नई दिल्ली: देश की राजधानी से सटे फरीदाबाद में एक चौंकाने वाली घटना हुई है. यहां मिर्ची पाउडर का इस्तेमाल कर लाखों की लूट हुई है. पुलिस के अनुसार आंखों में मिर्च झोंक कर बदमाशों ने 36 लाख 40 हजार रुपए लूट लिए. अभी कोई कुछ समझ ही पाता कि वो मौके से फरार हो गए.


शिकायतकर्ता दिल्ली के वजीराबाद के ही रहने वाले हैं. फरीदाबाद के सराय ख्वाजा थाने में इस बाबत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. शिकायकर्ता एक वुड पैकर्स एजेंसी में फील्ड का काम करते हैं. कंपनी के ही 36 लाख 40 हजार रुपये वे लेकर किसी के पास पहुंचाने गए थे.


शिकायतकर्ता के अनुसार पहले भी वे इस तरही पेमेंट करने के लिए आ चुका है. रुपए एक बैग में डाल कर दोनों स्कूटी से ही फरीदाबाद पहुंचे थे. सराय ख्वाजा टोल के पास वे अपनी स्कूटी पर बैठे हुए थे. जिसे पैसे देने थे उसने 10-15 मिनट में पैसे देने की बात कही. इसी बीच तीन युवक स्कूटी पर सवार होकर आए.


उन्होंने दोनों की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया. दोनों दर्द से कराहने लगे और आंखें मलने लगे. इसीबीच उनका बैग लेकर वे फरार हो गए. अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कहा है कि इस मामले में काफी अहम सुराग मिला है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा.


पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ लोगों की पहचान भी इस मामले में हो चुकी है. घटनाक्रम को देखते ही पता चलता है कि अपराधियों को मालूम था कि कौन कहां पैसे लेकर खड़ा है. उन्होंने सेकेंडों ने पूरी वारदात को अंजाम दे दिया. वे सभी बल्लभगढ़ की तरफ से आए थे और उल्टी दिशा में भाग कर गए. हालांकि, सीसीटीवी फूटेज से पुलिस को सुराग मिल गए हैं.


यह भी पढ़ें: 


खौफनाक: 17 साल का बेटी का निर्मम हत्या की, कटा हुआ सिर लेकर पिता पहुंचा थाने


फेसबुक फ्रेंड से होटल में करने गई थी मुलाकात, रूम में मिली लाश