Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस का धुंआधार कैंपेन जारी है. सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर दिल्ली की सत्ता पर कौन काबिज होगा? 8 फरवरी को होने वाली वोटिंग से पहले एबीपी न्यूज़ ने लोगों का मन टटोला है. एबीपी न्यूज़ अपने पाठकों और दर्शकों के लिए ओपिनियन पोल लेकर आया है. इसका प्रसारण आज शाम पांच बजे किया जाएगा.


दिल्ली विधानसभा चुनाव कैंपेन में तीखी बयानबाजी देखने को मिली है. सीएए, शाहीन बाग प्रदर्शन, रोजगार और पिछले पांच साल का कामकाज कैंपेन के केंद्र में है. इसी का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, दर्जनों केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी को निशाने पर ले रहे हैं. शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को बढ़ावा देने और केंद्र की योजना को दिल्ली में नहीं लागू होने देने समेत कई आरोप लगा रहे हैं.


दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल का कहना है कि बीजेपी के पास दिल्ली में न तो चेहरा है और न ही विजन. साथ ही दिल्ली के लोगों से काम के आधार पर वोट की अपील कर रहे हैं. वहीं दिल्ली चुनाव के कैंपेन के आखिरी दौर में मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने रैलियां की. दोनों नेताओं ने बीजेपी-आप को रोजगार के मुद्दे पर घेरा और नफरत की राजनीति करने के आरोप लगाए. बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए छह फरवरी की शाम को प्रचार थमेगा और आठ फरवरी को वोट डाले जाएंगे. नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. इससे पहले एबीपी न्यूज़ ओपिनियन पोल लेकर आया है.


कहां-कहां देख सकते हैं ओपिनियन पोल?


टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर टेक्स्ट, फोटो, वीडियो के साथ-साथ ABP न्यूज़ टीवी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट और एप Hotstar पर भी आप ओपिनियन पोल की लाइव कवरेज देख सकते हैं. इसके साथ ही आप यूट्यूब पर भी एबीपी न्यूज़ की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ ओपिनियन पोल पर लिखी गई स्टोरी भी पढ़ सकते हैं.


लाइव टीवी: https://www.abplive.com//amplive-tv
हिंदी वेबसाइट: https://www.abplive.com//amp
अंग्रेजी वेबसाइट: https://news.abplive.com//amp
..........
हिंदी यूट्यूब:https://www.youtube.com/channel/UCmphdqZNmqL72WJ2uyiNw5w
अंग्रेजी यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/abpnewstv
...............
इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको ओपिनियन पोल से जुड़ी हर जानकारी देंगे.


हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
ट्विटर हैंडल: twitter.com/abpnews
इंस्टाग्राम : instagram.com/abpnewstv
ट्विटर पर हमारा हैशटैग है: #ABPOpinionPoll


दिल्ली चुनाव से जुड़ी हर ख़बर के लिए यहां क्लिक करें