लखनऊ : इस आधुनिक युग मे भी अंधविश्वास रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उत्तर प्रदेश के बागपत में एक रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना हुई है. यहां चार साल के एक मासूम की तांत्रिक क्रिया के चलते बलि दे दी गई है. मासूम के शव को टुकड़ों में काट गांव के बाहर तालाब के किनारे फेंक दिया था. शव के पास से तांत्रिक क्रिया का सामान भी मिला है. सूम चार दिनों से लापता था.


इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है


इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद भी जांच शुरू नहीं की. घटना की सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. घंटों तक ग्रामीणों ने मासूम का शव नहीं उठाने दिया.

लापरवाही सामने आने पर उसे लाइन हाजिर कर दिया गया

थाना प्रभारी की लापरवाही सामने आने पर उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. तांत्रिक क्रिया में मासूम के बलि देने की सनसनीखेज वारदात थाना सिंघवाली अहीर क्षेत्र के हिसावदा गांव की है. चार साल के मासूम फैजान का घर के बाहर से अपहरण कर लिया गया था.

शव से एक हाथ और एक कान गायब हैं

शव से एक हाथ और एक कान गायब हैं. इस घटना के बाद इलाके में काफी दहशत है. लोग अपने बच्चों को घरों से बाहर भेजने में डर रहे हैं. फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और कई लोगों से पूछाताछ की जा रही है. पुलिस को किसी करीबी पर शक है. साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि आखिर बच्चे को रखा कहां गया था.