चंडीगढ़: चंडीगढ़ से 15 साल के छात्र के साथ सेक्स करने के आरोप में 33 साल की महिला टीचर को गिरफ्तार किया गया है. महिला टीचर पर आरोप है कि यह ट्यूशन पढ़ने वाले अपने ही छात्र के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. महिला को कल चंडीगढ़ जिला न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.


संपर्क बनाने के लिए छात्र को दिया सिम


टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, महिला के खिलाफ छात्र के अभिभावकों की शिकायत के बाद पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है. खबर के मुताबिक, छात्र दसवीं क्लास में पढ़ता है. महिला इसी साल मार्च से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रही थी. इतना ही नहीं महिला टीचर ने संपर्क बनाने के लिए छात्र को एक सिम भी दिया था.


महिला ने बच्चे को अपने साथ कमरे में बंद किया


बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्र का घर भी उसी इलाके में है, जहां महिला टीचर का घर है. ये मामला पहली बार तब खुला जब छात्र के माता पिता ने उसका ट्यूशन बंद करने का फैसला किया, क्योंकि बच्चे की पढ़ाई में कुछ भी सुधार नहीं हो रहा था. इसके बाद महिला ने बच्चे को अपने साथ कमरे में बंद कर लिया.


इसके बाद बच्चे के माता-पिता ने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया और बच्चे को बाहर निकाला. इतना ही नहीं महिला टीचर ने थोड़ी देर बाद कफ सिरप पी लिया. जिसके बाद पुलिस ने महिला टीचर को अस्पताल में भर्ती करा गिया.


छात्र को भावुक संदेश भेजती थी महिला टीचर


वहीं जब बच्चे की काउंसलिंग की गई तो उसने बताया कि टीचर उसे पीटती थी और उसके साथ जबरन शारारिक संबंध बनाती थी. वहीं जब बच्चे का मोबाइल चेक किया गया तो उसमें महिला टीचर के कई भावुक संदेश भी मिले.