लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दुस्साही दरिंदों ने दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है. यहां एक चार साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने बच्ची को लहुलुहान हालत में गांव के जंगल से मासूम को बरामद किया है. पुलिस अब आगे की कार्ऱवाई में लग गई है. इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में काफी गुस्सा है.


पुलिस के अनुसार मासूम अपनी बड़ी बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी. वहां से लौटते वक्त बाइक सवार दो आरोपियों ने उसे जबरन उठा लिया. घर पहुंची बड़ी बहन ने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी. इसके बाद वे आनन-फानन में पुलिस के पास पहुंचे. उन्होंने स्थानीय थाने में इस बात की शिकायत की.


अभी जांच चल ही रही थी कि गांव के पास ही स्थित जंगल में बच्ची को बरामद किया गया. वह पूरी तरह से लहुलुहान थी. उसे तुरंत अस्पताल भेजा गया. पुलिस को सूचना देने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह शाम पांच बजे जब खेतों की तरफ जा रहा था तो बच्ची के चीखने की आवाज सुनाई दी. उसे दो बाइक सवार फरार होते हुए भी दिखाई दिए.


सूचना पाते ही पुलिस की टीम और परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच के बाद ही लगा कि यह मामला दुष्कर्म का है लेकिन असली जानकारी रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगी. इलके के लोगों का कहना है कि यह काफी शर्मनाक मामला है साथ ही लोगों में गुस्सा भी है. वो दो बाइक सवार कौन थे उनकी तलाश चल रही है.


पुलिस अब इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि बाइक के डिस्क्रिप्शन के आधार पर संदिग्धों की पहचान की जा रही है.


यह भी पढ़ें: 


नाबालिग से किया दुष्कर्म, वीडियो बना कर इंटरनेट पर भी कर दिया अपलोड


अधिवक्ता आत्महत्या में सनसनीखेज मोड़, 14 में से एक आरोपी ने पेड़ से लटक दे दी जान