नई दिल्ली: टीवी के पर्दे से राजनीति के मंच पर आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जलवा आज भी बरकरार है. स्मृति ईरानी के तीखे बयानों और जवाबों को आपने कई बार देखा और सुना होगा लेकिन फिलहाल चर्चा स्मृति ईरानी के 'तलवारबाजी के जौहर' की है.


शुक्रवार को गुजरात के भावनगर में स्वामीनारायण गुरुकुल की तरफ से सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी न्यौता दिया गया था. जिसके बाद ईरानी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने पहुंची. इस दौरान मंच पर कलाकार रंगारंग प्रस्तुति दे रहे थे.






इस दौरान स्मृति ने प्रोटोकॉल की परवाह किये बिना अन्य महिला कलाकारों के साथ थिरकने लगीं. साथ ही उन्होंने दोनों हाथों से तलवार रास भी खेला. मंत्री की अदा देख कार्यक्रम में शामिल लोग भी झूमने को मजबूर हो गये.


प्रतिष्ठा महोत्सव कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के अलावा कई अन्य लोग शामिल थे. इस कार्यक्रम में शामिल हर कोई उनकी सादगी की प्रशंसा करने लगा. इधर, केंद्रीय मंत्री की तलवार रास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


राजनीति के पर्दे पर स्मृति ईरानी राहुल गांधी को अमेठी से हराकर सुर्खियां बटोरीं थीं. उससे पहले यूपीए के समय महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी की तरफ से आयोजित धरना प्रदर्शन में उनका उग्र रूप दिख चुका है. विरोध कार्यक्रम में स्मृति ईरानी ने चूड़ियां और गैस सिलेंडर लेकर प्रदर्शन किया था.


बाबुल सुप्रियो ने कहा- दूसरे जाकिर नाइक बन रहे हैं असदुद्दीन ओवैसी, ज्यादा बोलें तो देश में है कानून