इलाहाबाद: आठ साल की मासूम बच्ची को घर से अगवा कर उसके साथ रेप किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बच्ची को उस वक्त अगवा किया गया, जब वह रात को अपनी माँ के साथ घर के बरामदे में सो रही थी.


रेप की शिकार हुई मासूम की हालत बेहद नाजुक है और उसका इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला शहर से करीब साठ किलोमीटर दूर मेजा इलाके के निबैया पहाड़पुर गांव का है.


पीड़ित परिवार ने दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की है. मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की तस्दीक हो गई है.


निबैया गांव की रहने वाली आठ साल की यह बच्ची रात को अपनी माँ के साथ घर के बरामदे में सोई हुई थी. रात को किसी वक्त गांव का ही एक युवक बच्ची को चुपचाप उठा ले गया और खेत में खींचकर उसके साथ रेप किया. रात को नींद खुलने पर परिवार वाले बच्ची को ढूंढने पहुंचे तो उसकी लहूलुहान हालत देखकर हैरान हो गए.


पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इस वारदात से सरकारी अमले में भी हड़कंप मचा हुआ है. एसएसपी आकाश कुलहरि का दावा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा.