Karnataka Crime: कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में एक सनकी आशिक ने दिनदहाड़े अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड ने शहर में सनसनी मचा दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को जयनगर इलाके में एक 24 वर्षीय महिला की उसके 44 साल के एक्स ब्वायफ्रेंड ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी युवक को सिर पर ईंट से वार कर मार डाला.


दरअसल, मृतका अपनी मां से यह बोलकर पार्क के लिए निकली थी कि मैं कुछ देर में आती हूं. ऐसे में अचानक मां को उस पर शक किया. इसके बाद वो चुपचाप तरीके से बेटी का पीछा करने लगी. पार्क में जो हुआ वो देखकर किसी भी मां का खून खौल जाएगा. क्योंकि, जिस युवक से मृतक बेटी मिलने गई. उसने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया.


5 साल से चल रहा था अफेयर 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पीड़िता की पहचान जेपी नगर के शाकंबरी नगर निवासी अनुषा और गोरागुंटेपल्या निवासी टी सुरेश के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, अनुषा और सुरेश एक-दूसरे को 5 साल से जानते थे. जहां उन दोनों की मुलाकात एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म के लिए काम करने के दौरान हुई थी. उस समय, सुरेश ने कुंवारा होने का दावा किया था. उसका अनुषा के साथ अफेयर था और उसने उससे शादी करने का वादा किया था. हालांकि, कुछ समय पहले, अनुषा को पता चला कि सुरेश शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं और तब से वह उससे दूरी बनाने की कोशिश कर रही थी.


क्या है मामला?


पुलिस को शुरुआती जांच-पड़ताल से पता चला है कि, अनुषा और सुरेश के बीच जयनगर में महिला के घर के पास सारक्की पार्क में झगड़ा हुआ था. क्योंकि उसने खुद को उससे दूर करना शुरू कर दिया था, जिसे उसने अच्छा नहीं लगा था.पुलिस ने कहा कि वह उसके साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहती थी. अपने घर से बाहर निकलने से पहले अनुषा ने अपनी मां को बताया था कि वह 5 मिनट के लिए पार्क में किसी से मिलने जा रही है और जल्द ही वापस आ जाएगी. यह शक करते हुए कि कुछ गड़बड़ है, उसकी माँ ने उसका पीछा किया और अनुषा को अपने सामने चाकू मारते हुए देखा.


अनुषा की मां गीता ने सुरेश को रोकने की कोशिश की, लेकिन रोक नहीं सकी. इसके बाद उसने पास पड़ी सीमेंट की ईंट उठाई और सुरेश के सिर पर जोर से मारी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिर, पीड़िता की मां ने कुछ राहगीरों की मदद से अनुषा को पास के अस्पताल ले गई. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, ये घटना करीब शाम 4:45 के आसपास की है. साथ ही मृतका अनुषा के एक चोट उसकी छाती और दूसरी उसके गर्दन पर लगी हुई है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.


ये भी पढ़ें: Karnataka: 'लव जिहाद की वजह से हुई बेटी की हत्या', कर्नाटक में कांग्रेस पार्षद का दावा