नई दिल्ली: पंजाब के लुधियाना से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. पिछले हफ्ते आठ साल के एक मासूम बच्चे की हत्या कर दी गई थी. बच्चे को मारने के बाद उसके शव के साथ बर्बरता भी की गई थी. पुलिस के मुताबिक बच्चे की लाश के छोटे-छोटे टुकड़े किए गए और फिर उन्हें फेंका गया. इस हत्याकांड को सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस की तफ्तीश में जो खुलासा हुआ है वो आपको हिला कर रख देगा.


8 साल के बच्चे दीपू की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक लड़के को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद इस लड़के ने शव के 6 टुकड़े किए और बोरी में भरकर लुधियाना के दुगरी रोड पर एक जगह फेंक दिए. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने दीपू को फिरौती के लिए अगवा किया था लेकिन बाद में उसने हत्या को अंजाम दे दिया. इतना ही नहीं पुलिस की जांच में और जो पता चला उसे जान आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

दीपू और उसकी हत्या का आरोपी लड़का दोनों का परिवार यूपी के उन्नाव के रहने वाले हैं. दीपू के परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि इस आरोपी लड़के को जानवरों का ताजा मांस खाने की आदत है और कई बार तो ये अपने शरीर की स्किन को ही चबा जाता था. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है और इस लड़के से पूछताछ कर रही है.