नई दिल्ली: असम के कोकराझार जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां रविवार को पारिवारिक झगड़े में चार भाईयों ने मिलकर अपने ही एक भाई को मौत के घाट उतार दिया. हैरान करने वाली बात ये है कि इस घटना में मृतक की भाभी भी शामिल है. यह पूरा मामला फकिराग्राम थाना अंतर्गत मैनारताल गांव का है.


यह हत्या इसलिए की गई क्योंकि उत्तम सूत्रधर का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था और आए दिन परिवार वालों के साथ उसका झगड़ा होता रहता था. गांव वालों ने जब कई दिनों से उत्तम सूत्रधर को नहीं देखा तो उन्हें संदेह हुआ और यह बात पुलिस तक पहुंची.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनंतो सूत्रधर, बिष्णु सूत्रधर, शिबू सूत्रधर,गौतम सूत्रधर और उसकी पत्नी माधवी सूत्रधर ने मिलकर अपने भाई उत्तम सूत्रधर की बास (बम्बू) से मार-मार कर हत्या कर दी और उसके शव को घर के पिछवाड़े स्थित शौचालय की टंकी में गाड़ दिया.

बीती रात पुलिस दल ने अभियान चलाकर चारो आरोपियों को इनके घर से गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि शव को शौचालय की टंकी में गाड़ा गया है. जिसके बाद खुदाई कर के शव को बाहर निकाला गया.

पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं घर से अन्य सदस्य फरार है और घर में ताला लगा हुआ है. मृतक के घर में माता-पिता, चार भाई,एक बहन और एक भाभी है. तीन भाई और एक भाई की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बाकी सबकी तलाश जारी है.

पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच में जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है और गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस हत्याकांड को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.