टोंक: राजस्थान के टोंक जिले के खेड़ली गांव में एक 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद टोंक में विरोध प्रदर्शन जारी है. वहीं बच्ची के लिए न्याय मांगने छात्र संगठनों के साथ देवली-उनियारा विधायक और पूर्व डीजीपी हरीश मीणा ने जिला कलेक्टर ओर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी महेंद्र मीणा उर्फ धौल्या को गिरफ्तार कर लिया है.


अलीगढ़ थाना इलाके में रहने वाली एक मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्याकांड का मामला सामने आया है. बालिका का शव आज खेड़ली गांव के पास झाड़ियों में मिला है. बालिका शनिवार से लापता थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी महेंद्र मीणा उर्फ धौल्या को गिरिफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है. इस बात की जानकारी जिला कलेक्टर नवनीत कुमार शर्मा जिला ने दी.


इतना ही नहीं हत्यारों ने मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसी की स्कूल की बेल्ट से गला घोंट कर हत्या कर दी. बालिका का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया. कोतवाल विजय शंकर शर्मा ने बताया कि अलीगढ़ थाना इलाके की 6 वर्षीय बालिका का शव आज सुबह अलीगढ़ के खेड़ली गांव के पास खून से लथपथ मिला. मासूम शनिवार को स्कूल में चल रही खेल प्रतियोगता में भाग लेने गई थी. स्कूल के बाद वह घर नहीं पहुंची थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें-


उतराखंड: GBPUAT की छात्राओं की मांग, हैदराबाद कांड के दोषियों को हो फांसी की सजा


सीधी में नसबंदी ऑपरेशन के बाद महिलाओं को जमीन पर लेटाया