नई दिल्ली: दिल्ली में चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. ऐसे में आरोपों और टिप्पणियों का सिलसिला भी लगातार जारी है. आज नांगलोई में जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंचे थे. हजारों की संख्या में भीड़ केजरीवाल का स्वागत करने आई थी. इसी बीच केजरीवाल ने अपने बीते हुए 5 सालों का काम गिनाते हुए गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी पर निशाना साधा.


उन्होंने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में मराठा बनाम नॉन मराठा करती है, हरियाणा में जाट और गुर्जर और हिन्दू-मुस्लिम करती है. केजरीवाल ने आज दिल्ली के तीन अलग-अलग इलाकों में जनसभा करके लोगों को संबोधित किया. साथ ही वह अपना 10 गारंटी वाला कार्ड भी ले कर पहुंचे. इसमें उन्होंने महिला सुरक्षा को जोर दिया और कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए जैसे डीटीसी बसों में मार्शल तैनात किए गए हैं वैसे ही महिलाओं की सुरक्षा कि लिए अब हर गली में मार्शल तैनात होंगे.


मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए लोगों से कहा कि अगर आप उन्हें वोट देंगे तो जो स्कूल और अस्पताल हमने सही करें है ये लोग उन्हे भी खराब कर देंगे. केजरीवाल ने कहा कि भले से वो आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री हैं लेकिन उन्होंने जो काम किया वो सब के लिए किया है. चाहे वो कांग्रेस का कार्यकर्ता हो या फिर बीजेपी का. उन्होंने कहा कि अगर आप बीजेपी को वोट देंगे तो बीजेपी सभी फ्री चीजों को बंद कर देगी.


ये भी पढ़ें-


गोरखपुर में RSS की 5 दिवसीय बैठक- संघ प्रमुख मोहन भागवत देंगे कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन, गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में भी होंगे शामिल


अब मॉर्निंग वॉक करिए और फुट एनर्जी से चार्ज हो जाएगा आपका मोबाइल