बचे नीतीश कुमार, निकल रहे थे CM तभी वेलकम गेट गिरा, दौड़ पड़े सुरक्षाकर्मी
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
Whatt!! रुबीना दिलैक की दो नहीं तीन बेटियां हैं? एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला दावा, तीसरी बेटी का चेहरा भी दिखाया
रुबीना दिलैक की दो नहीं तीन बेटियां हैं? एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला दावा
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

Haryana Assembly Elections: सारे राम विरोधी कांग्रेस में नहीं है- कन्या मित्तलBihar News: पटना में सुबह-सुबह सनसनीखेज वारदात! बीजेपी नेता की हत्या से मची सनसनी | BreakingRG कर अस्तपाल से इस वक़्त की बड़ी खबरHaryana Election: 'शाम तक फैसला नहीं हुआ तो जारी करेंगे अपनी लिस्ट'- AAP अध्यक्ष सुशिल गुप्ता

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Prashant Kishor: PM बनेंगे राहुल गांधी? प्रशांत किशोर ने याद दिला दी दादी इंदिरा की हार, बोले- 99 सीटें आना एक बात और...
PM बनेंगे राहुल गांधी? PK ने याद दिला दी दादी इंदिरा की हार, कह दी ये बड़ी बात!
Bihar CM Nitish Kumar: बाल-बाल बचे नीतीश कुमार, निकल रहे थे CM तभी वेलकम गेट गिरा, दौड़ पड़े सुरक्षाकर्मी
बाल-बाल बचे नीतीश कुमार, निकल रहे थे CM तभी वेलकम गेट गिरा, दौड़ पड़े सुरक्षाकर्मी
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
मंकीपॉक्स की भारत में एंट्री के बाद एक्शन में स्वास्थ्य मंत्रालय, सभी राज्यों को जारी की एडवाइजरी, पढ़ें निर्देश
Whatt!! रुबीना दिलैक की दो नहीं तीन बेटियां हैं? एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला दावा, तीसरी बेटी का चेहरा भी दिखाया
रुबीना दिलैक की दो नहीं तीन बेटियां हैं? एक्ट्रेस ने खुद किया चौंकाने वाला दावा
Team India Schedule: इस साल टीम इंडिया को खेलने हैं इतने मैच, जानें 2024 में अब कैसा है भारत का शेड्यूल
इस साल टीम इंडिया को खेलने हैं इतने मैच, जानें 2024 में अब कैसा है भारत का शेड्यूल
Home Buying: लोगों को ज्यादा पसंद आ रहे महंगे घर? 75 लाख से ज्यादा की प्रॉपर्टी के लिए डेढ़ गुना बढ़ गए लोन
लोगों को ज्यादा पसंद आ रहे महंगे घर? 75 लाख से ज्यादा की प्रॉपर्टी के लिए डेढ़ गुना बढ़ गए लोन
कैसे बनते हैं सेंटेड कैंडल, घरों में रखने के लिए क्यों मना करते हैं एक्सपर्ट
कैसे बनते हैं सेंटेड कैंडल, घरों में रखने के लिए क्यों मना करते हैं एक्सपर्ट
पुतिन से लेकर मेलोनी तक भारत के हुए मुरीद, नयी विदेश नीति का है ये कमाल
पुतिन से लेकर मेलोनी तक भारत के हुए मुरीद, नयी विदेश नीति का है ये कमाल
Embed widget