भोपाल: भोपाल के कोरोना प्रभावित इलाके बाग फरहत अफजा में बालकनी से गिरने के कारण 4 महीने के मासूम यासिर की मौत हो गयी. दरअसल यासिर के पिता खलील उसे बालकनी में गोदी में खिला रहे थे. इसी दौरान मासूम बालकनी से 12 फीट नीचे जमीन पर गिर गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. हादसे से बच्चे के माता-पिता सदमे में हैं. शहर की ऐशबाग पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


खेल-खेल में हो गया बड़ा हादसा


मासूम यासिर के पिता खलील खान सब्जी व्यापारी हैं. काम पर जाने से पहले खलील अपने 4 महीने के इकलौते बेटे यासिर को गोद में बैठाकर पहले फ्लोर की बालकनी में खिला रहे थे. इसी दौरान बच्चे ने पिता के सीने पर पैर अड़ाकर जोर लगाया, इससे पिता के हाथों की पकड़ ढीली हो गई और बच्चा उछलकर बालकनी से 12 फीट नीचे जा गिरा. हादसे के बाद दौड़कर नीचे उतरे खलील ने खून सने बेटे को एक कपड़े में लपेटकर हमीदिया अस्पताल पहुंचे. यहां कुछ ही देर में यासिर ने दम तोड़ दिया.


पकड़ ढीली होने के कारण गिरा बच्चा


हादसे की जांच कर रहे एसआई नीलेश पटले ने बताया कि करीब दो साल पहले खलील की शादी हुई थी. हादसे के समय पिता ने बच्चे को एक हाथ से पकड़ा था, खेलते हुए बच्चा इतना तेजी से उछला कि उनकी पकड़ ढीली हो गई और बच्चा बालकनी से गिर गया. यह हादसा खलील और उनके परिवार के लिए जिंदगी भर का पछतावा बन गया है.


Coronavirus: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, उज्जैन में हुईं सबसे ज्यादा मौतें



नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम फ्री करने की मांग SC ने ठुकराई, कहा- वकील हैं तो क्या कुछ भी दाखिल कर देंगे