दरभंगा: बिहार के दरभंगा में एक पांच साल की बच्ची के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया है.


मासूम के परिजनों ने बताया कि बच्ची एक किसी दूसरे बच्चे के साथ खेल रही थी तभी एक ऑटो ड्राइवर वहां आया और दोनों बच्चों को अगवा कर ले गया. जिसके बाद कुछ दूर सुनसान इलाके में एक बाग में बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. थोड़ी देर बाद घर के पास बच्ची को ना पाकर परिजनों ने बच्ची को ढूंढना शुरु कर दिया.


जब कई जगह ढूंढने के बाद नहीं मिली तो किसी ने ऑटो में जाने की खबर दी. काफी देर तलाशने के बाद बच्ची के पिता की नजर एक ऑटो पर गई. जब नजदीक जाकर देखा तो पास से ही किसी के रोने की आवाज आ रही थी. बाग में देखा तो बच्ची वहीं खून से लथपथ पड़ी मिली. वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया. मासूम के पिता ने बताया कि घटना स्थल से चाकू भी मिला. उन्होंने आशंका जताई कि रेप के बाद आरोपी मासूम की हत्या करने वाला था.


वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गई है. पुलिस अधिकारी अनोज कुमार ने बताया कि एक सुनसान पार्क में बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. दूसरी तरफ बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.


ये भी पढे़ें


बुलंदशहर में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल


जलाई गई उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की सफदरजंग अस्पताल में मौत, कल भाई से कहा था- दोषियों को छोड़ना नहीं