एक्सप्लोरर

Horoscope Today 19 February: मेष, कन्या, तुला, मकर, कुंभ, मीन राशि वाले आज निवेश करने से दूर रहें, जानें 19 फरवरी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 19 February 2024: पंचांग के अनुसार आज के दिन कुछ राशि वाले वाहन चलाते समय सावधान रहें. जानते हैं मेष राशि से मीन राशि तक का राशिफल.

Daily Horoscope 19 February 2024: ज्योतिष के अनुसार 19 फरवरी 2024, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज सुबह 08:51 तक दशमी तिथि फिर एकादशी तिथि रहेगी. आज सुबह 10:33 तक मृगशिरा नक्षत्र फिर आर्द्रा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, लक्ष्मीनारायण योग, सर्वाअमृत योग, विष्कुम्भ योग का साथ मिलेगा.

अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा मिथुन राशि में रहेंगे. आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये आज दो समय है. सुबह 10.15 से 11:15 बजे तक शुभ का चौघडिया एवं दोपहर 04:00 से 06:00 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया रहेगा. वहीं सुबह 07:30 से 09:00 बजे तक राहुकाल रहेगा. अन्य राशि वालों के लिए सोमवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चंद्रमा तीसरे भाव में रहेगा जिससे साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. ऑनलाइन बिजनेस में रुकावटों के साथ-साथ आपको नए रास्ते भी मिल सकते हैं. आपको छोटी-छोटी बाधाओं को पार करना चाहिए, क्योंकि इंसान पहाड़ नहीं, बल्कि छोटे-छोटे पत्थर खाता है. बिजनेस में आपको आर्थिक मामलों को लेकर ज्यादा चिंता नहीं करनी पड़ेगी. कार्यस्थल पर आप किसी भी कार्य को नई ताजगी और उत्साह के साथ पूरा कर पाएंगे. आपके काम से सभी खुश रहेंगे. सर्व अमृत और विष्कुंभ योग बनने से आपको किसी कंपनी से ज्वाइनिंग लेटर मिल सकता है.

लेकिन वैवाहिक जीवन और प्रेम संबंधों के लिए यह चुनौतीपूर्ण समय है. विद्यार्थियों की एकाग्रता में कमी आएगी. नई पीढ़ी अगर सहयोग करती है या दान देती है तो इन बातों का शोर न मचाएं, क्योंकि दान हमेशा एक हाथ से देना चाहिए और दूसरे हाथ को पता भी नहीं चलना चाहिए. शरीर में अकड़न की समस्या आपको परेशान कर सकती है.

वृषभ राशि (Taurus)
चंद्रमा दूसरे भाव में रहेगा जिसके कारण वित्त से लाभ होगा. बिजनेस में घाटे की भरपाई के लिए आपको गोल्ड लोन लेना पड़ सकता है. बिजनेस में दोपहर तक सरकारी कामकाज से फायदा मिल सकता है. कार्यस्थल पर आपको अपनी अत्यधिक जल्दबाजी पर नियंत्रण रखना होगा. आप पर काम का बोझ अधिक होने के कारण आप समय का ध्यान नहीं रख पाएंगे. नौकरीपेशा जातक को कार्यस्थल पर कुछ नियमों का पालन करना होगा.

और दूसरों को भी नियमों का पालन करने की सलाह दें. आप अपने जीवनसाथी और रिश्तेदारों के साथ प्यार की गंभीरता को समझेंगे. दांपत्य जीवन में भरपूर रोमांस रहेगा. विद्यार्थियों की चंचलता आपका ध्यान भटका सकती है. ऐसे दोस्तों से बचें जो आपका ध्यान पढ़ाई से भटकाते हों. इसका असर आपके नतीजों पर दिखेगा. जो लोग पहले से ही किसी शारीरिक समस्या से पीड़ित हैं, उचित निदान के अभाव में उनके इलाज में देरी हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)-
चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे बौद्धिक विकास होगा. सर्व अमृत और विष्कुंभ योग बनने से आपको व्यापार में नए ऑर्डर मिलेंगे. व्यापार में आपको शेयर बाजार या किसी भी प्रकार के सट्टेबाजी से दूर रहना चाहिए, अन्यथा आप बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं. कार्यस्थल पर आप अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे और आपको प्रगति के कई अवसर भी मिलेंगे. उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

नई पीढ़ी को किसी की मदद भी करनी पड़ सकती है, जिसके लिए उन्हें पहले से ही अपनी जेब भर लेनी चाहिए. दांपत्य जीवन और रिश्तों में चल रहे विवादों से आपको कुछ राहत महसूस होगी. परिवार में बुजुर्गों की सलाह आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी. प्रतियोगी अभ्यर्थी पढ़ाई में कोई गलती न करें. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे. कारोबार से संबंधित यात्रा में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

कर्क राशि (Cancer)
चंद्रमा आपकी राशि में रहेगा जिससे बौद्धिक विकास होगा. सर्व अमृत और विष्कुंभ योग बनने से आपको व्यापार में नए ऑर्डर मिलेंगे. व्यापार में आपको शेयर बाजार या किसी भी प्रकार के सट्टेबाजी से दूर रहना चाहिए, अन्यथा आप बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं. कार्यस्थल पर आप अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे और आपको प्रगति के कई अवसर भी मिलेंगे. उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

सरकारी दफ्तर में बिल चुकाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी गलतियों के कारण ही आपकी परेशानियां बढ़ सकती हैं. दांपत्य जीवन और रिलेशनशिप में आपके व्यवहार से पार्टनर परेशान रहेगा और खुद को अकेला महसूस करेगा. विद्यार्थियों को पारिवारिक समस्याओं के कारण पढ़ाई में दिक्कत आएगी. स्वास्थ्य में आंशिक सुधार होगा, लेकिन इसे व्यापक रूप से देखना चाहिए. इसलिए सतर्कता बढ़ाने की जरूरत है.

सिंह राशि (Leo)-
चंद्रमा 11वें भाव में होगा जो बड़ी बहन से शुभ समाचार दिलाएगा. व्यवसाय में मरम्मत कार्य कराने में धन खर्च होगा. कारोबारी पर्याप्त मात्रा में सामान लेकर चलें ताकि ग्राहक खाली हाथ न लौटें. सर्व अमृत और विष्कुंभ योग बनने से कार्यस्थल पर प्रमोशन और ट्रांसफर की खुशखबरी मिल सकती है. ऑफिशियल भागदौड़ के कारण कर्मचारियों के स्वास्थ्य में कुछ बदलाव आ सकता है. वैवाहिक जीवन और रिश्ते में शाम का प्रत्यक्ष

मुलाकात या बातचीत के जरिए अपने प्रियजन के संपर्क में रहने की संभावना बढ़ सकती है. आप अपने प्यार और जीवनसाथी के साथ कैंडल लाइट डिनर का प्लान बना सकते हैं. विदेश में पढ़ाई से जुड़े मसलों को सुलझाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. सामाजिक स्तर पर आप विनम्रता से अपना काम निकालने में सफल रहेंगे. "अगर जीवन में कुछ हासिल करना है तो विनम्र रहना सीखो, क्योंकि पेड़ बनने के लिए एक छोटे से बीज को भी जमीन में गाड़ना पड़ता है. स्वास्थ्य की दृष्टि से विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है."

कन्या राशि (Virgo)
चंद्रमा दसवें भाव में होगा जिससे नौकरी में कुछ बदलाव से लाभ होगा. सर्व अमृत और विष्कुम्भ योग बनने से आपको अपने व्यापार में पुराने ऑर्डर पूरे होने से पहले ही नए ऑर्डर मिल सकते हैं. बिजनेस में साझेदारी के काम में आपको मिले-जुले नतीजे मिलेंगे. बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके व्यवसाय में उन्नति प्रदान करेगा. नौकरीपेशा जातकों की नई नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. आपको किसी एमएनसी कंपनी से नौकरी का ऑफर मिल सकता है. कार्यस्थल पर माहौल कर्मचारियों के लिए अनुकूल रहेगा.

कार्यस्थल पर किसी काम को लेकर आपको गर्व महसूस हो सकता है. “जीवन में कभी भी अपने किसी हुनर ​​पर घमंड मत करना क्योंकि जब पत्थर पानी में गिरता है तो अपने ही वजन से डूब जाता है.” नई पीढ़ी को काम पर केंद्रित रहते हुए आजीविका पर फोकस बढ़ाना चाहिए और अपना सारा ध्यान काम पर केंद्रित करना चाहिए. वैवाहिक जीवन और रिश्तों में आ रही समस्याओं को सुलझाने में आप सफल रहेंगे. विद्यार्थियों को शिक्षकों और मित्रों का भरपूर सहयोग मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. हड्डियों से जुड़ी परेशानियां बढ़ने से आप परेशान रहेंगे.

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा भाग्य. बिजनेस में टीम मैनेजमेंट के कारण ही आप सफलता की सीढ़ियां चढ़ेंगे. "हर खेलने वाला व्यक्तिगत होता है, पर टीम अच्छे-अच्छों को हरा सकती है. इस समय आप लगन से काम कर सकेंगे, लेकिन हाथ में रहने वाले किसी भी प्रोजेक्ट को पूरा करने या वरिष्ठों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा करने में विलंब हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों के लिए सावधानी बरतने का समय है. विरोधी घात लगाए बैठे है. बेरोज़गार पर्सन जॉब की तलाश कर रहे है तो जॉब को लेकर ज्यादा परेशान न हो,

जल्द परिस्थितियां आपके अनुकूल होगी और आपको जॉब मिलेगी. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में आपको संबंधों का बेहतर सुख मिलेगा, लेकिन खासकर आप संबंधों को केवल मौज-मस्ती का माध्यम समझ रहे हैं. ऐसे विचार अपने मन से निकाल दें. रिसर्च का काम कर रहे स्टूडेंट्स को फायदा होगा. उच्च अधिकारियों और राजनैतिक दबाव आप पर कुछ ज्यादा ही हो सकता है लेकिन आप उस में सफलता प्राप्त करेंगे. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की स्थिति हो सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ददियाल में हो सकती है समस्या. बिजनेस में आप लगन से काम कर करेंगे, लेकिन हाथ में रहने वाले किसी भी प्रोजेक्ट को पूरा करने या वरिष्ठों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा करने में विलंब हो सकता है. ट्रेंड्स को देखते हुए बिजनेस में कुछ परिवर्तन लाने ही होंगे जिससे आपके एक्सपेंडिचर में बढ़ोतरी होगी. कार्यस्थल पर सहकर्मी से दोपहर बाद बहस हो सकती है. थोड़ा सतर्क रहें. एम्प्लाइज जल्दबाजी में कोई भी कार्य नहीं करें उसकी भरपाई आपको महंगी पड़ सकती है. लेकिन फैमिली और रिलेटिव का साथ मिलने से आप बेहतर महसूस करेंगे.

शादी-शुदा जीवन में बदले हुए व्यवहार के कारण मनभेद और मतभेद की स्थितियां बन सकती है. स्टूडेंट्स को अपने लक्ष्य को पाने के लिए कठिन मेहनत करनी पड़ेगी. "दो अक्षर का होता है लक, ढाई अक्षर का होता भाग्य, तीन अक्षर का होता है नसीब, साढ़े तीन अक्षर का होता है किस्मत, पर ये चारो के चारो, चार अक्षर के मेहनत से छोटे होते है. स्वास्थ्य को लेकर आंशिक रूप से सुधार होगा, लेकिन व्यापक रूप से देखा जाए तो सतर्कता बढ़ाने की जरूरत है. पर्सनल ट्रेवलिंग के दौरान आप सतर्क रहें.

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेगे जिससे बिजनेस में नए प्रोडक्ट से आऐगी तेजी. बिजनेस की मार्किट वैल्यू बढ़ने से आपके रेवेनुए में इजाफा होगा. बिजनेस को बिजनेस बढ़ाने के लिए लोन लेना पड़ सकता है, लोन उतना ही ले जिसका भुगतान वह आसानी से कर सके. बिजनेस में आप पेशेवर मामलों पर अधिक ध्यान देंगे. नौकरीपेशा लोगों पर वर्कलोड कम होगा.

ऑफिस में पार्टी मनाने का मूड बन सकता है आप किसी कार्य को लेकर पहले परेशान होंगे लेकिन धीरे-धीरे काम में एंजॉय करेंगे. एम्प्लॉयड पर्सन कामकाज के दौरान प्रेशर के माहौल से बचने का प्रयास ही आपको आगे ले जा सकता है. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में कहीं दूर रहने वाले प्रियजन के साथ भी बातचीत बढ़ेगी. शादी-शुदा जीवन के लिए समय अनुकूल रहेगा. स्पॉट्स पर्सन एक्स्ट्रा एक्टिविटि में बिजी रहेंगे. स्टूडेंट्स की मेहनत रंग लाने वाली है. बेहतर एग्जाम स्कोर के चलते उन्हें एडमिशन मिल सकता है. मोटापा, शारीरिक कमजोरी की समस्या से परेशान रहेंगे .

मकर राशि (Capricorn)
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेगे जिससे ज्ञात व अज्ञात शत्रुओ से छुटकारा मिलेगा. बिजनेस में दूसरों की बराबरी करना आपके लिए नुकसानदाय साबित हो सकती है. बिजनेस में आप खासतौर पर फॉरेन डील से जुड़े कार्यों को फर्स्ट प्रयोरिटी पर रखेंगे. जिसमें आप सफल भी होंगे. कार्यस्थल पर किसी नए कार्य में अति उत्साहित होना आपके लिए कुछ हद तक फायदेमंद होगा. लेकिन जोश में होश न खोए . एम्प्लाइज अपने कार्य से सभी को प्रभावित करेंगे .

प्रतियोगी परिक्षार्थियों की प्रतिभा की सराहना होगी. जीवनसाथी और रिलेटिव के साथ कोई नई मूवी देखने का मन बना सकते है. धार्मिक प्रोग्राम की तरफ आपका झुकाव बढ़ सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ मूवी एण्ड शॉपिंग की प्लानिंग बन सकती है. सामाजिक और राजनीतिक मंच से आप अपने शब्दों का जादू बिखेरने में सफल होंगे. "शब्द से खुशी, शब्द से गम, शब्द से पीड़ा, शब्द ही मरहम. सेहत के मामले में खान-पान पर ध्यान दें, और डाइट चार्ट बनाएं और उसे फॉलो करें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेगें जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. सर्वाअमृत और विष्कुम्भ योग के बनने से सोशल मीडिया पर आपके प्रोडक्ट को फ्री में प्रमोट करने के लिए आपके पास ऑफर आ सकता है. बिजनेस मैन बचत से कुछ धन निकालकर बिजनेस में लगाने का विचार बना सकते हैं. ऐसा करने से पहले लाइफ पार्टनर के साथ एक बार विचार-विमर्श जरूर कर लें . वर्कप्लेस पर दूर के किसी कार्य को निपटाने के लिए समय अच्छा होगा.

एम्प्लाइज की बुराई करने वालों को नुकसान होगा. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में आप रिश्तों को लेकर अधिक गंभीर होंगे. फैमिली में आपके बदले व्यवहार को देखकर सभी चकित होंगे. "व्यवहार घर का शुभ कलश है, और इंसानियत घर की तिजोरी, मधुर वाणी घर की दौलत है, और शांति घर की महालक्ष्मी . "शादी-शुदा जीवन में रिलेशन्स बेहतर बनाने के प्रयास में आप सफल होंगे. स्टूडेंट्स को खुद की प्रतिभा साबित करने के लिए सही मंच मिलेगा. हड्डियों से संबंधित समस्याएं मधुमेह आदि की संभावना बढ़ सकती है.

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेगें जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेगे. बिजनेस में व्यापक तौर पर देखें, तो आर्थिक मामलों को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. दोपहर तक कोई बड़ा खर्च हो सकता है. बिजनेस मैन यदि कोई बड़ा निवेश करने जा रहे हैं तो कुछ समय के लिए रुक जाना ही आपके लिए बेहतर रहेगा क्योंकि ग्रहों का खेल आपके पक्ष में नहीं है. वर्कस्पेस पर अपने ही आपके साथ किसी तरह का धोखा दे सकते है. आपको आश्चार्य होगा. आपकी किसी ऐसी जगह की यात्रा हो सकती है, जहां आप पहले नहीं गए हों. एम्प्लॉयड पर्सन को वर्क लोड अधिक होने पर को-वर्कर्स की मदद लेनी पड़ सकती हैं,

मदद लेने में संकोच न करें. दाम्पत्य जीवन और रिलेशनशिप में बदलते मूड के कारण रिश्ते पर थोड़ा प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. फैमिली में पेरेंट्स की सेहत को लेकर आप परेशान रह सकते है. इंसान अगर शिक्षा से पहल संस्कार, व्यापार से पहले व्यवहार, भगवान से पहले माता-पिता को पहचान ले तो जिंदगी में कभी कठिनाई नहीं होगी."लव एंड लाइफ पार्टनर से किया गया वादा आप निभा नहीं पाएंगे. विज्ञान और कॉमर्स में रूचि रखने वाले लोगों के लिए समय थोड़ा कठीन रहेगा. स्वस्थ्य गड़बड़ा जाने से आप अपने प्रियजनों के साथ पिकनिक या कहीं घूमने नहीं जा पाएंगे .

Hanuman Jayanti 2024 Date: हनुमान जन्मोत्सव 2024 में कब ? जानें डेट, पूजा मुहूर्त और महत्वपूर्ण बातें

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार, जलभराव से कमजोर हुई नींव?
लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार
'वो मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर सालों पहले Shah Rukh Khan ने क्यों कहा था ऐसा
'मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर शाहरुख ने क्यों कहा था ऐसा
Aaj Ka Panchang: आज 8 सितंबर ऋषि पंचमी का शुभ मुहूर्त, राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जानें
आज 8 सितंबर ऋषि पंचमी का शुभ मुहूर्त, राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जानें
Weather Forecast: यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
Advertisement
ABP Premium

वीडियोज

25 साल पहले क्या हुआ.. 40 मिनट में पूरी दास्तां ! ABP News | IC-814 | BreakingBaharaich Wolf Attack : भेड़िये की मांद से रिपोर्ट...ऐसा साहस देखा न होगा ! Breaking NewsPakistan News : ईरान-अफगान से लगातार पिट रहा पाकिस्तान | Breaking | Kargil War | Mahrang BalochFlood News: सैलाब का साम्राज्य...पानी बना यमराज ! | ABP News | Rain Alert | Weather Update

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार, जलभराव से कमजोर हुई नींव?
लखनऊ बिल्डिंग हादसा: 8 की मौत, 28 लोग घायल, पूरी रात खुला LDA दफ्तर, जांच रिपोर्ट तैयार
'वो मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर सालों पहले Shah Rukh Khan ने क्यों कहा था ऐसा
'मुझको बिल्कुल पागल लगते हैं', महेश भट्ट को लेकर शाहरुख ने क्यों कहा था ऐसा
Aaj Ka Panchang: आज 8 सितंबर ऋषि पंचमी का शुभ मुहूर्त, राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जानें
आज 8 सितंबर ऋषि पंचमी का शुभ मुहूर्त, राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जानें
Weather Forecast: यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
यूपी, एमपी से राजस्थान-गुजरात तक बारिश बनेगी आफत, IMD ने जारी किया अलर्ट
'चार बोतल वोडका, काम मेरा रोज का...', हनी सिंह के 10 साल पुराने गाने पर क्यों भड़क गए RLD नेता
'चार बोतल वोडका, काम मेरा रोज का...', हनी सिंह के 10 साल पुराने गाने पर क्यों भड़क गए RLD नेता
होम लोन लेते वक्त को-एप्लिकेंट रखें या नहीं? जानें इसके फायदे और नुकसान
होम लोन लेते वक्त को-एप्लिकेंट रखें या नहीं? जानें इसके फायदे और नुकसान
AUS vs SCO: ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड को किया क्लीन स्वीप, तीसरे टी20 में कैमरून ग्रीन का चला जादू
ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड को किया क्लीन स्वीप, तीसरे टी20 में कैमरून ग्रीन का चला जादू
भारतीय नौसेना को एक साल में 12 जंगी जहाजों-पनडुब्बियों का तोहफा, दुश्मनों के खेमे में हड़कंप
भारतीय नौसेना को एक साल में 12 जंगी जहाजों-पनडुब्बियों का तोहफा, दुश्मनों के खेमे में हड़कंप
Embed widget