नई दिल्ली: इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक मामला देश की राजधानी में सामने आया है. यहां पर एक 16 साल के युवक ने दो साल की बच्चे के साथ शारीरिक शोषण किया है. घटना दिल्ली के सुभाष नगर इलाके की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी डोमेस्टिक हेल्प के तौर पर उसी घर में काम करता था.


पुलिस ने इस मामले में POCSO एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी, बच्चे को यह कहकर ले गया था कि वह उसे दिन में सुलाने ले जा रहा है. इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की. बच्चे के पिता तो शक हुआ तो जांच में मामला खुलकर सामने आया. इसके बाद पुलिस के इस घटना की सूचना दी गई.


पिता ने शिकायत दर्ज करवाई कि मासूम को सुलाने के लिए वह उसे पहले माले पर ले गया था. थोड़ी देर बाद जब उसकी मां पहले माले पर गई तो देखा की कमरा बंद था. उसके खोलने की कोशिश की तो वह अंदर से लॉक किया गया था. साथ ही दो साल का बच्चा लगातार रो रहा था. उसने दरवाजा पीटना शुरू किया.


इसके बाद जब दरवाजा खुला तो मां का कलेजा मुंह में आ गया. बच्चा बेड पर तड़प रहा था और उसके नाजुक अंगों से खून निकल रहा था. मां ने शोर मचाना शुरू किया और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. इस बीच नौकर वहां से मौका देखकर फरार हो गया. पुलिस ने उसे दिल्ली रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया, वह शहर छोड़कर भागने की तैयारी में था.


पूछताछ में उसने शारीरिक शोषण की बात स्वीकार ली. इसके बाद उसे जुवेनाइल बोर्ड के सामने पेश किया गया. वहां से उसे ऑबर्जवेशन होम भेज दिया गया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार बहुत ही सदमें में है. मासूम बच्चे का भी इलाज किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें: 


मेरठ में पिता-पुत्र की जोड़ी ने किया घिनौना काम, पति ने भी दिया धोखा


"हनी ट्रैप" में फंसाकर कर रहे हैं लूट, लिफ्ट के नाम पर कार में बैठाते हैं