नई दिल्ली: दिल्ली के गाजीपुर इलाके से ग्यारह साल की मासूम को अगवा कर दिल्ली से सटे यूपी के गायिजाबाद में एक मदरसे में ले जा कर गैंगरेप का आरोप लगा है. बीजेपी का आरोप है कि मदरसे में गैंगरेप के पीछे मौलवी की साजिश है. मौलवी ने मदरसे के लड़कों के साथ मिलकर बच्ची को अगवा करवाया और फिर सबने गैंगरेप किया. 21 अप्रैल को बच्ची को अगवा किया गया था.


पुलिस की मुस्तैदी से बच्ची को चौबीस घंटे के अंदर मदरसे से बरामद कर लिया गया. बीजेपी मौलवी की गिरफ्तारी और मदरसे को सील करने की मांग कर रही है. बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बीजेपी ने बीती रात दिल्ली में केंद्रीय सचिवालय से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाला .


नाबालिग आरोपी को बालसुधार गृह भेजा
पुलिस ने मामला पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची का परिवार दो दिन पहले ही गाजीपुर शिफ्ट हुआ था. जिस नाबालिग आरोपी को पकड़ा गया है वो सीसीटीवी में बच्ची के साथ जाते दिखा था.


महेश गिरी ने निकाला कैंडल मार्च, CBI जांच की मांग
बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए बीजेपी के कैंडल मार्च में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली से ही बीजेपी सांसद महेश गिरी भी शामिल हुए . महेश गिरी का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपी मौलवी और उसके साथियों को गिरफ्तार करे. गिरी ने सीबीआई जांच की मांग के लिए पीएम को चिट्ठी भी लिखी है.


केजरीवाल ने बीजेपी के मार्च पर उठाए सवाल
बीजेपी के प्रदर्शन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सवाल उठाए हैं. केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''बीजेपी प्रदर्शन क्यों कर रही है, गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही?''


बच्ची के परिवार से मिले बीजेपी सांसद
कल दिन में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और महेश गिरी बच्ची के परिवार से मिले थे. मनोज तिवारी का कहना है कि पूरी साजिश के तहत बच्ची की रेकी की गई उसके बाद उसे अगवा किया गया. दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.