नई दिल्लीः वेस्ट दिल्ली पुलिस ने हिट एंड रन एक मामले को सुलझाते को हुए विष्णु गार्डन के रहने वाले गुनमंत सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. गुनमंत एक स्कूटी सवार को टक्कर मारने के बाद फरार हो गया था. एक्सीडेंट के इस मामले का खुलासा पुलिस की गहन जांच और एक गाड़ी में लगे डैश बोर्ड कैमरे के बाद हुआ.


दरअसल, 12 जनवरी को दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ था, जहां एक कार चालक ने स्कूटी सवार को जबरदस्त टक्कर मारी और फरार हो गया. इसके बाद अस्पताल में ईलाज के दौरान स्कूटी सवार घायल सचिन की मौत हो गई थी लेकिन पुलिस एक्सीडेंट करने वाले शख्स का पता नहीं लगा पा रही थी. पुलिस चश्मदीद की तलाश कर रही थी जिसने हादसा होते हुए देखा हो.


सीसीटीवी फुटेज से चश्मदीद तक पहुंची पुलिस
इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने राजौरी गार्डन इलाके की तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. करीब 20 सीसीटीवी कमरों की फुटेज देखी गई और इन सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आखिरकार उस चश्मदीद तक पहुंच ही गई जिसने हादसे को अपनी आंखों से देखा था.


गाड़ी के डैश बोर्ड में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हुआ हादसा
पुलिस जिस चश्मदीद तक पहुंची, उसकी गाड़ी के डैश बोर्ड में कैमरा लगा था. गाड़ी में लगे कैमरे में पूरा हादसा रिकॉर्ड हो गया था. जांच को आगे बढ़ाते हुए बाकी सीसीटीवी कैमरों की मदद से हादसा करने वाली गाड़ी को ट्रेस किया गया और चालक गुनमन्त सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया.


यह भी पढ़ें
रेलवे की साइबर सेल ने जाली टिकट और सॉफ्टवेयर गैंग का किया भंडाफोड़, पूछताछ में हुआ चौंकानेवाला खुलासा


देहरादून: खुद को SDM बताकर पीड़ितों को ठगने वाला गिरफ्तार, यूपी के बनारस का है रहने वाला