वापी: गुजरात और महाराष्ट्र के बॉर्डर पर मौजूद वापी शहर में IFL गोल्ड लोन के कार्यालय में 13 करोड़ के सोने की लूट का मामला सामने आया है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. गोल्ड लोन के कार्यालय में जिन लोगों ने गोल्ड के बदले लोन लिया था उनके अलग-अलग पैकेट बनाए गए थे.


ऐसे दिया घटना को अंजाम


पुलिस का कहना है कि लूट के समय कार्यालय में सोने के 1127 पैकेट मजूद थे. जिसकी कीमत 13 करोड़ बताई जा रही है. सोने की लूट को अंजाम देने के लिए गोल्ड लोन कार्यालय में शाम को 6 लुटेरे घुसे. ये ऑफिस बंद होने का टाइम था. इसके बाद लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू की नोक पर कार्यालय के सभी लोगों को बंधक बना लिया. उसके बाद सभी के हाथ-पैरों को सेलो टेप से बांध दिया. इसके बाद लुटेरों ने कार्यालय में मौजूद सोने की 1127 पैकेट बैग में भरा हुआ सोना लूट लिया और फरार हो गए.


पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को शक है कि इस लूट की वारदात को महाराष्ट्र में सक्रिय लुटेरों की गैंग ने अंजाम दिया है. गुजरात पुलिस अब महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर लुटेरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें-


जम्मू कश्मीरः हिजबुल और लश्कर के दो आतंकियों के साथ पुलिस का डीएसपी हिरासत में


कोलकाता: आज फिर होगी पीएम मोदी और ममता बनर्जी की मुलाकात, CAA पर पीएम ने दिल्ली आकर बात करने को कहा