Sonia Gandhi Health Update: सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को लेकर कांग्रेस (Congress) द्वारा अपडेट जारी किया गया है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने सोनिया गांधी की सेहत के बारे में बताया कि 12 जून को उनकी नाक से खून आया था. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) फिलहाल अस्पताल में ही भर्ती हैं. जहां डॉक्टरों की एक टीम सोनिया गांधी की सेहत पर नजर बनाए हुए है.


कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सोनिया गांधी का हेल्थ अपडेट जारी किया. जिसमें उन्होंने बताया कि सोनिया गांधी को कोरोना हुआ था. बीते 12 जून को उनकी नाक से खून आया, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती कराए जाने के तुरंत बाद से ही सोनिया गांधी का इलाज शुरू कर दिया गया था. जयराम रमेश के मुताबिक, कल यानी गुरुवार को सोनिया गांधी को सांस लेने में दिक्कत हुई थी. जयराम रमेश ने बताया कि सोनिया गांधी के श्वसन तंत्र के निचले हिस्से में फंगल इन्फेक्शन पाया गया है. इसका और कोरोना के बाद दिखने वाले दूसरे लक्षणों का इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि सोनिया गांधी 2 जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी.



23 को ED के समक्ष होनी है पेशी


प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सोनिया गांधी को 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. इससे पहले ईडी ने सोनिया गांधी को 8 जून को पेश होने के लिए कहा था. लेकिन 2 जून को सोनिया गांधी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण उन्होंने जांच एजेंसी से पेशी के लिए नई तारीख देने के लिए कहा था. 


इसे भी पढ़ेंः-


Agnipath Scheme के खिलाफ धधक रहा बिहार, जम्मूतवी-गुवाहाटी और बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन में लगाई आग


'आपकी तपस्या में कमी रह गई...', Agnipath स्कीम पर प्रदर्शन के बीच ओवैसी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, जानें किसने क्या कहा