वाशिंगटन: अमेरिका में एक शख्स ने ऐसी हरकत ही है जिसे सुनकर ही लोगों की रूह कांप जाए. सनकी हत्यारे ने महिला की हत्या की और फिर उसके दिल के टुकड़े कर आलू में पका दिया. यही नहीं उसने कुछ लोगों को उसे परोस दिया और बाद में खाना खाने वालों की भी हत्या कर दी. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद लोग वहां काफी दहशत में हैं.


आरोपी लॉरेंस पॉल ने पहले अपनी पड़ोसी की हत्या चाकू से गोद के कर दी. इसके बाद उसके शव के टुकड़े किए. यही नहीं उसका दिल शव से निकाल कर उसे भी काट डाला. इसके बाद वह कलेजे के उन टुकड़ों को लेकर अपने अंकल के घर पहुंचा. यहां उसके अंकल और आंटी मौजूद थे.


उसने आलू के साथ मिलाकर बकायदे इंसानी दिल को पका दिया. यही नहीं अपनी अंकल-आंटी को उसे परोस भी दिया. पुलिस ने इस मामले में पूरा बयान स्थानीय कोर्ट में दिया है. साथ ही लोकल मीडिया में भी मामले को विस्तार से लिखा गया है. दहशत की इस कहानी को पढ़ कर लोगों का कलेजा बाहर आ जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी कमेंट हो रहे हैं.


सनकी हत्यारे ने बस यहीं पर अपनी अमानवीय हरकत नहीं रोकी. उसने कथित तौर पर अपने अंकल भी हत्या कर दी और साथ ही उनके चार साल के बच्चे को भी मार डाला. पुलिस को आरोपी की आंटी भी बहुत घायल अवस्था में मिली थी. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.


बताया जा रहा है कि काले जादू के चक्कर में उसने यह कुछ किया है. अपने बयान में उसने बताया कि शैतान को मुक्त करने के लिए उसने यह हरकत की है. आरोपी को एक सप्ताह पहले ही जेल मुक्त किया गया था और छूटते ही उसने यह हरकत कर डाली. ड्रग के केस में वह जेल में बंद था.


यह भी पढ़ें: 


केरल: आत्महत्या करने को खाने में जहर मिलाया, पांच साल के मासूम और बहन की गई जान


फर्जी एनकाउंटर में मारे गए लीडर के परिजनों को 51 साल बाद मिला मुआवजा