PM Modi Virtual Meeting: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Himachal Pradesh CM Jairam Thakur) ने शनिवार को कहा कि केंद्र में बीजेपी सरकार के आठ साल (8 Years Of BJP Government) पूरे होने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) 31 मई को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वर्चुअल मीटिंग (Virtual Meeting) करेंगे. मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के दौरे से पहले शिमला के रिज मैदान में तैयारियों का जायजा लिया. 


सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के लोग काफी उत्सुक हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में बीजेपी सरकार के आठ साल पूरा होने के अवसर पर यहां आ रहे हैं. ये हमारे लिए बड़े गर्व की बात है. सीएम ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी का आठ साल का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है. उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने ना केवल सभी क्षेत्रों में अपनी एक अमिट पहचान बनाई है, ब्लकि विश्व की कई शक्तिशाली देशों को भी पीछे छोड़ दिया है. 


पीएम मोदी पहली बार रिज मैदान से करेंगे संबोधन


मुख्यमंत्री ने कहा कि, ये हमारे लिए खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल जैसे छोटे प्रदेश में आने की इच्छा जाहिर की है और हम सब उनका यहां स्वागत करते हैं. ये पूछे जाने पर कि पीएम मोदी के हिमाचल आगमन पर कोई रैली भी निकाली जाएगी. जिसपर सीएम ठाकुर ने कहा, हांलाकि शिमला की सड़के काफी छोटी हैं बावजूद इसके अगर लोग प्रधानमंत्री का स्वागत करना चाहते है. क्योंकि ये पहला मौका होगा जब पीएम मोदी रिज मैदान से जनता को संबोधित करेंगे. 


आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार (BJP Government) 30 मई को केंद्र में आठ साल पूरे करने जा रही है. इस अवसर पर बीजेपी ने 30 मई से लेकर 14 जून तक देशभर में जश्न मनाने की योजना बनाई है. इस अवसर पर देशभर में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाएगा.


इसे भी पढ़ेंः-


Hanuman Chalisa Row: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर फिर हो सकता है बवाल, नागपुर में राणा दंपत्ति और NCP करेंगे पाठ


Monkeypox: मंकीपॉक्स की पहचान के लिए भारतीय कंपनी ने बनाई RT-PCR किट, 1 घंटे में संक्रमण का चलेगा पता