गुरुग्राम: दिल्ली के पास गुरुग्राम में एक्सप्रेसवे पर खेड़की दौला टोल प्लाजा पर ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन होशियार यादव ने आईडी मांगे जाने के बाद टोल कर्मी को बुरी तरह पीटा है और बूछ में भी तोड़-फोड़ की है. वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.


दरअसल खेड़की दौला टोल प्लाजा लेन नम्बर दस पर बीती रात करीब नौ बजकर 38 मिनट पर एक एसयूवी कार आकर रुकी जिससे टोल कर्मी ने टोल मांगा तो कार चालक ने कहा कि वो लोकल है इसीलिए उसे छूट दी जाए. टोल कर्मी ने इस पर एसयूवी चालक से कार की आरसी मांगी तो कार चालक को इतना गुस्सा आया कि वो टोलकर्मी से गाली गलौच करने लगा.


 


टोल कर्मी ने गाली का विरोध किया तो कार में सवार दो लोगों ने उतर कर टोल कर्मी को पीटना शुरु कर दिया. ये लोग पहले खिड़की से ही टोल कर्मी के साथ हाथापाई करने लगे. जब बात नहीं बनी तो टोल बूथ के अंदर जाकर टोल कर्मी को पीटने लगे और वहां रखे कंप्यूटर को भी उठा कर फेंक दिए.


पूर्व चेयरमैन द्वारा टोल पर की गई इस गुंडागर्दी से टोल कम्पनी को करीब एक से डेढ लाख रुपए का नुकसान हुआ. खेड़की दौला टोल प्लाजा पर आसपास के 31 गांव की गाडियों का टोल फ्री है, लेकिन उसके लिए सभी गाडियों पर फ्री टैग लगाए हुए हैं और जिन गाडियों पर टैग नहीं लगे हुए उन्हें गाडी की आरसी दिखानी होती है.


टोल कम्पनी की माने तो पूर्व चेयरमैन होशियार यादव पहले भी इसी टोल पर दो बार इस तरह की गुंडागर्दी कर चुका है, जिसकी पुलिस में भी शिकायत दर्ज हैं. पूर्व चेयरमैन होशियार सिंह ने एक बार साल 2014 और दूसरी बार साल 2016 में भी इसी टोल पर मारपीट की थी.